Chapter 26

1.2K 131 23
                                    

Thanks every one it's 20k readers ! Yayyyy!
......................................................................................................
Aly bina kuch bola kaam karta rehta hai and lunch 🥗 time ho jata hai aly hamesha jass ka sath hi lunch 🥙 larta tha but jasss usko bina dekha bina bulaya khanna kha rahi thi aly bhi apna emotions ko control karka khanna khana laga ! Jas ka bhut dil kar raha tha ki vo aly ka sath khanna khaya ! Bhut time sochna ka badh finally jas aly ko uska sath khanna khana ka liya bolti hai ! Aly khush 😁 ho jata hai aur jaldi sa jass ka sath khana khanna lagta hai ! Vo batein karna start kar deta hai aur bhul jata hai ki unka bech mein Abh kuch nahi hai ! Aur tabhi hi shardul a jata hai vo dono ko sath dekh kar bhut jadha gussa ho jata hai aur jass ka pass jakar bolta hai "what the hell, r u Cheating on me" "why u having food with him" "did u forget what he has done" !! Jas puri tarah shock ho jati hai aur kadhi ho jati hai ! Vo shardul ko manna ka koshish karti hai par vo nahi manta ! "Mein sabko bata dunga u r Cheater tumari family ko ki u r double faced" ... "nahi please kisi ko nahi bolna maina asa kuch nahi kiya aly bass mera sath kha raha tha humara bich kuch nhai hai" ! ! "Mein kaisa Manu tumara bech kuch nahi hai" aur ya bolka shardul vaha sa chla jata hai jass uska pecha pecha jati hai but shardul car mein Beth kar hotel mein chla jata hai ! Jass apni car sa uska pecha pecha jati hai aur room mein meim jati hai aur bolti hai "shardul I'm sorry but humara bech sachii mein abh kuch nahi hai" shardul bolta hai "kuch nahi hai" aur jas ka nazdek ata hai "kuch nahi hai" ya bolka vo jas ka waist pakad leta hai aur lips pa karib a jata hai ! Aur kiss karna lagta hai kuch time mein jass bhi enjoy karna lagti hai aur response karti hai fir vo kiss passionate ho jata hai shardul jass ko utha ka bina kiss ko roka bed pa le jata hai aur dono Leth jata hai (sorry jaslyians🥺)  shardul apni shirt ka buttons open karta hai jass usko rokti hai but vo nahi rukta ! Aur fir jass ka top uthaata hai jass bhut try karti hai but akhir mein vo uthar hi deta hai ! Jas ka akhon mein asuuu a jata hai ! Shardul ussa belly pa kiss karta hai stomach pa thigh pa jasss bhut bhut uncomfortable 😣 ho rahi thi but usko aly sa move on karna tha !!

Comment karoga toh hi next chapter milega ajjj Kunki ya 3rd chapter hai ajj ka

JUST 4 YOU Where stories live. Discover now