PART-31

1.3K 90 278
                                    

Heyyyyyyyy......wese chutiyan kesi chal rhi hai???btw idk applogo ki chutiyan chl rhi h yaa nhi..btt meri chal rhi h..toh socha kyun na update h dedun...

Lkin sach bataun story likhne mai naa bhut alas atta hai!!!

Let's come back to story

Screen starts from preeta banging the door..n Karan crying badly....

Preeta (teary): karan....Karan..darwaza kholo!!karan....

Bt he wasn't responding at all..preeta keep calling his name bt he didn't listen to any....Later she loses her patient n shouts

Preeta(shouts): dkho Karan agar tumne darwaza nhi khola naa..mai tumhe humesha humesha k liye chod k chali jaungii...

Before she could speak further...Karan opened the door.. Preeta sigh as he atleast open the door...She came inside n became shock to see the condition of the room..She look at his hand which was bleeding..she became worried n rushed to him..

Preeta(worried):Karan... Karan...(bt he was only crying)karan Mahesh uncle ko kuch nhi hua!!Meri taraf dekho..Karan..(bt he was only crying) karan.. chup ho jao..suno meri baat..uncle ek dum thik hai..tumne suna na..

Karan(crying):Unhe..Unhe koi haq nhi mujhe chod ke jane ka..kyun kyun woh ab tk thik nhi ho rhe??Kyu woh mom ko itna pareshan kr rhe hai??kyun woh dadi ko itna dard de rhe hai..kyu woh humme rula rhe hai??kyu preeta kyu??kyu unki tabiyat thik nhi ho rhi??1 saal se aise bed pe bejaan jaise soye hue hain ...

Preeta was too crying listening him...She is angry..damn angry on him bt she can't refuse the fact that her heart clenched seeing him broken...It's their true love♥️ Their relationship is not in good term..She is hell angry on him bt she realised that she can't see him crying..She can't handel his tears...

Preeta(in betwn crying): Ka..Karan..Meri...meri baat suno..dekho mujhe.. doctor ne kya kaha sunna tumne??Mahesh uncle recover ho rhe hain!! Dekho Karan..(Karan look at him)koi tumhe kahin nhi chod k jayega..ab tumhare sath hai..tumhare paas hai..infact Mahesh uncle recover kr rhe hai..bhut di thik ho jayenge..tumhare sath honge..chal rhe honge..batein kr rhe honge!!

Karan became so much emotional that he just hug her tightly...He really needed that hug..from a long tym..Preeta too hug him back seeking the peace..

Karan(emotional):tumhe pata hai bachpan mai jb mai keheta tha ki mujhe cricket khelna hai..tb bua bolti thi ki usme career banana asan nhi hai..sb mujhe demotivate krte the..pr dad..dad ne mujhe kaha jisme tera dil hai tu wahi krr..mom, dad,Rishab, Sammy..meri lyf mai bhut jyada matter krte hai...unhone humesha mujhe support kiya..mai apni family se bhut pyaar krta hun..bhut jyada

Preeta:Shh... bajarbattu...bass..kya tb se roye jaa rhe ho??(cups his face..Karan look at her emotionally)Karan I know tum apni family se bhut pyar krte ho!! Or ek baat Mahesh uncle ko kuch nhi hua...woh thik hai..suna naa doctor ne kaha woh jld recover ho rhe hai!!hai naa(Karan noded)toh phir!!Abb bss kro..wese v mujhe rondu Karan Lutra nhi pasand(Karan chuckles a lil)mujhe toh woh Karan Lutra Pasand hai jo hasta khelta rhta hai(After listening "pasand hai"his mood light up)

Karan hug her tightly..She knows how to calm him..how to make him smile..

Karan: bhut ache se janti ho na mujhe(preeta smiles a lil)Toh Phir
Mere dil ki baat ko sun kyu nhi rhi ho??(Preeta smile vanishes)kyu humare riste ko ek mouka nhi de rhi ho??(preeta look away)Bolo na Preeta!!Kya ek mauka mujhe bhul mil skta??

Preeta came out from his grip n started to go bt karan hold her hand n pull her close

Karan(in tears): Plzz...plzz babydoll..I..I need uh..I want uh..plzz(joining their forehead)

preeran: Fated LoveWhere stories live. Discover now