2 gaj duri.. mask h zaroori

89 4 12
                                    

Guys sachi bat bata rahi hu.. Apna very personal experience.. Jo maine aaj experience kiya h wo batane jaa rahi hu.. This is not a story but just something very very important to share with you guys. I have almost all the symptoms of COVID-19 . It's been 4 days since I got fever and throat pain. Cough ya say khasi to jaise rukne ka naam hi nahi leh raaha.
Kal nurse ayi thi and she said pura pura chance h covid ka. Bcz mera khasi ruk hi nai rhaa tha. And she said 3/4 din me covid test karna padhega. Aur abhi mai 15 din k liye home quarantined hu.

Mask and sanitizer to use karte hi rehti hu but phir bhi itne precautions lene k bawzood bhi aisa haal h.. Pata nahi kab kaise kaha aisa hogya.. Bas hogya itna precautions k bad bhi.

To mujhe bhale hi COVID-19 ho ya na ho kyuki abhi test baki h.. To, bimari ho ya na ho.. Aaj life ma bht badha sabak maine sikh liya.. And that's ki

2 gaj duri.. Mask h zaroori

Plz mujhse to galti se hogya.. Pta nahi kaise.. Par plz aap log aur zada precautions lijiye. Kyuki ye honey ka dar bhi bht ajeeb sa hi hota h. Kyuki issey khatra sirf aapko hi nahi balki aapke purey family ko h..

So u see.. I m hopefully a suspected Covid patient..(kash na ho) Medicines chalu h  abhi.. Aur 15 days home quarantined bhi.
So plz aap log bhi dhyan rakhiyega.

FROZEN MEMORIESWhere stories live. Discover now