Chapter 24

938 107 0
                                    

Recap: jasmin behosh ho jati hai aur shardul naughty hasna lagta hai !!
.......................................
Guyz I didn't want to hurt anyone feeling or emotions . it's jasly at the end !
.................................

Aur bolta hai "hahahaa,kitna intezar karwaya na tumnha finallyyy ajj mein tumha apna bana lunga !!" Vo bed pa a jata hai aur jasmin ka sath lettt jata hai jasmin behosh hoti hai usko kuch nhai pata ki kya ho raha hai ! Shardul jasmin ka waist tightly pakad leta hai aur jasmin ka lips pa kiss karna lagta hai fir neck pa fir collar bone pa !! Fir shardul jasss ka top open karta hai aur kiss karna lagta hai ! Waist pa belly pa 😗🤧!!
Aur jass ka bra bhi open karna hi lagta hai ki koi darwaza ko todh pa andar a jata hai ! Usnein bra ka almost sab hooks open kardiya tha bass 1 hi baki tha aur vo hook bhut loose tha ! Shardul daar jata hai aur bed sa necha uthar kar kadha ho jata hai ! Aur aly (han vo aur koi nahi humara majnu aly hai) itna gussa mein hota hai jaisa vo ajjj shardul ko maar hi dega !! Aly pehla shardul ka pass jata hai aur ussa bolta hai "how dare u haannnn how dare u do this" aur usko mauka marta hai ! Itna mein hotel hai manager vaha a jata hai aur bolta hai "stop this yaha ya kya ho raha hai" usssi time shardul vaha sa bagh jata hai !! Aly vo dekh leta hai aur pecha bagna ki koshish karta hai par manager rok leta hai ! Aly kisi tarah sa manager ko manata hai manager necha chla jata hai ! But abh bhut der ho chuki hoti hai aly abh shardul ko nahi pakad sakta , Aly Jasmin ki taraf jata hai aur dekhta hai uska bra basss khulna hi wala hota hai but aly usko tightly pakad leta hai aur bra ko band kar deta hai!! Fir vo jasss ko uska top pehna deta hai jass abhi tak behosh hoti hai aly usko bridal style mein necha la jata hai aur CAB mein Betha deta hai aur cab ko office le jana ka liya bolta hai ! Vo dono office puch jata hai aly nahi chta koi jass ko asa dekha !! Issiliya vo back door sa ja ka jass ko rest room ka bed pa leta deta hai aur khush cabin mein jakar kaam karna lagata hai ! Kuch der badh jass ko hosh ata hai vo sochna lagti hai ki vo yaha kaisa ayiii vo toh shardul ka sath thi! Vo vaha sa uth kar apna cabin mein jati hai aly bhi vaha hota hai aly jas ko bolta hai "jasss tumko hosh a gaya" jasmin confuse ho jati hai "konsa hosh,MUJHA kya hua tha" ... "jasmin,tumha nahi pta usss shardul na tumara sath vo karna ki koshish ki usnein tumara faida uthana ki koshish ki" jass puri gussa mein a gayi aur aly ko thappad marna hi ja rahi thi ki vo ruk gayi aur boli "aly, mein tumha firsa thapad nahi marna chti tum meri aur shardul ka bech mein ana band karo ,MUJHA uska uper apna appp sa jadha bharosa hai"......... aly "aur mujhpa" tears scroll down, jasmin also get tears 😭 in her eyes and said "tumna barosa todh diya" !
Meri story kuch aur tha but I changed it !! Kunki agar mein vo sab likti toh ! 🤣🥺na mujha acha lagta na appp logo ko

JUST 4 YOU Where stories live. Discover now