Manik go to save cabir . He see the soldiers of chunargarh is about to kill cabir but Manik stop them and kill all the soldiers.
Cabir come and hug Manik.
Tu thik toh hai na - Manik asked .
Bilkul - Cabir said.
Tu mere sath Naugarh chal - Manik said .
Lekin Manik - Cabir is about to say but Manik stop him and said - Cabir chale.
They about to go but Maricha come there with soldiers .
Manik kaise ho bete - Maricha asked .
Beta nahi hoon main tumhara - Manik said .
Main janta hoon aur yeh bhi janta hoon ki mera beta tumhare paas hai aur tum yaha se wapas Zinda nhi jaa sakte toh behtar hoga ki shivdutt ko chod do - Maricha said .
Tumne mujhe apni tarah bewkuf samjha hai . Main aane se pehle Kartik aur tez singh ko bol kar aaya tha ki agar main Suraj dubne se pehle wapas nhi aaya toh shivdutt ko maar de aur Suraj dubne wala hai aur sath mein tunhare bete ki zindagi bhi - Manik said .Tum aisa nhi kar sakte Manik - Maricha said with angry tone.
Agar tum nhi chahte ki main aisa karun toh mujhe aur cabir ko yaha se jane do - Manik said .
Maricha has no option so he back off.
Manik and cabir come back to naugarh.
Cabir - Ab kya Manik.
Ab kuch nhi maricha ki sari taktein khatam ho gyi hai aur maine pehle ki naugarh aur Sujangarh ki sena ko chunargarh par hamla karne ko bol diya hai . Shivdutt ke waha na hone se maricha akela ho gya hai aur woh akele iska samna nhi kar payega . Jeet hamari hai cabir - Manik said .
Kya baat hai nandini ke sath rehte rehte samajhdar ho gya hai tu - Cabir said .
Then Everyone come there .
Cabir tum thik toh ho na - Nandini said .
Ji rajkumari nandini main bilkul thik hoon - Cabir said .
Ab sab thik ho gya hai toh shadi ki taiyari shuru kare - Tez singh said .
Bilkul - Aditya said .Then Some days later Manik nandini wedding done and then they live happily.
YOU ARE READING
Mohabbat Ka Intehan
FanfictionThis is a Historical story based a pure love and relations .