Chapter - 2

1.2K 79 95
                                    

So continuing ,

Next morning ,

Everyone was there having their Breakfast.....
Dinning Table pr baithing sab.....

Then Abhi aaya,

Abhi - Arey!!! Pallavi How are you Now?
Pallavi - I am completely fine Don't worry.....

Abhi - Tum sab ko ek bhut hi khushi ki baat btani hai.....
Vikram - Konsi Khushi ki baat?

Abhi - Yahi ki mujhe meri bdi beti mil chuki hai aur yaha tak ki meri Wife bhi..... Main usse kal hi mila tha.....
Pallavi - Oh!!! That's Nice.... Kon hai tumhari beti?

Ranbir - Haan , Chief aur agr aap apni wife se aur apni beti se kal hi mil liye the toh humein btaya kyun nhi?
Abhi - Abhi toh maine apni khud ki beti ko nhi btaya ki main uska Papa hun....

Meera - Sach mein? I mean mujhe lga ki aapne Prachi ko bta diya hoga....
Abhi - Nhi abhi maine use nhi btaya but bhut jald main use bta dunga....

KOHLI'S were 😯😯😯 ( with shock wala expression )

Pallavi - Ek second Ek second Prachi tumhari beti hai?
Ranbir - Matlab Prachi jisi apne papa manti thi wohi Prachi ke asli Dad hain.... Oh!!! I am very happy for u Chief....

Rhea - Ranbir, Behen meri hai....main bhi itni khush hun.... But tum kuch zyada hi khush nhi ho.... ( Jealous )
Ranbir - Bcoz Main janta hun ki dusro ki khushi mein kis tarah shamil hona chahiye.... Tumhari tarah nhi....

Abhi - Kya hua Ranbir itne gusse mein kyun bol rahe ho?
Pallavi - Abhi , Ranbir aur Rhea mein thodi si kisi baat pr koi fight ho gyi hogi.... Aur tum toh jante hai aaj kal ki generation ko.... Choti Choti baat pr naraz ho jate hain.... Aur waise bhi ladai se hi toh pyaar aur badhta hai....

Abhi - Hmm...yeh baat toh hai... Main aur Pragya bhi ek dusre se bhut ladte the aur isiliye humare beech mein pyaar bhi bhut tha...
Pallavi - Bilkul isi tarah Ranbir aur Rhea mein bhi hai...

Ranbir - ( Thinking ) No mom , Meri Aur Rhea ke beech jo ladai hai woh pyaar nhi hai.... Pyaar woh hai jo Prachi mujhse aur main Prachi se karta hun.... Rhea toh kisike pyaar ke layak bhi nhi hai....

Vikram - Lekin Abhi Prachi ki mom ka naam toh Anuradha ji hai na?
Abhi - Arey!!! Woh toh Saritaji ki beti hai naam hai....unki beti unke saath nhi hai isiliye Pragya ko Saritaji kehkr bulati hain....

Abhi - Main chahta hun ki Pragya aur Prachi jaldi se iss ghar mein aa jaye....
Rhea - No! Dad , Main nhi chahti ki wih aurat iss ghar mein aaye....

Pallavi - Yes!!! Abhi, Jis ladki ki wajah se humari Rhea suicide attempt karne wali thi use tum ghar mein kyun lana chahte ho...?

Abhi - What are you saying Pallavi ? Prachi beti hai meri.... Aur main ache se janta hun ki Prachi ek bhut achi ladki hai woh aisa nhi kr sakti....

Rhea - But Pragya Aunty ka kya hain? Jo mujhe bchpan mein aise hi chod kr chali gyi thi..... Woh meri mom nhi ho sakti hai..... Main apni Mom sirf Meera Aunty ko manti hun....
Dad , Jiss ladki ki wajah se mujhse mera Ranbir dur ja raha tha aap use iss ghar mein kaise la sakte hain?

Ranbir - Rhea behen hai woh tumhari.... Aur tumse toh kaafi achi hai....
Pallavi - Okk!!! Okk!!! Waise bhi abhi Prachi ko kuch nhi pta.... Haina Abhi?

Abhi - Yes!!! Pragya ne kaha hai ki sahi time aane pr woh khud use bta degi....
Pallavi - Ohk!!!

Abhi - But, jab tak Pallavi aur Vikram tum dono se kuch puchna chahta hu....
Vikram - Ofc. Puch na.... Kya hua?

