Special note 🤣😘
Meri insta I'd- heartbeats_for_jasmin ! Usko recent 2 pics like karo and mujha follow karo aur dm karoo! Jo mujha 5 log sabsa pehla dm karenga unko mein ! chapter 30 ! dm mein send karugi ! 🤣✌🏻bagoooo dm karo aur follow like karo !!
Chapter 30 wattpad pa mein kal publish karna wali hu 🤣✌🏻😘😘
Not miss this opportunity🥴😗😝 jo mujha dm karega but vo top 5 nahi honga unko mein summary story dungi 😝😘
Lyalll
Back to story!
Jasmin apna mummy paapa ko juth bolti hai ki achnak sa uska koi office mein kaam a gaya vo vaha ruk gayi aur apna room mein jati hai !! Aur Fresh hoka Beth jati hai !! Aur uska dimag mein flash back a raha hota hai vo video ka
Flashback
Vo video mein aly kisi larki ka sath s*x kar raha hota hai (vo aly nahi koi aur koi hota hai but edit Kia hai shardul na vo video🥴✌🏻) aur usss larki ko bolta hai "hahaha,us jasmin ko lagta hai mein ussa pyaar karta hu, maina toh ussa pyaar karna ka natak kiya pyaar toh mein sirf tumsa karta hu(uss larki ko bolta hai aur vo larki ka face video mein blur hota hai) meri rani meri jaan meri sab kuch 🥴😗 ussss jasmin ka sath natak maina Job ka liya kiya ki MUJHA promotion mila aur ik din mein usko pyaar mein itna pagal kardu ki vo sari property aur company mera name karda!! Aur mein uska family uska mummy papa aur bhai ko maar dunga aur jasmin sa kaam karwauga!! Vooo issi layak hai mera kaam karna ki !
Flashback end
Aur jasmin ki eyes mein asuuu a jata hai bolti hai "mujhsa kaam karwaya ga , meri meri family ko maar dega ! Meri property leleggaaaa ! 😓😓😭😭😭🥺😖😖alyyyyyyyyyyyyy kyu kiya asa kyu kiya !>aur jor jor sa rona lagti hai ! Fir 9-10 mins ka badh vo chup ho jati hai apna Face wash 🧼 karti hai aur tv Om karka dekhna lagti hai par usko aly ki hi yaad ati rehti hai !! Vo tv offf karka so jati hai dusri side aly apna ghar jaka fresh hoka so jata hai !!
Next 🦚 🦚 🦚 morning dono cabin mein hota hai jasmin aly sa baat karna chti hai uska dil 💕 bolta hai ik baar baat karo aur dimag bolta hai mat karo vo bhut time tak dil aur dimag ka bech mein ladti hai aur last mein apna dil ki sunti hai !!
Vo aly ka pass jati hai aur uska pass wali chair pa Beth jati hai !
Aly shock mein uski taraf dekhta hai
Jasmin bolti hai "aly, ik baat puchu sach sach bolo ga"
Aly smile karka bolta hai "han jasmin bolo" (mera 1035 nahi kar pa raha ap log🤍) and next chapter mein misunderstands clear hogi🤣next chapter top 5 dm karna walooo ka liya alll the best !!
YOU ARE READING
JUST 4 YOU
FanfictionThis story is something new with twists and turns ! Aur kuch description nahi hai 🤣