sorry

Shiva: sorry se sab kuch sudarjaayega kya?? Tujhe iss haalat mei dekhar dil gabraata hai mera! Doctor ne tujhe manna kiya nah yeh sab karne se phir kyun?!!

Raavi: shiva tu itni uchi awaz mei kyun baat karra hai...

Shiva:kyunko tujhe toh seedhi tareeke se nehi samajti hai! Nahi tunne dawaii kaayi aur nahi tunne meri baat sunni ki kirchen mei mat jaaya kar. Bhabhi samhaaleti nah lekin mehi tujhe hi aaj raat ka khaana bananaa taa!
.
Raavi's eyes became teary hearing this,
.

Dev: shiva...tu uspe aise kyun chilaara hai..

Shiva:kyunki jab baat kartei hai toh voh sunti hi kahaan hai
.
Raavi was about to get up and go
.

Dhara: shiva tu usse daatna band kar...uski.koyu ghalti nehi hai! ghalti meri hai!! Jab khaana banane jaari tii toh mujhe chakar araa taa kamzori ki wajaise! Aur raavi ne mujhse kaha ki voh khaana banayegi meine usse manna bhi kiya par,usne toh meri madad karne ke liyye yeh sab kiya shiva...

Shiva:kya...

Raavi: usse samjhaane ka koyi faayda nehi hai dhara dii aap jaakar teyar hojaaye..dev tum bhi.. aus jisse jaana hai jaasakta hai teyaar hone
.

Dhara ,dev and krish leaves their room. Shiva realised that he scolded her too much..
.

Shiva: raavi..

Raavi: mujhe tujhse baat nehi karni hai thik hai,
.
Raavi stands up
.

Shiva: raavi tu kahaan jaarri hai terr perr toh

Raavi: mere per thik hai tu meri chinta mat karr jaa aur jaakar teyaar hoja.
.

Raavi takes her clothes from the cupboard and head to the washroom, she closes the door with a bang.
.

Shiva:talking to himself in a low voice: shiva tunne kuch zyada hi boldiya teri mami ki behen ki beti ko... uski ghalti nehi tii...aur tunne usse kitna sunaaya..mujhe usse itne gusse mei baat nehi karna jaaye taa...ab pataani..kitni derr gusse mei rahegi..

.
While on other side raavi was freshing up and changing her clothes in the washroom.
.

Raavi: talking to herself in a low voice: yeh bhootnath kya samajta hai apne aapko, voh bhootnath hai toh sabko darayega?! Mujhe kitna kuch sunna parra😑 mein bhi usse itni aasaani se nehi chorne wali, achei se badla lungi usse toh mein baat bhi nehi karungi! Haan best option hai raavi! Usse toh mein baw bhi mehi dungi

.
Shiva was sitting in the room when raavi then comes out of the washroom wearing a beautiful blue dress in ehich wlshe was looking mesmerising and so beautiful.

Shiva was left awestruck seeing her look so gorgeous. Raavi smirked at him and walked to the dressing table and sat down. She was wearing her jewelleries and all.

Shiva walked to her and gave her a kiss on her cheek while giving her a back hug. Raavi knew that he was trying to pacify her but thought "itni aasaani se maaf nehi karungi😌😏"
.

Raavi: shiva hatt yahaan se ...

Shiva: areh mein apni khoobsurat biwi ki tareef karra hoon..

Raavi: mujhe nehi jahaye teri compliment

Shiva: raavi sorry nah

Raavi: mujhe teyaar hone de aur khud jaakar teyaar hojaa
.
Shiva takes his clothes and was heading to the washroom, he turns around and whispers "tujhe toh mein manaake hi rahunga"

Raavi hears that and whispers "dekhte hai"

Shiva smirks then goes to the washroom.

Raavi quickly gets ready and goes out of the room to check the preparations. Dhara , krish and dev were already ready and were now waiting for gautam to bring rishita back.
.

