Hiiii....Hloooo...Kem cho????
Screen starts from Preeran's room:
Karan pulled close her through shoulder..
Karan: Mujhe tumse baat krni hai yaar!! Ek baar sun toh lo!! Subha se ignore kiye jaa rhi ho!! Kyu?? Beth toh jao mere paas
Preeta(push him): mujhe tumse koyi baat nhi krni..naa tumhare pass bethna hai!!
Karan: okh!! Mat betho lkin meri baat suun toh lo!! Kbse tumhe kuch kehena chahta hun!! Lkin tum mujhse sidhe muh baat h nhi krti!!Ese agar krogi toh hum sb kuch shot out kese krenge??
Preeta(angrily yell): kya shot out shot out lga rkha hai?? Nhi krni mujhe tumse kuch shot out..naa h baat krni hai..naa h sunna hai....kuch shot out nhi hone wala hai!! Filhall jo tumne kiya hai mere sath uske baad toh bilkul nhi!!!
Karan(frustrated): toh kya Krna hai tumhe??(softly)ek chance babydoll!! Plzz mai sb thik Krna chahta hun..ek baar akhir dekh toh lo!!
Preeta(angrily): Kitne chances dun tumhe haan?? Nhi kitne batao tum?? Pehele mujhpe shaq kiya..Phir v mai tumhare paas ayyi lkin tumhe mujhpe bharosha nhi tha ...phir Shaadi ki raat v tumhe chance diya...ayyi thi naa tumhare sath...chal rhi thi naa Lutra House..lkin nhi us din v tumne woh chance gawaya adhe raste chod diya..phir Mahesh uncle ki accident..jisse ki mera koi natta v nhi tha..uske liye shaq kiya..phir v maine tumhe kuch nhi kaha...phir Mahira ka accident woh v jo ki meko uske barre mai kuch pata v nhi tha..uska iljam lagaya...phir v maine koyi action nhi kiya tumhare khilaf..maa khti rhi k tere haq kliye lad...lkin mai tumhe hurt nhi Krna chahti thi..so maine woh v nhi kiya...phir tumne Mahira se engagement ki baat chedi...OR TBSE MAINE TUMSE DUUR JANNE KA FAISLA KR LIYA(karan look at her with utmost shock)ussi din maine v soch liya k mai tumse kbhi nhi milungi...lkin tumhe mujhe hurt Krna tha..toh engagement tumne Kumkum bhagya hall mai rkhwa dia..
{A/N:- yaad hai?? Maine startup mai kuch changes kiye the!! Woh yeh tha k engagement kliye kumkum bhagya hall book kia gya hai..hope uh remember}
Karan(tear escape from his eyes): Plzz naa babydoll!! Kb tk jhagdenge hum??kb tk...
Preeta(angrily): jaise agge jhagadte the waise h jhagdenge!! Wese v tumhe sach pata chal gya naa isiliye tum..mujhse maffi mang rhe ho!! Nhi toh agar tumhe sach pata nhi chalta toh tum mujhse aise h jhagadte hai naa(Karan look down with guilt in his eyes) toh esse h hoga..jaise jhagadte the..waise h jhagdenge..or jb tum jhagadte ho toh realise v nhi krte ki tum..kin baton se hurt krte ho..jb tum gussa hote ho toh realise v nhi krte ki kaise kaise gandi batein krte ho..jo bhut hurt krte hai!!!
Karan(teary): Babydoll....listen to me... I'm sorry yaar..plzz(try to hold her hand..bt she jerk him away n left to washroom running)Preeta(shouts)
Bt she has already left..Karan bang his hand on the wall being frustrated..
Karan(teary): kyun??kyun?? Akhir mai essa kyu?? Jaab mai baat krne ki koshish krta hun..we end up arguing wd eachother..meri glti hai..mujhe Apne gussa hone pr control Krna chahiye..Dammit!!(again bang his hand n left outside thr room)
While in bathroom
Closing the door behind..She turn on the shower n bursted into tears...Anyone could guess the pain she's holding from 2 damn years.. It wasn't easy to face hurdle every single day..She has to deal wd everyone in office..n now she has to deal wd Kareena Lutra as well as Mahira Khanna..
YOU ARE READING
preeran: Fated Love
Fanfictionstarting from Karan and Mahira engagement...and Karan still don't know the truth.what will happen if preeta start to hate Karan and want to move on in her life?...what will happen when Karan will face the truth?..what will happen when Karan got to...