Chapter 5

1.2K 74 97
                                    

So continuing ,

Aryan - Jo bhi karna hai aaj hi karna padega zyada time nhi hai mere pass....
I think mujhe Nik se baat karni padegi....

_________

ON CALL :-

Aryan - Hey!!! Nik , Mujhe tu XYZ Hotel mein mil.... Bhut zaruri kaam hai....

Nik - Thik hai Dude , Tu chinta mt kar main abhi aa jaunga....

Aryan - Okk bye!!!

__________

Aryan - ( To himself ) Main Shahana ko bhi plan ke baare mein bta deta hun Ki use Pragya Mami ko aur Bakki sab ko aaj kuch bhi karke ghar lana hai....

__________

Arora's House,

Pragya - Prachi hum ek kaam karte hain hum aaj Mehra mansion chalenge aur Pallavi ji ko dekh bhi aayenge.... Aur main Rhea se bhi mil aaungi....

Prachi - Sorry Maa , But ek baat bolu Tabiyat Pallavi aunty ki kharab hai lekin aapko humesha hi uss Rhea ki pdi rehti hai....

Pragya - Prachi , Rhea choti bchi hai.... Aur woh pyaari si toh hai.... Aur usse milne mein problem kya hai behen....jaisi hai woh....

Prachi - Mom , yeh wohi ladki hai jisne kuch dino phele mera accident karaya tha jisne mujhe marwana chaha tha....

Pragya - Prachi , dekh woh nadan hai Nadani mein usne yeh sab kiya tha.... Pls Uske baare mein kuch galat mt bol....

Prachi - Maa 21 saal ki hai woh koi bdi wdi nhi hai , Aur Nadani....huh , kisiki jaan lena koi nadani nhi hoti.... I am sorry but aapko jana hai toh jao.... Mujhe usse milne nhi jana....

Pragya - ( chilaing ) Tujhe chalna padega.... Itni nafrat paida karna achi baat nhi hoti....

Prachi - Mam , woh meri kuch nhi lgti.... Aur mere liye woh ek ghatiya ladki hi hai aur wohi rahegi....

Pragya - Prachi, Behen hai woh teri....
( Shouting ) Aur apni behen ke baare mein koi aisa bolta hai....

Shahana - what? Be....behen....
Prachi - What? Aur Mr. Mehra mere Papa hain....

Pragya - Haan!!! He is ur Dad....

_________

Mehra Mansion :-

Rhea - Dad!!! Main College ja rahi hun....
Abhi - Okk!!! Jaldi aana aur haan kal tumhari aur Ranbir ki Engagement bhi hai.... 😄....

Rhea - What? Sach mein.... I am very happy for me and Ranbir....☺️....

Abhi - ☺️....

Tabhi Media wale aa gye....

Reporter 1 - Mr. Mehra kya yeh sab sach hai?
Abhi - What? Aur aap log yaha kya kr rahe ho? Kyun aaye ho yaha?

Reporter - Abhi abhi , Instagram pr ek video viral hui aur humein pta chala ki aapki beti Rhea Mehra kitni ghatiya ladki hai.... Kya aapko iske baare mein pta tha?

Abhi - One Second , Meri beti ke baare mein koi kuch nhi bolega.... Woh kaafi achi aur Samjhdar hai....

( Me - Kis pagal ne kaha , ale haan tu hi toh woh pagal hai 🤦🏻‍♀️ )

Reporter - Oh!!! Sach mein.... Yeh video dekhiye iss video mein Rhea Mehra yani aapki beti ek ladke ke saath kya kr rahi hai....?

Abhi - What??? ( Dekhing that video )
Rhea - ( crying ) Dad , Believe me Maine kuch nhi kiya.... Main sirf Ranbir se pyaar karti hu.... Sach mein maine kuch nhi kya....

Pranbir - Ek Dil Ek Jaan 😘❤️ ( COMPLETED ) Where stories live. Discover now