Especially for 1410Stories and KaranPreeta_Love
----------------------
So continuing ,
" I will help you " - A person.....
Who?
Baad mein btayenge.....Jab tak hum dekhte hai humare Pranbir kya kar rahe hain....? Okk!!!
Prachi and Ranbir ON CALL
Prachi - Hii!!!
Ranbir - Hii! Kaisi ho?
Prachi - Main bilkul thik hun.... Tum?
Ranbir - I am fine too....
Prachi - Jab jhoot nhi bol sakte ho toh kyun bolte ho?
Ranbir - Matlab?
Prachi - Tumhare aur Rhea ki Shaadi hone wali hai yeh baat mujhe pta hai....
Ranbir - ( Shocked ) ky...kya? Kisne btaya?
Prachi - Shahana ne....
Ranbir - Prachi , Dekho mujhe galat mt samjhna Main sach mein....Tumse pyaar karta hun....but Meri mom....
Prachi - Relax!!! Relax!!! I know.... Chinta mt karo....Main janti hun, Mujhe sab bta diya hai....Aur hum ek nhi ho sake toh matlab yeh thodi na ki Hum alag ho gye.... FRIENDSHIP toh ab bhi humari strong hai na....
Ranbir - 🥺🥺🥺..... I LOVE YOU.....
Prachi - I know.....
Ranbir - I know nhi bolo I LOVE YOU TOO....
Prachi - I LOVE YOU TOO 🙈....
Ranbir - 😘.... Main Humesha tumhara hun aur tumhara hi rahunga....
Prachi - I Believe you.... Tension mt lo....
Ranbir - Hmm....
Prachi - Aur jo baat hoti hai sidha bta diya karo chipane se tension aur Misunderstandings badhti hai....( Me - Bol bhi kon raha hai 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️ )
Ranbir - Sure!!! 🥰....
Prachi - Okk!!! Bye....
Ranbir - Bye!!!
Prachi - 😘....______
Aryan - Aap?
Shahana - Aap humari help karoge?
Alia - Yes!!! Main help karungi....😁....
( Yes aap bilkul sahi padhing Alia hi hai , sabne galat btaya 🥺 )
Aryan - Mom!!! I love u so much....
Alia - I love you too....
Shahana - Aap humari help kyun rahe ho lekin ? 🤨
Alia - Kyunki do pyaar karne wale kabhi ek nhi hone chahiye.... ( In Mind ) - Kyunki main nhi chahti ki Rhea aur Ranbir ki shaadi ki wajah se Pragya yaha aaye.... Agr Prachi aur Ranbir ki Shaadi hogi toh km se km Rhea aur Prachi dur honge aur Pragya bhi idhar nhi aa payegi....😏....Aryan - Mom , Kaha kho gyi aap?
Alia - Kuch nhi yeh soch rahi thi ki aisa kya kare ki Ranbir aur Prachi ek hi jaye....
Aryan - Hmm....
Shahana - Wohi toh samjh nhi aa raha hai ki akhir kare kya?😟....
Alia - Don't worry.... Hum kuch na kuch zarur karenge.... Lekin uske liye I think humein Pallavi ko manna padega....( Me - Phele khud ne Usko Rhea aur Ranbir ki Shaadi ke liye bola aur ab🤦🏻♀️ )
Aryan - ( In Mind ) Pallavi aunty kabhi nhi manengi.... Bcoz woh toh waise bhi heart attack ka drama kr rahi hai😒.... Takki Rhea aur Ranbir ki Shaadi ho jaye....
( Aryan tha woh , kisi ne bhi sahi answer nhi diya 🥺 )
Shahana - Hey!!! Bandar tumhe kya saamp sunngh Gaya? Kaha kho gye?
Aryan - Kahi nhi....
Alia - Shahana yeh konsa tarika hai Mere bete se baat karne ka....?
Aryan - Mom!!! Hum dono ek dusre se aise hi baat karte hain.... So , Don't worry aapko mere aur Shahana ke beech aane ki koi zarurat nhi hai.... Phele hum woh kaam karte hain jiske liye.... Hum yaha aaye hain....
Alia - Hmm....
Aryan - Mere pass ek idea hai....
Alia / Shahana - Kya?
Aryan - Woh main aap dono ko nhi bta sakta....
Alia - But....I am ur mother.... Aryan....
Aryan - I know but main aap dono ko surprise dena chahta hun pls....
Alia and Shahana - Okay!!!
Alia - ( In DIMAAG ) Ab yeh Aryan kya karne wala hai? I hope kuch galat na kr de.... Kahi mere liye musibat create ho jaye....
Aryan - Acha aapko pta hai mere pass humari bchapan ki videos hain.... Toh kya hum Use dekhe.... Aaj Dinner ke baad....?
Alia - Ofc. Why not? But achanak Purani baatein yaad karne ki tumhe kya yaad aayi?
Aryan - Woh!!! Mom , usi main toh surprise milega sabko....😎....
Alia - Okk!!! Main jati hun office....
Arhana - Okk!!! Bye....
YOU ARE READING
Pranbir - Ek Dil Ek Jaan 😘❤️ ( COMPLETED )
FanfictionRe-writing this story.... Peep into 🧐....