This update is especially for Samaila Samaila12345 ( yeh le )
_____
So continuing ,
Person 1 - Nhi Nhi , Yeh Shaadi nhi ho sakti mujhe abhi jakr usse baat karni padegi....
Person 2 - Aisa nhi ho sakta , Sorry Rhea but Ab tum aur Ranbir ek nhi ho sakte..... Kabhi nhi.....
_____
In Ranbir's Room ,
Ranbir was crying and sobbing and thinking about Prachi.....
Ranbir - ( while Crying ) I am sorry Prachi..... Main janta hun mujhe tumhare saath yeh nhi karna Chahiye but Main kuch nhi kr sakta..... I am sorry..... Mujhe pta hai main maafi layak bilkul bhi nhi hun.... But I promise meri Shaadi chahe kisise bhi ho Pr mere dil mein humesha tum hi rahogi mere dil ke dhadkne sirf tumhari wajah se hi chal rahi hain aur aage bhi tumhari wajah se hi chalengi.... Mujhe tumhare alawa kisise pyaar ho hi nhi sakta , aur hoga bhi nhi....
Main apne aap ko kabhi maaf nhi kr paunga.... I am sorry Prachi....______________________________________
Aryan's Side....
In room ,Aryan - ( To himself ) Mujhe abhi Shahana ko btana hoga ki Ranbir ki Shaadi Rhea se hone wali hai....
( Person 1 was Aryan )
Aryan - Rhea se toh Ranbir ki Shaadi main hone nhi dunga.... Uss jaisi Pagal ladki ke saath shaadi toh dur ki baat dosti bhi nhi ho sakti.... Kisiki....
( On call )
Aryan - Hey!!! This is me Aryan....
Shahana - Itni subah subah yeh btane ke liye phone kiya hai.... Hmm?Aryan - Oh! Hello!!!
Shahana - Hello!!!Aryan - Dekho Shahana main mazak ke mood mein bilkul bhi nhi hun.... So , Pls chup ho jao ab serious baat karne ja raha hun.... Woh suno Dhayan se....
Shahana - Acha Sorry , Bolo kya hua?
Aryan - Woh!!! Actually , Rhea aur Ranbir ki Shaadi hone wali hai.... Aur kal Engagement bhi hai....Shahana - What? ( Shock se aankhein aur muh khul gye 😲 )
Aryan - Yes!!!Shahana - But Ranbir toh Prachi se pyaar karta hai na.... Toh fir?
Aryan - I know.... But Pallavi aunty ki wajah se yeh sab kuch hua hai....Shahana - Ek second mujhe kuch samjh nhi aa raha tum kya bol rahe ho? Pallavi Aunty ki Wajah se kaise?
Aryan - Pallavi aunty ko heart attack aaya tha na.... Tab Hospital mein hi Aunty ne Ranbir ko bola ki pls Rhea se shaadi kar lo aur Ranbir Aunty ko uss condition mein koi pain nhi dena chahata tha toh woh Maan gya....
Shahana - Oh!!! Toh matlab Ranbir apni mom ke liye apna pyaar sacrifice kar raha hai....
Aryan - Yes!!!Shahana - Toh ab?
Aryan - Ab kya? Humein plan banana hoga jise ki Shaadi toh kya Engagement bhi ruk jaye....Shahana - Ryt!!! But plan kya hai?
Aryan - Uske liye tumhe yaha mere ghar aana padega.... Kya tum aa sakti ho?Shahana - Ofc.... Main aaj thodi der baad aa jaungi.... Ok!!!
Aryan - Okk Done bye....
YOU ARE READING
Pranbir - Ek Dil Ek Jaan 😘❤️ ( COMPLETED )
FanficRe-writing this story.... Peep into 🧐....