Abhi - Main soch raha tha ki Rhea ke liye Ranbir...I mean Ranbir aur Rhea ke dusre ke liye best hain... Toh kyun na Rhea aur Ranbir ki shaadi ek dusre se kara di jaye... Agr tum logo ko koi problem na ho toh...

Pallavi - Wow!!! Main Bhi tumse yahi puchne wali thi.... I mean main itni khush hun na yeh sunkr ki tum chahtein ho ki Rhea aur Ranbir ki Shaadi ho jaye.... Sach mein aaj mujhs bhut khushii ho rahi hai.... Mujhe toh iss Rishtey se koi problem nhi hai 💞....

Abhi - Oh!!! Toh matlab Rishta pakka....?
Pallavi - ofc... Pakka... Yeh kya koi puchne ki baat hai? Rhea humare ghar mein as a bahu aayegi usse zyada khushii ki baat aur kya ho sakti hai?

Abhi - Aur Vikram tu khush hai ya nhi?
Vikram was about to say but....
Pallavi - Ofc.... Vikram bhi toh yahi chahte hain.... I think mujhse zyada khush toh yahi hain.... Aakhir itni pyaari bahu aa rahi hai humari....

Pallavi - Rhea tum iss Rishtey se khush ho na ?
Rhea - Ofc.... Aunty I am.... ( Blushing ) very happy.... But kya Ranbir iss Shaadi se khush hai?

Meera - Sabse puch liya bechare Dulhe se hi nhi pucha 😆....

Ranbir was thinking about Prachi 🥺🥺🥺.....

Pallavi - ( thinking ) Ranbir bs ab koi drama create mt karna.... Oh! God.... Ranbir itna soch kyun raha hai? Kuch bol kyun nhi raha bs iska decision change na ho jaye....

Vikram - ( thinking ) Ranbir pls Mna kr de.... Pls.... Mera beta hai tu main janta hun ki tu khush nhi reh payega Prachi ke bina....

Abhi - Ranbir kaha kho gya bol na kuch....

Ranbir - Aa..... Yes, Main Rhea se shaadi karne ke liye Tyaar hun.....

Vikram left in anger.....

Ranbir - Main abhi aaya....

Rhea was kuding in khushi mein🥴.....

( Me - Kaise khush ho sakti hai ache se janti hai Ranbir isse pyaar nhi karta.... Kamal hai , mera mn kr raha hai Rhea ko maar aayu 🥺 )

Abhi - But Rhea aur Ranbir ki Shaadi tabhi hogi jab Pragya aur Prachi iss ghar mein aayenge....
Rhea - But Dad.... I am your Daughter....

Abhi - Prachi bhi meri beti hai.... Tumne jab kaha ki tum Prachi se pyaar karti ho isiliye usse shaadi karna chahati ho toh woh baat maine maan li na tumhari.... Toh ab tumhe bhi meri baat manni hogi.... Agr shaadi hogi toh tabhi hogi Jab Pragya aur Prachi idhar honge....

Pallavi - But Rhea beti hai tumhari.... Aur Prachi toh beti kehlane layak bhi nhi hai aur uske liye tum

Abhi - Pallavi Pls.... Meri beti ke khilaf ke shabad aur nhi.... Agr meri beti baare mein kuch bhi bolne ki koshish ki toh bhul jana ki Ranbir aur Rhea ke beech mein koi Rishta bhi hone wala tha.... Main kuch bhi sun sakta hun but Pragya aur Prachi ke baare mein kuch nhi sun sakta.... Pls....

Pallavi - Sorry! Mera woh matlab nhi tha.... I am sorry....

Abhi - Hmm.... Aur Rhea ab tum yeh decide kr lo agr shaadi karni hai ya nhi?

Rhea - Okk fine ( she left )

Two log soching something....

Person 1 - Nhi Nhi Yeh Shaadi nhi ho sakti.... Mujhe jakr usse baat karni padegi....

Person 2 - Aisa nhi ho sakta Sorry Rhea but Ranbir aur Tum ab ek nhi ho sakte..... Bilkul bhi nhi.....
______________________________________

I hope aapko cliffhanger pasand aaya Hoga 😌😆..... Socho aur Comments karo.....

Ab next update on 11 May jab tak soch lo kiska chahiye 😎.....?

Especially for Miss_Muckchin Shrau ❣️.....

1120+ words.....

Hope u all will like it ❤️.....
Do votes and comments guys 💞....

Love u all 😘
Take Care ❤️
Bbye!!!

______________________________________

Pranbir - Ek Dil Ek Jaan 😘❤️ ( COMPLETED ) Where stories live. Discover now