Next day kareena left for mpt and as left for hq..
In hq..
Ig calls as..
As- jai hind sir..
Ig- ........
As- kintu sir yeh sambhav nahi hai..
Ig-.......
As- prabhu haseena ji ke baare mein toh sochiye..
Ig- .....
As- jai hind sir..In mpt..
Kareena enters..
All- jai hind maddamsir, maddam
Kareena- jai hind..
Hm- ss koi update
Ss- maddam mere quarter ka nal abhi tak theek nhi hua aur darwaza bhi kichur kuchur kr rha hai..Instead of scolding, hm laughed..
Hm- sry sry.. case ke baare mein batayie...
Ss- no ms..
Hm- ss ek no. Note kijie apne phone mein..
Ss- ji ms..
Hm- XXXXXXXX56.. Karlia?
Ss- ji ms..
Hm- ab is number ko carpenter ke name se save kr lijie..
Ss- hogya ms..
Hm- theek hai phir hum cabin mein hein..
Cc- ama karishma maddam yeh ms ko ka hua hai.. badi khush hai subah se..
Ps- mood swing hein cheete..
Ks- chlo kaam kro..
Ss- lekin ms ne yeh no. Kyu likhvaya..
All smiled due to her innocence..
Cc- uff yeh masumiyat santu ji.. ms ne apne carpenter ka number diya hai apko Taki aapka darwaza theek ho jaye.. purana waala bhag gya na..
Ss- ms Kitna khayal rkhti hain humara.. ty toh Banta hai.. mein bolkar aati hun..In cabin..
Hm- are santu Bahar kyu khari ho? Andar aao..
Ss- ji ms..
Hm- batao kya hua?
Ss- woh ms.. 2 cheezein hain.. ek ms se kehni hai aur ek apni behen se.. pehle kya bolun?
Hm smiled- kuchh bhi..
Ss- achha toh pehle ms se.. ty ms humara itna khayal rkhne ke liye aur mujhe yeh number dene ke liye.. warna mein pareshan ho jaati..
Hm smiled..
Ss- aur dosra ab meri di se..
Ss came near her and kissed her cheek and ran away.
Hm smiled at her sisterly bond.After sometime.. hm phone rings..
Hm- jai hind sir..
Ig- jai hind hm.. hm humein aapse ek baat krni thi.. Agar abhi aap aa sakti hain toh..
Hm- ji sir..In hq, ig cabin..
Hm- jai hind sir.. kya hua .. aapne aise bulaya achanak?
Ig- woh hm hum jaante hain aap pregnant hain par hum anubhav singh ko ek mission par bhajna chahte hain.. bahut imp mission hai ajr anubhav singh se behtar ise koi Lead nhi kr sakta..
Hm- yeh toh achhi baat hai na sir..
Ig- lekin aapke husband ne apke pregnant hone ki wajah se mission mein aana cancel kr diya hai..
Hm- what??
Ig- ji..Flashback..
As- jai hind sir..
Ig- jai hind As.. ek mission hai aur hum chahte hain ki aap use lead krein.. Parson jaana hai.. details kal milenge..
As- kintu sir yeh sambhav nhi hai..
Ig- anubhav tumse behtar ise koi lead nhi krsakta.. tum duty kyu nhi kr rhe..
As- prabhu hj ka toh sochiye..In present..
Hm- humein yakeen nhi ho rha ki aisa kuchh bhi ho sakta hai.. aap chinta mat kijie sir.. dsp anubhav singh is onboard..
Ig- tysm hm..Hm reaches back mpt..
To her shock all were doing work silently...
Hm- kya baat hai.. sab kaam kr rhe hain aj?
Ks- ab ms hamesha toh baketi nhi krskte na..
Hm- hmm..After 2 hrs.. (6pm)
Hm- ks hum ghar jaa rhe hain.. kucjh zaroori kaam hai..
Ks- hum chhod dein ms?
Hm- nhi nhi.. hum chle jaayenge.. don't worry.. ap thaana sambhaliye...
Ks- ji ms..She reaches home.. as has not yet arrived...
She goes and hugs mj...
Mj- are aaj jaldi aa gyi? Sab khairiyat?
Hm- ji Maa.. woh anu ki packing krni hai..
Mj- packing?
Hm- ji woh.. and tells everything..
Hm- hum nhi chahte Maa ki humari wajah se anu ki duty compromise ho.. duty aur deshprem hum sab se pehle aati hai.. Aur yeh baat ka example khud anu hai..
Mj- sahi keh rhi hai.. and caresses her cheek.. hum bahut bhagyashali hain ki tu anu ki patni hai jo use smjhti hai aur duty ko bhi..
Hm smiled..Hm went upwards and packs the suitcase for as....
As arrives near 8.. he sees mj applying oil in hm hair...
As- kya drishya hai.. wah..
Mj and hm smiled..
Hm- itni late kaise ho gye?
