BONDITA KI PREGNANCY (PART 3)

2.7K 138 33
                                    

GUYS I HAVE POSTED THIS CHAPTER TODAY BECAUSE TODAY IS THE DAY ON WHICH WE CAN SHOW OUR GRATITUDE TOWARDS OUR MOTHERS WHO HAVE BEARED PAIN WHICH IS SIMILAR TO DEATH CAUSING PAIN. TODAY IS MOTHER'S DAY AND I WOULD LIKE TO THANK EACH AND EVERY MOTHER BECAUSE OF THEM WE ALL ARE PRESENT OVER HERE. HOPE YOU WILL LIKE THE CHAPTER.

THE FOUR PAIRS OF EYES WERE NONE OTHER THAN OF KAKA, BINOY, SOM, AND BATUK WHO CAME TO SEE HER. THEY WERE WATCHING HOW ANIRUDH WAS HANDLING THE SITUATION BRAVELY. THEY ALL WENT INSIDE AND ANI SAW THEM, HE WAS GOING TO STAND BUT KAKA GESTURED HIM TO SIT. THEY ALL WENT AND SETTLED BESIDE HIM. (THE CONVERSATION AHEAD IS WHISPERING)  

KAKA; BETA BAHU KAISE SO KYO GAYI?

ANI; KAKA WOH ABHI DR. NE KAHA HAI KI 1-2 GHANTE TAK DARD NAHI UTHEGA ISLIYE SO GAYI.

SOM; LEKIN DADA BAUDI KO DEKH KE TOH AISA LAG RAH HAI KI VOH RO RAHI HON?

KAKA; HAAN ANI DEKHO BAHU KE CHEHRE PE ANSUON KE NISHAAN HAI SAB THEEK TOH HAI NA? 

ANI; KAKA SAB KUCH THEEK HAI VOH DR. KO CHECK UP KARNA THA TOH UNHONE MUJHE BAHAAR JAANE KO BOLA TOH BAS JOR SHOR SE RONE BAITH GAYI APKI BAHU.  

THEY CHUCKLED AT HIS STATEMENT.

BAT; DADA AAP AISE MAT BOLO MERI BAUDI KO, AGAR UNHE PATA CHAL GAYA NA TOH APKO CHODENGI NAHI.

SOM; AUR NAHI TOH KYA BATUK  BAUDI TOH KALI MATA KA ROOP BHI LE SAKTI HAI.

ANI; TUM DONO KO HO GAYA. SOM WAISE NAVYA KAHAN HAI?

SOM; DADA WOH NAVYA RAAT KE KHANE KI TAIYYARI  KAR RAHI HAI, KEH RAHI THI KI BAUDI KI PASAND KA KHANA BANAYEGI AUR FIR SHAAM KO UNKE PAAS JAYEGI. ARE WOH TOHITNI KHUSH HAI KI BIHARI AUR KOYELI KO KAAM PE LAGA DIYA KI POORI HAVELI KO ACHE SE SAJA DEN. DONO KO SAANS TAK NAHI LENE DE RAHI HAI!

KSJ; ARE ROY CHAUDHARYO KE GHAR ITNI BADI KHUSHI AANE WAALI HAI,2-2BACHE AANE WAALE HAIN TOH PURI HAVELI KO TOH SAJANA PADEGA NA.

BIN; ARE DA AAP YAHAAN KIS BAAT KO LEKE BAITH GAYE, HUM YAHAAN JIS KAAM SE AYE THE VOH TOH BHOOL HI GAYE.

KSJ; ARE HAAN ANI HUM TUMHAARE LIYE AUR BAHU KE LIYE KHAANA LAYE THE.

BAT; ARE KAKA LEKIN BAUDI TOH SO RAHI HAIN, DEKHO KAISE BACHON KI TARHA SO RAHI HAIN.

SOM; TOH USME KYA HUM ABHI UTHA DETE HAIN BAUDI KO.

ANI; SOM BATUK KA TOH PATA THA TUM BHI APNA DIMAAG BECH AYE KYA?

SOM; KYON DADA?

ANI; ARE BADI MUSHKIL SE SOYI HAI SONE DO USE JAB UTHEGI TOH MAIN KHILA DUNGA. AGAR ABHI UTH GAYI NA TOH KHANA KHANE SE PEHLE MERA DIMAAG KHA JAYEGI.

BIN; KHABARDAAR MERI BETI KO KUCH BOLA TOH.

BAT; BABA YEH TOH CHEATING HAI NA, JAB DADA NE MUJHE AUR SOM DADA KO BOLA TOH AAPNE KUCH NAHI KAHA, JAB BAUDI KO BOLA TOH AAP UNHE DAANT RAHE HO?  

SOM; HAAN BABA YEH TOH ANYAY HAI HUM ISKE KHILAAF AVAAZ UTHAENGE, COURT TAK JAENGE.(HE SAID DRAMATICALLY)

KSJ; BETA YEH HOSPITAL HAI TUM BAAP BETE GHAR JAAKE KACHER-KACHERI KHELNA. CHALO ABHI CHALTE HAIN BAHU KO SONE DETE HAIN.

BIN; HAAN DA AAP THEEK KEH RAHE HAIN.

BINOY HANDED ANI THE TIFFIN BOX ALONG WITH THE WATER BOTTLE.

KSJ; BETA BAHU KO ASPATAL(HOSPITAL)KA PANI MAT PEENI DENA. DO BOTTLE HAI DONO BAHU KE LIYE HAIN. SHAAM KO NAVYA AYEGI TOH AUR DE JAYEGI.

ANI; JI KAKA AAP CHINTA MAT KIJIYE.

BAT; DADA MAI RUK JAUN KYA AAP LOGON KE SATH.

ANI; NAHI BATUK JI KOI JARURAT NAHI HAI APKI  HOSPITAL MEIN CHUP CHAP GHAR JAO.  

ANIDITA: ZIMMEDARI YA KUCH AUR (OS, short story 18+)Where stories live. Discover now