Case solved..

1.4K 102 32
                                    

rs smiled😊 and moved towards haseena and removed a rumal and pen from his pocket and said: haseena kya ap mujhe apna autograph de sakti hai?

hm makes him stand and says: kya hum kuch samjhe nahi apko humara autograph khu chahiya.

rs : pls pehle ap dijiye na.

hm: arre par...

rs:plss

hm: acha theek hai and signed. ab batayenge kyu?

rs: kyuke haseena aj jab humne apko pehli baar dekha humme apse pyaar hgya aur mai ye isliye nahi keh raha kyuke ap boht haseen hai, isliye kyuke apke iss haseen chehre ke saath saath mujhe apki ruh se bhi pyaar ❤️hgya. apko dekhte hi mujhe apki taraf ek alag khichaw mehsoos howa apko dekhte hi mai sab bhul gaya tha aur bass kisi bhi tarah apse baat krne ki chah uthi mere andar aur mai apne ap apki taraf khicha chala aya. mujhe pta hai ap mujh jese criminal se kabhi pyaar nahi karengi isliye mai apni pori zindagi jail mai iss rumal aur humare in kuch samay mai bitaye haseen pal ke saath guzarlunga.

hm: hume laga hi tha ke tum bure insaan nahi ho bass halat ne tumhe  banadiya hai. aur tumhe apni glti ka pachtawa hgya hai issise pta chalta hai ke tum kitne ache insaan ho. bass ye achai ko tumne kahin chupa diya tha aur agar tum uss achai ko apne andar dhundkar sudharne ki koshish kroge toh tumhari saza zarror kam hogi aur phir tumhe sari zindagi jail guzarni nahi padegi.

rs: mai acha insaan toh banjaounga par mai bahar akar kya karunga mera bahar koi aisa nahi hai jo mera intezar kr raha hoga, bahar itne bade sheher mai akelepan mai marne se acha mai jail ki Chaar diwari mai hi marjao.

hm: tumhe aisa kyu lag raha hai ke koi tumhara intezaar nahi krega bahar, hum karenge tumhara intezaar aur jab tum ek acha insaan banke aaoge na, toh haa hum pyaar toh nahi kr payenge tumse par tumhare dost zaroor banenge.

rs: kya! 😄ap sach mai humse dosti karengi, ab toh mai zaroor ek acha insaan banunga aur apni saza jald se jald khatam karunga aur kabhi koi crime nahi karunga. apne mujhe acha banne ki ek bohat badi wajh dedi haseena.. ab toh mai kese bhi sudhrunga.. toh deal ap meri dost banegi na and forwards his hand for a hand shake.😄😄

hm smiles 😊and shakes her hand with him and not with any bad intentions he kisses her hand and then leaves by looking at hm with a smiling face.

cs: wahhh hm hume ye toh pehle hi pta tha ke ap isse pakadwa toh dengi par apne toh usse pakadne ke saath saath sudhar bhi diya department ko qp jaise hi kabil officers ki zaroorat hai. maine officers ko kai baqr honey traps krrte howe dekha hai par ek insaan mai aisa badlqw pehli baqr dekha.

hm: sir itni tareef ki koi zaroorat nahi hai ue toh humarqa desh ke prati farz tha aur rahi baat rohit ki toh uske andar toh pehle se hi achai hi thi bass bure waqt ne usse criminal baana diya tha.

cs: haan par usse uski andarki achai dikhai toh apne hi na jo usse koi nahi samjha oaya tha.

ks: haan ms cs sahi keh rahe hai.

ss  : haa ms sirki baat roh sahi hai.

cc: aur iske liye apke liye.

every one gives her a salute.
    
and she smiles ...

And like these case is solved.


And and Don't forget to like share comment and voteeee and also follow me on insta anuseena31.




Anuseena Broken Love 1 💔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें