Manik and nandini reached ashram .
Nandini and maithili meet guru ji and touch his feet.
Aap dono ka hamare ashram mein swagat hai - Guru ji said.
Dhanyawad guru ji - Nandini said .
Suddenly they saw that a horse is out of control and run and a child comes to his way .
Nandini is scared to see this . Horse is throttle the child but manik comes and save the child and control the horse.
Guru ji and nandini go to manik .
Tumne us bacche ki jaan bachayi uske liye dhanyawad - guru ji said .
Isme dhanyawad ki koi zaroorat nhi hai meri jagah koi bhi hota to yahi Karta - Manik said.
Par aap hai kaun - Guru ji asked .
Ji main cabir aur yeh mera dost manik hai . Hum dono lakdi katne ka kaam karte hai humein pata chala ki aap ke ashram mein lakdi katne wale ki zarurat hai toh hum aa gye - Cabir said.
Thik hai aap Dono yaha reh sakte hai - guru ji said .
Dhanyawad - Manik said .
Guru ji leave for there. Nandini is still see manik .
Aap bahut bahadur hai - Nandini said .
Dhanyawad - Manik said and leave for there.
Maaf kijiye mere dost ko dusro se jyada baat karna pasand nahi hai bas - Cabir said .
Koi baat nhi hum samajhte hain - Nandini said .
Cabir also leave for there but nandini is still lost in manik.
Nandini didi chale - Maithli said .
Haa - nandini said .
Nandini and maithili go to a hut where they was live in ashram.After some time a man come for manik and said - Manik khana banane ka samay ho gya hai aap jungle se lakdiyan le aaye .
Manik nodded there head and about to leave but nandini stop him.
Manik agar apko pareshani na ho toh hum apke sath chale - Nandini said .
Kyun - Manik asked .
Ji - nandini said .
Mera matlab hai aap jungle mein kya karengi aap pareshan ho jayengi - Manik said .
Bilkul nhi humne aaj tak jungle to itna paas se Nhi dekha . Hum dekhna chahte hai le chaliye na humein apne sath - Nandini said with request .
Ek toh pehle hi main yeh aacha banne ka natak karte karte pareshan ho gya hoon aur ab yeh ladki bhi mujhe pareshan kar rahi hai - Manik said in his mind .
Manik kaha kho gaye - nandini said .
Kuch nhi chaliye - Manik said .Nandini and manik go to jungle .
Kitna khubsurat hai na yeh sab yeh hare hare ped . Yeh rang birange phool - nandini said but manik did not said anything.
Lagta hai apko jyada baat karne wale pasand nahi hai - Nandini said .
Ji - Manik said .Manik and come in front of a tree and manik said - Aap kuch samay ke liye yahi khadi rahiye main lakdiyan kaat leta hoon.
Nandini nodded there head. After some time Nandini see a rabbit there and go behind this but manik did not see her.
YOU ARE READING
Mohabbat Ka Intehan
FanfictionThis is a Historical story based a pure love and relations .