In morning..
All were having bf..
Anuseena went to their room to get fresh up as they had to meet ig sir..
As- waise jaan..
Hm- hmm..
As- apko kya lagta hai yeh agent thunder asliyat mein kon hai
Hm eyes wide open on this sudden question..
As- waise jo bhi hai.. hum bahut bhagyashali hain ki hum unke sath kaam krne ka mauka mila hai..
Hm smiles..
Hm- agent thunder ki khaas baat kya lagti hai aapko?
As- yahi ki woh apna har mission purn krke hi lauti hain hamesha aur yeh ki jo bhi unke saath mission par jaata hai woh unhe saath lekar hi aati hain.. aur sabse badi baat.. behna ne ekdum sahi kaha tha.. serial killer hai.. maarne ke baad sochti hain.. aur aaj tak najane kitne encounters kar chuki hain..
Hm- hmm..Ks and anuseena reach hq..
Hm- aap donon chaliye.. hum abhi aate hain..
Anushma- ji..Ig cabin..
Anushma- jai hind sir..
Ig- jai hind .. baithiye..
As- sir haseena ji aa rhi hain abhi ..
Ig- koi baat nhi.. waise bhi iss case ki briefing deni hai humne aapko toh filhal unki zaroorat nhi hai..
Ig- filhal agent thunder se miliye..
To someone - aa jaayie..A person comes and stands before them in a tight fitted black jeans, black top, black leather jacket and black heel boots .. her face was covered with a mask...
Ig- miliye agent thunder se..
Anushma stand up- jai hind mam..
P- jai hind..Ig- agent thunder hum chahte hain ki aap apni identity iss mission ke liye reveal kr dein.. magar yeh aapke saath sirf aadhe mission ke liye hi appointed hain..
She was about to open her mask when as said..
As- shreeman hj ko to aane deejie..
P- uski zaroorat nhi hai..
Amd she removes the mask and BOOMMMM!!!
She was Hm..
As and ks eyes come out of the socket..
As- h..h..haseena ji..
Ks- bha..maddam sir..
Hm- mam.. yahan hum na toh aapki wife hain, na aapki ms aur na aapki bhabhi.. filhal hum sirf agent thunder hain..
Anushma- jai hind maddam..
Hm- jai hind..
Ig- agent thunder pls carry on with the details .. humari meeting hai.. hum chalte hain
Hm- ji sir..Hm motions anushma to sit down..
She goes and opens the projector and closes all windows and doors..Hm- toh darasal baat yeh hai ki ek terrorist organization hai named Rubicks gang (Rg) jiska ant humare haathon likha hai.. iss gang ka mastermind hai Sagar jo filhal Canada mein hai par ek mahine baad waapis aa rha hai jiska hum encounter krdenge.. lekin usse pehle humein uski wife Sagarika ko pakadna hai aur uske right hand Dhavan ko jiske liye humein aapki zaroorat hai.. lekin aap log sirf sagarika aur dhavan ko pakadne tak hi humare saath rhenge..
Mission mein onboard lene se pehle aapko bata dein ki yeh ek aisa mission hai jismein waapis aane ke chances mushkil se 10% hain toh Agar aap abort karna chahte hain toh abhi kr sakte hain...
As- hum tayyar hain mam..
Ks- hum bhi..
Hm smiles..
Hm- good.. humein aapse yehi apeksha thi.. aur rahi baat 10% waapis aane ki.. toh agent thunder ka koi bhi saathi shaheed hoke aaj tak nhi lauta.. aap bhi sahi salamat hi lautenge..
Aur ek baat.. sabse mahetvapoorn.. agent thunder kon hai yeh aajtak sirf 2 log jaante the..hum aur ig sir.. par ab aap donon bhi shaamil hain.. Agar humari identity ke baare kisi ko bhi Pata chla toh hm ko aapko Marta dekh bahut dukh hoga lekin agent thunder aap donon ko marne se pehle ek baar bhi nhi sochegi..
Anushma gulped their throats..
Hm- is that clear?
Anushma- yes mam..
Hm- dismiss..They were waiting in car for hm to come outside from hq..
She was talking with someone on call
Hm- kaise ho kaka.
So- maddam khabar mili hai ki sagarika 7 din baad Punjab ke liye niklegi.. uski behen ki shaadi hai..
Hm- are yeh toh badhiya baat hai.. hum bhi ekdum theek hain.. aur batao.. bhaiya kahan hain aaj kal?
So- dhavan 10 din baad karnataka ke liye nikal rha hai.. inn donon ko pakadne ke liye sirf yehi din hain kyunki phir agle mahine sagar aa jaayega..
Hm- are bahut badhiya.. rakhte hain.. khana peena bhijwate hain..
So- jai hind maddam..
Call disconnects.
Hm transfers 15000 to the person's account.. he was her khabri..She sits in the car..
As- jaan..
Hm- hmm..
As- aap sachmein agent thunder hain?
Hm sternly- kya Matlab hai aapka??
As- n..nhi aisa nhi hai.. hum itne khush hain ki aap humari role model hain..
Hm smiles..
Ks- bhabhi.. kya bhaukal hai aapka.. ekdum mast.. waise humne kabhi nhi socha tha ki aap jajbaati hone ke saath saath itni bhaukali niklengi ki bhaukal ki training humein aapse leni padegi..
Anuseena laugh..Hm- chaliye ab woh sab baad mein.. filhal hum haseena mallik singh hi hain..
Anushma- hmmAll reach house..
Hm goes and hugs Maa..
Mj- aa gyi meri bachi..
Hm- hmm...
Es comes..
Es- Bua..
Ks- ale Bua ki jaan..
And kisses her..
Es- mumma bookh..
Hm chuckles..
Hm- aaja meri bachi..
All move towards dining table..
As- aaj khana hum banayenge..
Mj- hn toh bol kyu rha hai nalayak.. jaa aur bana..
Kareena laugh...
As- Maa.. itne bade hoke bhi nalayak..
Mj- mere liye tu nalayak hi rhega humesha.. chahe tu 70 saal ka hi kyu na ho jaaye..
All laugh again..
Ks- aaj eshu ko Bua khilayegi..
Hm- bilkul..
Ks feeds es while playing with her..
Others were adoring their bond..Hey guyzz.. thnx for reading this part.. I hope u liked it.. pls vote and comment and share your views and ideas in the cmt section..
Regards
Aegle
YOU ARE READING
Anuseena- Love is in the air!!
FanfictionThe story starts after hm accepts as proposal!! There will be before and after marriage romance too with a lot of drama😜 This is my first ff so pls support 🙏 The story would be posted soon!!