PART - 14

1.8K 97 78
                                    

So the people who were following them are the trio boys of Preeta's gang. When they saw that they were shopping so they went back to house..Later the girls were in the cafe

Preeta(smirk): dekha maine kaha tha naa ki wo log hamara picha jaroor krenge!!

Alia(smirk): yeh sahi h..tere plan hamesha top hote h nikki

Kriti : mai yeh soch rhi hu k hum Mahira ka sach samne kese layenge??

Shristii: Hnn!! Chahe Karan sir nai jo kiya ho lkin unke liye hum puri family ko to khatre mai nhi dal skte...

Alia: lkin woh karan yeh sab deserve krta h!!

Shivi: malum hai k karan deserve krta h lkin hum agar uske point of view se dekhe to tum log v to socho!! Pehele uski vai ki shaadi ek glt ldki se hona phr us Sherlyn nai usse Nikki ke khilaf bhadka diya..or wese v vo hai v bhut chalak k uske baat pai koi v faas skta h!! Uske baad uski dad ki accident hona woh bhut disturbed hua hoga naa uske baad Nikki ki uss Prithvi se shaadi woh usse or gussa ho gya!! Gusel to h hi..pr woh Nikki se pyaar v bhut krta h(Preeta look at her then look down)uske baad jab jab kuch thik hone ko anna tha Sherlyn or Mahira nei bigad diya..woh uske sath ek sath sb kuch hota rha wo v kya krta!!(all look at her angrily)

Alia(angrily): tu kuch jyada side nhi le rhi uski??Iska mtlb tu yeh kehena chahti h k Nikki wo sb vul jayye??jo kuch usne kiya??

Shivi: lkin Alia maine aisa nhi kaha !! Mai bs uska POV. Bta rhi thi..or maine yeh nhi kaha k usne glti nai ki!! Woh bdle ki agg mai itna jal gya k usse pata v na chala k woh kya kr rha h!! Or iske piche v us Sherlyn or Mahira ki h haat hogi!!

Preeta: tu naa jyada uski side na liya kr!!Agar hum ache dost the to woh kyu wo photos ko check nhi krwaya?? Arrree manna ki gussa tha lkin dimag to tha naa!! Photos ko check to krwa h skta tha naa!! Woh Sherlyn to hai h dhokebaazz or karan se jyada ache se usse koi nhi janta tha!! Phr v usne usiii ki baat mani!! Or tu kese keh rhi h ke woh glt nhi tha??

Alia: usse shaadi ke raat h akela chod aya uss sun San jageh pr!! Yeh soch agar kuch ho jatta to??

Shristi: kitni baar jail veja h unke ghar walo nai!! Or uss wakt to di nai manna v kia ke paiso ko na use kru na bail krwau!! Arre kitna muskil tha pata h?? Rasta humare samne thaa lkin yeh jo meri dii hai unhone kaha k jb tk maa ko sb sach na pata chl jaye hum kuch v use nhi krenge!! Huh!!

Kriti(teary): I'm so sorry pree mere ghar walo ki wajah se tujhe inni problem hui h!! I'm really really sorry!! Lkin Plzz Mahira ko hmse duur krwa ne ka plan bnwado kuch ese plan banao k woh sb kuch sach ugal de!!

Preeta: plzz kriti you needn't to be sorry!! Or rhi baat Mahira ko hatane ki to I make uh sure esa h hoga!! Kyu ki Mahesh uncle k liye mai yeh krungi!! Mere dad k liye mai yeh krungi!! Tere liye mai yeh krungi!! Or uske baad mujhe lutra house v tum logo ko wapas dilana h naa!! Uska intezaam v mai kr rhi hu!! Lkin sirf or sirf Mahesh uncle or tere liye!!

Kriti smiles in tears n hug her..she reciprocate..All were having some chit chats bt preeta was in lost in some thought..

Preeta: mai yeh soch rhi thi ki..kyu na hum sb ek hens party rkhe..Alia k liye..Afterall hmari Alia ki shaadi honi h!!

All look at her surprisingly..

Shristi (smirk): waah di kya idea lgaya h?? Cool!!

Shivi(smirk): sounds good!!

Kriti(smirk): chlo acha h!! Humare sath boys ki toli nhi jayegi!!

Alia: Nikki idea to acha h..

Preeta (smirk): arre kyu nhi??party krne kliye to sirf moka chahiye!!so chale apne Hen party ki taiyari k liye??(all noded with a smirk)lkin is baar mai sb krungi!! Shris tu ek acha sa club dekh liyo!!

preeran: Fated LoveWhere stories live. Discover now