DATE GONE WRONG!!

1.5K 112 15
                                    

Continuing from last part..
Anuseena are sad as they can't meet for a week..

At night,
Hm calls anu..
Hm- hello anu..
As- bolo jaan..
Hm- humein aapke paas rehna hai..
As- humein bhi.. lekin koi humein milne hi nhi dega..
Hm- hmm.. ek kaam krte hain.. Kal aap thane aa jaayie routine visit pe.. waise bhi anu ko ghar roka jaa sakta hai lekin Lucknow ke dsp ko nhi..
As- yeh sahi rahega..Kal milte hain bye..
Hm- bye.. love u..
As- love u 2



Next day..
In mpt
Ms enters
All- jai hind ms..
Hm- jai hind.. kya baat hai.. aaj saare man lagakar kam kr rhe hain.. aur ks kahan hai?
Ss- ms aapko nhi Pata.. aaj dsp sir aane waale hain routine visit pe.. waise yeh visit toh bahana hai.. Asli kaam toh aapse milna hai..
Hm blushes..
Ks from back- are nhi ane waale Bhaiya..
Hm- kyu nhi aane waale?
Ks- rukiye bhabhi.. kya hai na mj aur ammi ko aapka plan Pata lag gya toh mj ne ig sir se baat krke apke shaadi hone tak ki chhuti le li..
Hm- kya??
Ks- kya nhi hn.. ab akele enjoy kriye.. hum toh chle store room se file lene.. chl santu..

Fb
Hm was discussing routine visit plan when ammi entered to ask her about dinner and she hears the plan and says..
Ammi- plan toh badhiya hai.. magar afsos milne nhi denge tumhe..
She calls mj and tells their plan and then mj calls ig sir and takes 1 week leave for anu..
Fb over

Hm is sitting in her cabin and working on a file when a person enters the cabin and handovers a chit to hm

In chit- aaj dopahar 3 baje XYZ Cafe mein milie.. hamara aadmi aayega ek case lekar aur appko drop kr dega..
Aapka anu..

Hm smiles..
At 2.45
A man enters..(sumit- su)
Su- maddam maddam...madad kro meri..
Ks and hm- kya hua?
Su- maddam mein xyz Cafe ke Bahar tha.. tabhi meri ek dost cum dushman aayi aur mujhe kaha ki Agar meine uski baat nhi maani toh woh humare breakup Kara degi..
Ps- ek min..  dost culture dushman Matlab?
Su- maddam woh meine uske 2 do bf ko expose kiya tha..
Ss- 😂😂😂😂
All glare at her..
Ks- tum chlo topa insaan.. abbi chlke dekhte hain use..
Su- nhi maddam aap nhi.. pata chle aapke bhaukal ki wajah se usne Mera breakup kara diya toh.. nhi nhi.. haseena maddam aap chliye pls.. aap acche se baat krke smjhaiye..
Hm- achha thik hai.. hum aate hain..
Su- maddam aap vardi mein aayengi toh woh bhaag jaayegi..
Ks- ms aap casuals mein chli jaayie..
Hm- thik hai..
She changes..
Hm- chliye..

They sit in car..
Hm- waise aap acting bahut achhi late hain anu
Su- dhanyawaad bhabhi ji.. aapke anu ke best friend hain.  Ek dum jigri yaar. Bus bhes badalna pada thoda warna karishma pehchan jaati humein..
Hm- hmm..

They reach the Cafe..
Hm sees anu..
She runs and hugs him tightly.

As- public mein hain hj..
Hm- hunein phrk nhi padta..
As- oho.. itna pyaar..
Hm- toh kya krein.. aapse yeh 7 din ki duri bardaash nhi hoti..
As- koi baat nhi.. ab baithiye.. zyada samay nhi hai.. bahut mushkil se nikle hain ghar se.. poora plan chaupat ho jaata aaj ka..  lijie coffee peejie..
Hm- ji.

They hug each other again and leave for mpt..

Twist-
In mpt..Cheetah field duty krke waapas jaa rha tha when he sees them and takes their pic and sends to mj, ammi and km😂

In mpt
Ks- ms case solve ho gya?
Ms- hn ho gya ks..
Ks gets the pic from Cheetah on phone..
Ks says- ms suniye toh..
Ms- ji ks..
Ks- humein aisa lyu lag rha hai ki aap case ke liye nhi kisi date per gayi thi..
Ms- nhi nhi.. hum kyu anu ke saath Cafe jaayenge..
Ae lagg gyyiiiiii
Ks- par humne toh anu bhaiya ka naam hi nhi liya..
Hm- nhi.. liya aapne..
Ks- bhabhi jab jooth bola nhi jaata toh koshish hi kyu krti ho?
Hm doesn't say anything..

Ks- koi baat nhi.. lekin ab rule Toda hai toh saza toh milegi jo ammi aur meine decide kr li hai aur bhaiya ko bhi Pata chl gyi hai.. toh aapki saza yeh hai ki sagai ke din tak aap roz raat ammi ke saath soyengi Taki aap anu bhaiya se baat na kro aur roz subah hum aapko lene aayenge aur chhodne bhi.. aur poora din aap hamari nazron ke theek samne rahengi.. kaa hai ki humara desk bhi mj ke order se aapke cabin mein lag gya hai.. Matlab 0% enjoyment..

Hm- yeh galat baat hai ks..
Ks- aur jo aapne kiya woh? Acha bhala raat ko baat krne ko milta tha.. ab sagai tak woh bhi nhi milega .. enjoy..
Hm- achha thik hai.. lekin yeh bataiye ki aapko yeh khabar di kisne?
Ks- cheetah field duty se aa rha tha.   Usne aapko dekha aur humein bataya..

Hm glares at cheetah and runs behind him..
Hm- cheetah ruk.. aaj Teri khair nhi... ruk.. kahan bhag rha hai..

😂😂

3 din aise hi nikal gaye.. donon tadap rhe the.. ammi, mj aur ks ne na toh unhe milne diya aur na hi baat krne di..

Precap- sagai

Hey guyzz..
Thnx for reading..  I hope yeh wala part aapko pasand aaya..
Pls vote and comment.. thnx for supporting..

Regards Aegle



Anuseena- Love is in the air!!Where stories live. Discover now