ss: ms ne kat diya sir phone📱.
as: haan ss pta chala hume bhi. ab zara rs pe dhyan dede.
ss: haan sir kyu nahi.
as: ji shukriya🙄.
ss: no problem sir.
cc : uff yeh masumiya..
ks glares him.
And here haseena straight away went to a forest 🏞️type area where there were many trees and a beautiful river🏞️ on which the shadow of moon was falling and it was a very peaceful place. she went and sat near the river her back supporting a tree🌲.
haseena pov.
aj humne pehli baar honey trap💖 kiya, hume bilkul acha nahi lag raha tha, jab wo humare khareeb araha tha wo humare saath zabardasti toh nahi kr raha tha aur nahi hume galat tareekon se chune ki koshish kr raha tha par phir bhi jab bhi wo humare khareeb araha tha aur hume chu raha tha hume bilkul acha nahi lag raha tha, aur hum dur se hi cam📷 aur mic🎙️ fit krne wale the par phir humesha ki tarah sir ne aisa kuch kaha jiski wajh se humare andar sare emotions jung krne lage aur hum uske khareeb chale gaye aur phir kya tha rohit toh bass humari marzi ki intezaar kr raha tha. humara ek move aur wo humare aur khareeb ane lag gaya. aur jab wo humare neck ke pass gaya hume boht gussa aya usse zyada khud par ke hum sir ki kuch baton se itne effect hgye ke kuch bhi krdiya aur uss rs ko humare khareeb ane dediya. jab unhe koi farq hi nahi padta ke kon humare khareeb aye toh hum unke sirf kuch baton se kyu itne zyada effect hojate hai ke kuch bhi faisla lelete hai. bass hume unki baton se effect ab aur nahi honna chahiye, humare koi itne khareeb araha hai jab unhe itni badi baat hi effect nahi kr rahi toh hume ab aur unke bare mai nahi sonchna🤔 chahiye aur unki baton se effect nahi hona chahiye. haa par rs se milkar hume ye zaroor laga ke uske andar achai toh hai kyuke usse apni galti ka ehsas howa aur usne humse mafi bhi mangli, hume lagta hai agar usse sahi waqt par koi rok leta bure kaam krne se toh aj wo criminal nahi banta. chal haseena boht der hojayegi ab tujhe thane jana chahiye.
haseena reached thana and there everyone was present already.
ks: kaha thi ms ap
hm: nahi wo bass yahi ap btaye sab record hgya tha na?
ss: ji ms sab record hgya back up team usse yahi leke arahi hai kuch formalities hai wo puri hojaye phir usse central jail leke jaya jayega.
ks: haan ab uss criminal ko aisa bhaukal dikhayenge na itna kaameene admi ko toh hum phasi hi dilake chodenge.
cc : haa madam bilkul sahi boli ap.
ss: haan itna ganda gira howa insaan hai na wo.
ks: haan ussko toh..hum...
hm: bass basss aur kitna bura bolenge aplog? har insaan humesha se bura nahi hota usse bura uske halat banadete hai aur hume lagta hai rohit bura, gira howa insaan toh nahi hai usme bhi kahin na kahin achai toh hai. haa par woh ek criminal toh zaroor hai aur usse uski saza bhi milni chahiye par agar rohit ko bhi sahi waqt par koi acha samjhane wala insan miljata toh woh kabhi itne illegal kaam nahi krta. aur humain yakeen hai wo sudharna zaroor chahega.
as felt pain💔 in his heart by hearing this words from hm for rs and in jealousy he said,
as: hj ye apki galat fehmi. ap dekhna thane atte hi usse kitne gusse mai aur badla lene ki batein karega wo bilkul nahi sudharna chahega kyu ke wo ek criminal banchuka.
hm: hum mante hai ap humare senior hai par thoda tajurba toh hume bhi hai. aur hume nahi lagta wo kuch bhi galat kahega balki hume toh lagta hai usse apni galti ka ehsas bhi hgya hoga.
Till than commissioner sir entered.
every one : jai hind sir.
cs: jai hind.. was going to say something, but
back up team arrived and entered mpt with rs, his hands were handcuffed.everyone looked at him and he was looking at hm with a smile. 😊
as: dukhi😔 hone ke bajaye ab kya muskura 😊rahe ho tum ab toh pakde bhi gaye.. phir bhi sudharne ke asar nahi dikhre tumme😡.
rs: mujhe pta hai muje ye bolne ka haq toh nahi hai par haseena ap sach mai police uniform mai toh aur bhi haseen lag rahi hai.(thane akar sab ne change krliya tha) aur rahi baat dukhi hone ki toh mujhe pakde jane ka dukh nahi. haan par iss baat ka dukh😔 zaroor rahega ke kaash maine agar ye kaam nahi kiye hote toh shyd ap mujhse pyaar nahi toh kam se kam nafrat toh nahi krti, kaash ap mujhe pehle mili hoti toh mai aisa criminal nahi banta mujhe pura yakeen hai ke ap mujhe ache se samjhati aur iss bure raste pe chalne se rok deti, bass zindagi bhar isi baat ka afsos rahega😔. par mai ek aur dil ka bhojj lekar aur afsos nahi krna chahta toh kya mai apse kuch keh sakta hun.
hm nodded, and he was moving forward to hm when the constable stopped him but hm signals him to let him come.
ks: ms wo apko chot pahuncha sakta hai.
hm: nahi ks hume pta hai kon hume chot pahuncha sakta hai aur kon nahi.
rs smiled 😊and was moving towards hm and then removed something from his pocket .
kya ye rs ki koi chal hai ya wo sach mai acha hai??
Don't forget to like share comment and voteeee and follow me on insta anuseena31.
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena Broken Love 1 💔
FanficAnubhav- Dsp Haseena - Sho karishma- Si pushpa - head constable cheetah - constable santosh - constable Other characters keep coming according to the story.. Its a love story of two police officers who are madly in love with eachother but are no...