anubhav came to mpt

1.2K 94 17
                                    

So the lady came running to mpt and says
(lady name sunita )
sunita: karishma maddam karishma maddam..

pj: ek min ek min rukiya kya howa ap karishma maddam ka name kyu le rahi hai? kya kiya unhone phirse. 🤦🏻‍♀️

sunita :nahi unhone kuch nahi kiya mai chahti hoo ke wo kuch kare mtlb meri madad kre.

ks : suna pj bass apko toh bahana chahiye hume kuch sunane ka.
     and like these they start fighting, and by their fight ms comes out.

hm: Shant hojaieye kya aplog phirse ladna shuru hgye Kiya howa hai.

ss : ms wo ye madam se madad magne ayi hai aur pj ne samjha ke madam ne phirse kuch kiya hai aur unhe sunane lagi phir madam unhe sunane lagi aur phir aise ye log phirse ladne lage.

cc: uff ye masumiyat.. 🤭

ks and pj glares them  😠
ks : ji ap ye sab chodiye aur btaiye hum apki kya madad krsakte hai .

sunita: madam mai apki boht badi fan hoo. aur mahilao ko boht safe feel hota hai ap jesi police officer ki karan aur sach me daroga ji dekhe to boht par ap jesa koi nahi. 😊

       ks feels proud and also others she looks
towards hm and they both share a smile. 😊

sunita: isliye mai apke pass ayi hoo fir likhwane.

ks : ji ji ap bilkul sahi jagah ayi hai boliye apko kis ke khilaf fir likhwana hai?
and then she says abt the case and then she lefts when ks says her ap nishchint hojayi apka case solve hojayega.
       
    And then ks calls sunita's mother and try to make her understand but her mother does not listen and goes. and later sunita comes to her and says maddam ab toh aur badi musqil hogyi hai and says what her mother was gonna do. ks calms her and says don't worry she will solve the problem. and then she becomes the baba and plans to kidnap her and all but her plan gets fail. now in thana.

     hm: ks ye tha apka plan ye waqai ek bohat khrab plan tha agar sunita ki ma ko pta chal jata ke ye sab apne kiya hai toh wo apke khilaf aur pure mpt ke khilaf ek legal action le sakti thi ks apko apni zimedari ko samjhna chahiye aur aise bina sonche samjhe kadam uthana band kijiye.

ks: maaf kijiye ms par ye humara plan tha apko koi adhikar nahi hai beech mai bolne ka aisa lakhon baar howa hai ke hume apka plan samjh hi nahi aya par humne apka order follow kiya par iss baar ek mahila chahti hai ke hum uska case solve kare toh isliye humara jo plan hoga wo humara zimmedari hai apka nahi aur apne waha akar humara sara plan khrab krdiya ms.

hm: ek min ks hume toh pta bhi nahi tha apke us plan ke bare mai.

ks : rehene dijiye na ms.

hm: ek min ks thoda logically sonchiye hume ye sab krke kya milega hum kyu karenge ye sab.

ks : kyuke ap humse jalti hai ms aur shuru se jalti ayi hai humari taraki se humari udaan se humare udhan se jalti ayi hai ap humesha ap nahi dekh sakti ke apka koi junior apse kese aage badh sakta hai. apke aage kisi aur ka naam kese hosakta hai kisi aur ka naam newspaper mai kese aa sakta hai. nai bilkul  nai sirf ms ka tareef hona chahiye pure lucknow saher mai isliye ap jalti ayi hai humse yehi dikat hai apka.

pj : bass ek aur shabd nahi agar apne ek aur lafz kaha na ms ke bare mai toh hum bhul jayenge ke ye thana hai aur ap humari senior apke abhiman ne toh is baar sari hade par krli karishma ji apko itna bhi hosh nahi hai ke ap kya keh rahi hai kiske liye keh rahi hai. ms keh rahi hai na ke unko nahi pta tha wo jhut kyu bolengi.

ks : ap toh karingi hi wakalat kyuke apko nahi dikhta ms ka sahi aur galt.

cc: nahi maddam apne ye plan kisi ko bhi batana se mana kiya tha toh ms ko jab humese kisi ne nahi bataya toh kese pta chalega unhe.

ss: haan maddam humese kisi ne nahi batata unhe toh unhe kese pta chalega aur dekhiye maddam mai jhut nahi bol sakti aur mere pet mai dard bhi nahi hora.
       ( aur haan guys is plan ke bare mai sirf cc aur ss ko pta tha kyuke wo dono kidnap krne wale the aur pj aur ms ko bilkul nahi pta tha)
     
  They try to convince her but she keeps denying it then hm says,
           hm: ks kash humari tehzeeb mai apke yeh onche ilzamo ke koi jawaab hote par afsos hum apni mayar se itna neeche bhi nahi utar sakte agar apko lagta hai ki humari wajh se apke is mission mai koi bhi archan ayi hai toh hum apse mafi mangte hai aur is sab ke baad bhi agar apko is case mai humari madad chahiye ho toh bataiye ga.

ks: waah mtlb boht badiya kitni mahan hai ap ms mtlb hum toh dabgaye apki mahanta ke tale mtlb humesha dab jate hai humko samjh nahi ata ap yeh kese krleti hai ms har waqt apne ap ko acha aur samne wale ko bura tehra deti hai har waqt ap hero aur samne wala villian banjata hai han apko humara madad krna hai na ms haa hume apki madad ki zaroorat hai wo mahila chahti hai ke hum uska case solve kre toh ap humara ye madad kijiye ke meherbani krke humara koi madad mat kijiye aur is case ko hume apne tareeke se solve krne dijiye aur is case se dur rahiye.
   
      And after sometime dsp as came hm was in cabin he was really angry😠. he said ss to call hm from cabin and everyone gathered into the hall and said him jai hind and he replied jai hind .

as mind : sorry hj aj toh hum aisa kuch krne wale hai ke ap hume zaroor bhul jayengi.

      as : hm hume apse ye umeed nahi thi ap is thane ki sho hai aur apne aisa plan banaya ek case solve krne ke liye. ye baat kisi ne pure media mai phela di hai kya ap kasht karengi ke apne aisa plan kya sonchke banaya tha.
hm: sorry sir wo hume maaf krdijiye.

     🤔Kiya sir maaf karenge hm ko?! 🤔
    
     as hunge bola tha anuseena hunge nahi toh offend mat hona baad ke parts mai anuseena bhi hunge.

Don't forget to like , share comment and also voteee.. 

Anuseena Broken Love 1 💔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें