In the morning:
All were in the dinning table eating their food while karan was only looking at Preeta...Preeta sence it bt was trying to ignore his gaze..Arnav was sitting beside her n glancing her..Kriti broke the silence
Kriti: Yaar kahi bahar chale.. breakfast k baad..
Preeta(look at the n smirk): clte h na beach pe...
Arnav: sachii..mtlb hum abhi beach par jayenge
Veer: mere vaii jyada utabla na ho..mujhe pata h tujhe sexy sexy ldkoya dkhni h...
Preeta(fake anger): ajj agar veer or Arvy(Arnav) ne kissi lgki k sath flirt kiya naa to mai aj in dono ki jaan le lungi..or haan Arvy dhyan dena.
Agar mujhe tum kissi lgki ko flirt karte hue najar ayye to..Arnav: nahii...Jaan mai kissi or Se kyu flirt krunga..tu h na..tujhse krlunga
.Preeta look at him in shock..while karan was hell angry cuz preeta is saying someone else not flirt with other gilrs..He got flashback when he used to flirt her..
Alia: aj kaal to Arvy ko kuch jyada h pyaar aa rha h..Nikki pe..kyu Arvy??
Abeer: shut up!! Bs ho gya breakfast..jao ready ho jao..fir chlte hai..
Preeta: Abeer abhi tum sare boys jao..hum log baad mai atte h..kuch kaam h..
Kriti: haan or ek baat.. Sherlyn or Mahira ko v apne sath le jayeiye..mujhe pata h mere karan bhai Mahira k bina nhi rhe payenge(smirk)
Mahira blushed..while karan look at Preeta who was talking with Shivi n shristii.. laughingly not paying attention toward the talk..
Karan(littile loud to get her attention): haan to kyu rhu..Mahira mere sath h beach p chalegi..
Shristii understand that he wants to hurt her sis..n said..
Shristii: It's ok..So dii hum baad mai jayenge yeh log pehele jayenge..
Alia Kriti shivi n pree share a glance n smirk..karan n Arnav notice this bt jerk the thought..
Preeta: Chalo sb ready ho kr aa jao..hum v chlte h..kuch arrangements h...okh!!
All noded n went to their room..to take some rest
Karan's room..
Karan(in mind)- preeta bhut bdli bdli lg rhi h..koi nhi..ajj mai usse jla kr h rhunga..ajj beach mai usse apne kareeb launga..bhut maja ayega
Later all they reach the beach
Karan's Look:
All were there n looking for the girl gang..Veer: hmesha se h inka yhi rha h..dekho yhi kahi honge or kisi se flirt kr rhe honge..
Arnav: agar ajj jaan kisi ke sath dikhi naa..us ldke ki jaan le lunga..
Abeer: yeh lo..bs hope ki Nikki kisi ldke ke sath na mile..isko..
YOU ARE READING
preeran: Fated Love
Fanfictionstarting from Karan and Mahira engagement...and Karan still don't know the truth.what will happen if preeta start to hate Karan and want to move on in her life?...what will happen when Karan will face the truth?..what will happen when Karan got to...