PART-16

1.7K 84 115
                                    

NEXT MORNING 🌄:

Everyone were busy.. Decorator were busy decorating the house..All dads were talking about the foods..n moms were talking about the guest..

All boys were in one room deciding what they will do after engagement..or deciding something..

Karan: engagement ke 2 din baad shaadi ke baki rasam shuru honge!! Or un do dino mai se hum ek din Bachelor's party krenge!! What's say??

Veer: plan ek dum mast hai!!! Wo ldkian humme kbhi ek sath nhi leti naa!! Ab hum dikhaenge unhe!!

Rishab: esa nhi h veer!! Actually main thing is wo log ese insecure or jelous nhi h(All look at him)..jese tum log hote ho!! Arre ek baar v nhi dekha mene unhe ese tumare liye insecure feel krte hue!!

Sammy: baat to shi h!! Acha wo log v party ka soch rhe honge kya??

Arnav: I don't think so!! Unlogo ke dimag mai kuch esa ayya hoga!! Woh log apne shopping or jwellery ko leke pareshan ho rhi hongi!!

Abeer: lkin I don't think so!! Dresses or jwellery unke designer ka kaam h!! Or wese v Jaha Nikki h waha party h!! Tum log ese kyu soch rhe ho ki wo log kuch nhi kr rhe honge!! Jaroor Nikki nei humse v jyada acha plan banaya hoga!!

Sammy: lkin hum pata kese lgwae?? I mean humme janna hoga naah..ki unhone kya socha h!!

Karan(smirk): pata lgate hai na(all look at him..he smirk)abhi chalo!! Unke room k bahar chlte hai!! Waha window se sun lenge ki woh kya planning kr rhi h..

All boys noded with a smirk n left..

On girls side:

Shivi n Kriti were lying on the bed..Alia n Shristii were sitting on sofa but preeta is pacing here n there with a attitude..


Background music

(Guys I don't know bt I personally love this tune a lot)

Preeta (attitude)(passing a ball to her own hand): Chahe kuch v ho!! Jayenge to hum sure or raat ko h nikal janna h...bakki sbko bina pata lge!!

Shivi: lkin kese?? I mean tumne bol diya ki humari friend ka bday hai!!

Kriti:Lkin ese agar hum us ghar mai jayenge naa to agar ghar mai se koi jakke guard ko pach liya na!!

Shristii (cuts in between): to humari band baj janni h..

Alia: yeh kya?? Kuch samajh nhi aa rha!! Nikki koi aur plan banna naa yaar..

Preeta(attitudely): hmm!! Isiliye plan mai kuch changes hai!! Guard ki chinta tum na kro!! Kyuki uska bandobast maine kr liya h!!

Kriti: lkin pree hum phir v vaha nhi kr skte!! Waha CCTV cameras vhi lge hue hai!!

Preeta(attitudely): Or CCTV waha ki band v ho skti h

All look at her..She smile in attitude raising her fake collar..All give a wide smile to her..While Outside boys were busy listening their talks..They are only able to listen half of the talk..

Shristii: Hum samajh gye!! Bt dii waah humme Krna kya h??

Preeta: Wahha ek or plan banaya h maine!! Engagement ke do din baad shaadi ki baki rashme h wo do din humare din honge.. Engagement wali raat ko h nikal jna h!! Kaha jna h wo mera kaam h!! Bs jana h that's it!! Or fir pohunchne ke baad 2 din hamare haat mai!! Fir raat ko wapas anna hai kyuki mehendi or baki sab rashmei hongi!!(All girls look at her with a proud smile..While Boys manage to listen the whole talk)

preeran: Fated LoveWhere stories live. Discover now