Chapter 21

1K 134 19
                                    

Jasss vo video dekhta hi rona lag jati hai aur usko bhut gussa a raha hota hai !
Vo ussss video ko band karna ko bolti hai shardul usss video ko band kar deta hai !
Jassss apna phone uthati hai aur aly ko call karti hai aly uska phone nhai uthata kunki usko phone Nikki chupka sa silent kar deti hai!
Jas : tumko pata hai aly kha hai?
Shardul: mujha nahi pata vo nikki ka sath gaya hai khiii pa ?!
Jas gussa mein restaurant sa bhar nikalti hai !
Shardul naughty hastaa hai aur jass ka pecha jata hai jasss apni car nhai leka ayii hoti issiliya vo cab mein apna office jati hai shardul ko vaha chod deti hai Shardul ussa gussa mein dekh kar bhut khush hota hai Aur restaurant mein hi jaka kuch khanna ka liya order karta hai !
Jass office mein jati hai aur gussa mein apna cabin mein jaakar Beth jati hai !
Aur sochna lagti hai - kyu aly kyu kiya asa !? Whyyyyyyy!!! I don't deserve love u don't deserve me u don't deserve anyone !
Aur tabhi hi aly cabin mein a jata hai !
(Nikki aly ko office chodka Apka ghar chli jati hai)
Jas aly ko gussa mein dekhti hai
Aly: kya hua baby 🍼!
Jas: shut up !!
Aly: ja...jas...kya hua ?
Jas: I'm done leave me ! Any get out ! Apni shakal mat dekhana mujha !
Aly get shocked
Aly: arey kya hua jasmin asa kyu behave kar rahi hai
Jas: nikloooooooooooooooooooooooooo
Aly: jasssss kya hua?
Jas: alyyyyy last time I'm saying get outtttttttt !
Aly: butttt
Jass na aly ko thapad mar diya aur bola : I'm done niklooooo
Aly bina kuch bola chla jata hai ! Aur bhar barish ho rahi hai ! Aly ka pass umbrella ☔️ bhi nahi thi vo barish mein bekta hua ghar jata hai aur sochta hai : main asa kya kiya jo jasmin asa react kar rahi hai ? Whyyyyy??? I want answer !!! (Crying) I love u jasmin I love ! But why ! Why she broke up why !
Sochta sochta vo ghar chla jata hai !
Aur apna room mein sidha jata hai !! 
Aur shower leta hai !
Other side jasss bhi apna ghar jati hai !
Aly shower lena ka badh jass ko ik baat call karna ka sochta hai ! Usnein call kiya to uska phone unreachable ata ! Fir vo jasss ko message karta aur usko message jasss ka pass nahi jaata vo confuse ho jata hai fir vo Cheak karta hai aur dekta hai she has blocked him !!

Comment karoga toh hi ik aur chapter dungi

JUST 4 YOU Where stories live. Discover now