Part -13

513 48 3
                                    

Manik go to take map in a cave . Nandini also go behind him . But suddenly some man come wear mask and attack on Nandini . Seeing this Nandini is scared and shout - Manik .
Listen nandini voice Manik come and see some man attack on Nandini. Manik come in front of her and fight with goons .
Manik kill all the goons . Nandini hug Manik tightly.
Sab thik hai ap surakshit hai rajkumari ji - Manik said .
Agar aaj tum nhi aate to hum to . Tumne ek baar phir humari jaan bacha li - Nandini said .
Manik is about to say something but every one comes there .
Kartik go to Manik and give him a punch . Seeing this every one is shocked.
Kartik ye tum kya kar rhe ho . Manik ne hamari jaan bhachai hai aur tum ise hi maar rahe ho - Nandini said .
Is insan ko sirf jaan lena aata hai jaan bachana nahi . Tum janti ho ye kaun hai ye Chunargarh ka yuvraj Manik hai jisne na jane aaj tak kitne logo ki jaan li hai - Kartik said .
Listen this Nandini and others are shocked and see Manik.
Ise toh aaj hum nhi chodenge - Kartik said and about to attack Manik but Nandini stop him.
Ye jo bhi ho Kartik lekin isne kai baar hamari jaan bachai hai aur Manik kisi se bhi nafrat karta ho par apne  liye humne iski ankhon mein pyar dekha hai aur hum jante hai ki jo wakt isne hamare sath bitaya hai woh jhut nhi tha - Nandini said and go to Manik .
Hum thik keh rhe hai na Manik - Nandini asked .
Manik is about to say but stop and think - Nahi main aisa nhi kar sakta mujhe Nandini ko khud se dur karna hoga warna Nandini ki jaan ko khatra ho sakta hai .

Manik said to Nandini - main nhi janta tha ki tum itni badi bewkuf ho . Tumne mere har jhut ko sach samajh liya . Waise aacha hi hua kam se kam main yaha jo lene aaya tha woh toh mujhe mil gya . Aur jaha tak baat hai pyar ki toh Manik sirf khud se pyar karta hai aur kisi se nhi .
Listen this every one is shocked but Nandini stand there with calm .
After some time Nandini said - Karik isne hamari jaan bachai hai agar aaj apne ise pakda ya is par hamla kiya toh woh Raj dharm nhi hoga . Isliye abhi inhe yaha se jaane do .

Kartik come to Manik and said - Nandini ne bola hai sirf Isiliye jane de rha hoon magar agli baar jab bhi miloge to jinda wapas nhi jaoge .
Then Kartik hold nandini hand and take her with him. Others are also leave for there but Manik stand there like statue .
Cabir see him and think - Dhanyawad Nandini aaj tumne mere dost ko insan bana diya . Aur mujhe pura bharosa hai ki aaj nhi toh kal tum dono phir se miloge aur tumhari ye prem kahani puri hogi lekin usse pehle tum dono ko apni Mohabbat ka intehan dena hoga .

Cabir come to Manik and said - Maine naksha le liya hai Manik chunargarh wapas chale .
Manik nodded his head and leave for there.
Kartik , Nandini, Maithili and champa also come back in Sujangarh.

Flashback End.

Mohabbat Ka IntehanWhere stories live. Discover now