Chapter 31

1.5K 147 3
                                    


.......................................................................................................................................................................................
"Be ready tonight" jas ya bolka cabin sa bhar ana lagti hai !! Aly usko puchta hai "where babbyy" jas usko bolti hai "imp work" !
Ya bolka jas cabin sa bhar ati hai aur car mein bethti hai khi chali jati hai !! (Maina sab ko chapter send Kia jis jis na MUJHA dm Kia! Agar mera 1060 followers ajjj ho gaya toh mein 3 chapters aur dungi ! ✌🏻waiting till 6pm!)
Jass aur khi nahi balki shardul ka office jati hai shardul bhar hi khadha hota hai !! Aur bolta hai "hey baby kyu aya app yaha" aur jass ko hug karka kiss karna lagta hai tabhi hi jass usko thapad maarti hai aur bolti hai "how dare u, how dare u tooo come btw me and aly, fake video dekhaka tum kya karna chta ho, ajj ka badh apni cheraa mat dekhana mujha syco" ya bolka jass car mein Beth jati hai ! Shardul ki ego hurt ho jati hai jass ka thapad sa vo iska badla lega ! (Wait karo usko liya) jass car mein Bethti hai and apna dost ko hotel room book karna ka Kia bolti hai aur "sorry" likhna ✍️ ko with flowers 🌹 bolti hai ! Jass office chli jati hai cabin mein jaka aly vaha kaam kar raha hota hai aur bolta hai "ho gaya imp kaam" "han ho gaya" ! Aly issa jadha questions nahi karta ! Dono apna kaam karta hai aur office ka bhar ata hai ! Jass aly sa uska phone leti hai aur whatsupp open karka "mom" ko text karti hai "mamma i get some important work I'll not come home tonight" ! Aur jas aly ko phone de deti hai ! Aly dekhta hai aur bolta hai "yeh kya kiya" ! "Matlab maina bola tha na , be ready tonight it's surprise"
Dono car mein beth ta hai aur hotel chla jata hai ! Aur room mein enter karta hai ! !!! Room ka light off hota hai!! Fir jass usko ON karti hai ! Aly dekhta hai aur shock and happy at same time hota hai!!
"Wow jasmin" aly
"Sorry aly I'm so sorry" jas
"It's ok love 💓" aly
"Laila love nahi" jas
"Han meri Laila" aly
Jassss aly ko hug karti hai , aur vo dono lip peak karta hai! Aur bed pa jata hai ! Dono leth jata hai aur lips firsa peak karta hai!
Kuch time ka padh lips chod deta hai aur jas aly ka shirt 👕 remove kar deti hai ! Aly bhi jass ka top remove karti hai ...
_____________________________________________________________________
Aly PoV
Itna misunderstanding ka badh finalyy we r one! I was missing her hugs kiss and the most her cuteness romance I want to marry her and I want her to be mine forever!! When we kiss on lips I didn't know what I feels it's something out of world ! Something like magic ! Ohhhhhhhohoh
_______________________________________
Jasmin PoV
I never believed he can do that and he can never ! Finally we r together again ! Finally huhhh when he hugs me it feel like heaven ! When we kiss it's something else ! I want him to be mine forever I want to marry him !! I want to marry him !!
______________________________________________________________________
Aur next chapter 😐😐😐romanctic hai ! Mujha sharm a jati hai hayeee rammm insta pa follow karoooo agar next chapter chiya

JUST 4 YOU Where stories live. Discover now