As- kuchh nhi kaam zyada tha..
Hm- hmm..
Mj- ja anu.. fresh hole.. phir khana khate hain...
Hm- Maa hum bhi jaate hain.. inhe mission ke liye manana padega..
Mj- hmm..As went to the room and sees a suitcase..
Hm enters..
As- jaan yeh suitcase?
Hm- aapka hai..
As- humara? Hum kahan ja rhe hain?
Hm- mission pe.. Parson..
As- nhi hj.. hum nhi jaayenge..
Hm- kyu nhi jaayenge aap? Humari aankhon mein dekhiye..
As sees in her eyes..
Hm- anu.. kyu aapko is mission pe nhi jaana..
As- kyunki aap pregnant hain.. akela nhi chhodna chahte aapko..
Hm- anu yeh woh anubhav singh nahi hai jisse humne pyar kiya tha.. aap kab se insecure feel krne lage.. bhuliye mat aap dsp anubhav singh hain aur aapke liye apki duty sarvopari hai.. aur hum kahan akele hain? Maa hai, ammi hai, KS hai, pj hai, veyom bhai hein, santu bhi hai..
Dekhiye anu.. ap jante hain hum kabhi nhi chahenge ki app humari wajah se apni duty se mooh mod lo.. hum apki kamzori nhi takat banna chahte hain anu..
As- lekin..
Mj comes inside- are kya lekin? Sahi toh keh rhi hai haseena.. usne itne ache se smjhaya.. abhi bhi Teri smjh mein nhi aaya..
As- are Maa.
Mj- chup. Tu sirf ha ya na mein jawab de.. jaayega ya nhi..
As- hn..
Mj- shabash.. chlo neeche aao donon. Khana khate hain..
Anuseena- ji..
Mj leaves..
Hm was about to move out when as pulled her back and she landed on his chest..
As muzzled his nose in her neck..
As- dhanyawaad jaan.. humari ankhe kholne ke liye..
Hm wraps her arms around her neck and speaks- humne aapki ankhein nhi kholi nahi.. bas ehsas dilaya hai ki aap woh as hain jo sabse zyada apni duty aur apne desh se pyaar krte hain.. aur pyaar ko ab apni takat smjhte hain..
As hugs her and says- ty..
Hm hugs him back..
Hm- ab chlein..
As- hmm..
Hm kisses his cheek..
Hm- chlo ab..
As- chliye..All 3 have dinner..
And anuseena sleeps in each other's arms..Next day as tells ig sir that he is ready.. and he gets the details of the mission..
Then he goes to mpt..As enters..
As- jai hind..
All- jai hind sir..
Ss- jaayie sir HD andar hi hai..
As- nhi ss.. ap unhe Bahar bulayie..
All were astonished..
Ss- ji sir..Hm comes out..
Hm with smile- jai hind sir..
As- jai hind.
As- toh hum yeh leh rhe the ki kal humein ek mission par jaana hai jismin takreeban ek mahina lagega aur durbhash ka prayog krna nilambit hai.. isliye hum chahte hain ki aap sab aaj humare ghar ratri bhoj par padharein..
Ss opens her dictionary..
Ss- takreeban- almost..
Durbhash- phone
Nilambit- suspend
Ratri bhoj- dinner
All smiled at her innocence..At night. All mpt arrives..
All were having dinner when ks asks...
Ks- bhabhi aapko bhaiya ki yaad nhi aayegi?
Hm- bilkul aayegi.. lekin hum jaante hain ki hamsab ke liye duty pehle aati hai..
All smiled in response..Now it was time for leaving when all started hugging as..
First ks hugs..- hum bahut miss krenge aapko bhaiya..
As- hum bhi behna..
And ps gives him blessings..
Now ss and cc hugs..
As feels a different kind of sisterly bond with her... and different kind of brotherly bond with cc
As feels she is sobbing and her shirt getting wet with her tears
So as rubs her back
As- bas santu.. dekho aise ro gi toh achha nhi lagega humein..
Ss stops crying but tightens her grip more and says- hum bahut miss krenge aapko..
As keeps a hand on her head.. and kisses her forehead..
Cc speaks- hum aisa nhi khenge ki hum aapko miss krenge kyunki miss usko krte hain jo humse door ho.. par aap hum sab ke dil mein hai.. aur hum jaante hain aap sahi salamat waapis aayenge..
Cc again hugs him and he hugs him back feeling the strength he needed.. he was overwhelmed that the police officers had become his family in such a short span of time..Hey guyzz.. thnx for reading.. I hope u liked it.. do vote and comment and pls follow if possible..
Do share your views..Part 2 soon!!!
Regards
Aegle
YOU ARE READING
Anuseena- Love is in the air!!
FanfictionThe story starts after hm accepts as proposal!! There will be before and after marriage romance too with a lot of drama😜 This is my first ff so pls support 🙏 The story would be posted soon!!