( names are changed..doesn't meant to hurt someone)
Plz try to get the messageHi..i m maya. I am not so beautiful, i m skinny, i m not attractive and i don't have a beautiful voice. Nai nai..aisa mai nahi..ye samaj kehta hai.
Khair mujhe kaunsa fark padhne wala hai is samaj ki in bato se.😉
Waise baba kehte hai ki mai bht beautiful hu..jaisi hu waisi hi mast hu..
Maa kehti hai bht sundar hai..ekdam meri tarah. Dada(bro) kehte hai ki ekdam chudail jaisa..lol😂😂
Aur dusre dada kehte hai..sundarta sabko barabar hi milti hai..bas khudko usey nikharna padhta hai..Par mai puchti hu mere readers se..sach sach batana ok..kya khubsurti to nikharne ki zaroorat hai ? Agar aap ka dil acha ho..behavior acha ho..sabki madad karte ho..boli achi ho..to kya aap apne aap hi khubsurt nahi lagengi?
Mai to manti hu ki khubsurti bahar nahi andar honi chahiye. Warna bahar se to bhukamp k jhatko se girne wala ghar bhi sundar hi lagta hai. Fark parta hai ki apne man k bhitar kya hai.
Kyuki ek jhopdhi bhi rehne ko jaga deta hai..par wo to bhukamp k jhatko se girta nahi na. Kyuki shayad uski kad choti ho.
To sundarta bhi wahi hai..dikhne me bhale hi bahar se insan sundar ho..par kisko kya pata ki uska man kaisa ho
Aur bhale hi insaan ki surat dikhne me utna sundar na ho..par ho sakta hai ki uski sirat achi ho.
* ya phir ye bhi ho sakta hai ki wo dikhne me sundar ho aur andar se bhi sundar ho...aur koi dikhne me sundar na ho aur man se bhi sundar na ho ?Ham aise dekhkar hi to nahi bata sakte na ki kaun sundar hai ya nahi hai..
To isiliye kehte hai dost..jo bhi tumhe judge karta ho..karne do..apne me mast raho apne aap nikhar jayegi khubsurti.Ek baat hamesha yaad rakho..
You are very beautiful. Bht sundar ho aap...aapka dil bht beautiful hai..isiliye to ap khush hai. Aur agar kisi bat se khush nahi bhi hai to god ji ko yaad kijiye .Aur agar khubsurti ko lekar khush nahi bhi hai na to ab khush hona shuru kardo.Pata hai kyu ? Kyuki jitna zada aap khush rahoge..ap utna hi apne aap sundar lagogey..sundarta sabko barabar mili hai..achi tarah se socho usko...warna dukhi to ek samay me mai bhi thi..
Pimples hi pimples..redness bht thi skin mai. I tried a lot to cure it but almost bht time kaam nahi kiya. Kayi baar to thik hojata par phir se kuch time bad pimples and all.Aur abhi dekhlo..abhi bhi pimples to hai thoda bht..phir bhi sundar hi hu..utna hi jitna aap sab. Pimples me bhi beautiful isliye hu bcz mai dukhi nahi rehti..sochti hu hi nahi..apne aap thik hota ja raha hai.. but skincare is also imp haa..skincare karo but zyada se zyada happy raho..
Aur sabse zyada zaroori baat
Agar koi kahey ki *tumhare chehre me itna daag..ya pimples kyu hai..*
Ya tumhari beauty ko lekar kuch bhi bole..
Sidha has has kar boldena bhn...* aapne punam ki chand ko dekha to hai na ? Ab chand me dag to lag hi jata hai na..ishhhhhh🙈 *
aur phir uske baad hasdo..🤣🤣 koi kuch bol hi nahi payega.Hamesha yaad rakho..bht sundar ho aap..duniya ki sabse khubsurat ladki aap ho..sab aisa socho aur khush raho..
Aur plz apni beauty ko lekar tension lene walo..bilkul bhi mat lo. I know sabse beautiful ho aap.
So iska to msg ye hi tha ki beauty is what we see inside not outside.
It was not a story but just a random thought...😉
YOU ARE READING
FROZEN MEMORIES
SachbücherHey readers..i am back with another book. This is an OS in which i will share my own life experiences with little work of fictions (not everytime). I will share my father's experience also as he came across thousands of hurdles in his life. Trust me...