Raavi: dev, tunne rishita ki dress lii

Dev:haan leliya hai

Raavi:bariya!

Dhara:jaise coh aati hai toh saare lights band hige phir dev, tu usse kamrei mei lejaa aur usse kaho ki dress pehenle aur usse neeche yahaan lekar aao

Raavi: voh bohot khush hojaayegi

Dhara:acha raavi tere perr mei swelling tii nah

Raavi:haan but aap iski chinta mat jaro thik hojaayega

Dhara:par..

Raavi: don't worry dhara dii sab thik hai

.
Just then they see shiva coming out of the room, he was looking handsome with his hair well gelled, and his shirt and pants. He was looking really dashing.

Raavi couldn't take his eyes off him, yes he was looking hot as always but raavi wasn't any less she was looking so pretty in her blue dress.

.
Krish: sab logh chupjaao..gombi aur rishita areh hai
.

Everyone hide except dev. All the lights were off. Dev goes out and sees rishita.
.

Rishita: dev??tum aise saj huwe kahaan jaarei ho?

Dev:pehle aakhein band karo

Rishita:par.

Dev:pae var baad mei karna pehle aakhein band karo aur chalo mere saath

Rishita:acha thik hai..
.
Gautam akso goes and changes quickly.
Dev covers rishita's eyes with his hands and brings her to their room and lets her open her eyes.
.
Rishita: dev yeh kaisi harkatein hai, mera mood nehi hai.

Dev: voh sab baad mei baat karte hai rishita. Oehle yeh dress peheno

Rishita:dress??

Dev:haan jaldi de peheno

Rishita:what's happening?? Acha ok
.
Rishita wears the dress in the washroom and comes to dev.
.
Rishita: dev? Yeh sundar dress kyun???

Dev: abhi pataa chalega.. tum bohit achi lagrii ho

Rishita: dekhi aise aise comolinebt fekhe tun apni ghalat ki nehi chupaasakte ... itni zaroori cheez ko tun kaise bulgaye dev😒

Dev: acha shikaayatei baad mei karna pehle aao nere saath
.

Dev puts his hands on rishita's eyes so that she keeps them closed. He guides her to the lawn and keeps his hands away. All the lights were off and as soon as she opened the eyes, all the light went on.
.
Everyone shouted: surprise!!!!!!
.

Rishita was stunnee and amazed by such beautiful decorations and the surprise.

Dev who was just next to her kissed her on her cheeks saying "happy birthday baby"
.

Rishita: omg! Thank you so much dev!!!tum bhule nehi tei???

Dev: ofcourse not rishita mein tunhara birthday kaise bhulsakta hoon. V9h toh plan ke according taa ki humme dikaana taa ki humne tumhara birthday bhuladiya.

Rishita: awww
.
Everyone came and wished rishita and gave her, her gifts.  Rishita hugged them all.
.
Rishita: thank you itna pyaara sa surprise ke liyye
.

They were having their cute banter as always.
.

Dhara:acha rishita,raavi ne tere favourite continental khaana banadiya

Rishita: raavi ne????

Raavi: haam bohot lambi kahaani hai chalo beitho
.

They all sat down at the dining table and dhara served them all the food and  sat down too. They having some chit-chats.

Suddenly raavi started coughing as she had eating something really spicy. Shiva got up of his seat and rushed towards raavi. He kneeled down to her level and patted her back while giving her water to drink.
.
Shiva: raavi! Raavi !? Tu thik hai
.

Raavi drank a few sips of water, she stopped coughing and looked st shiva
.

Raavi: mein thik hoon, tujhe fikar karne ki zaroorat nehi hai (sarcastically)
.
Shiva rolled his eyes, sat back at his place  and continued eating.
.

Hey guys i hope you enjoyed this episode❤ sorry for grammatical mistakes❤ please leave a vote❤ stay tuned for the next episode ❤🙈

Love y'all ♥️

tu hi haiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें