Helpless anubhav😥😥

1.4K 83 14
                                    

boss: haa toh as tumhe ek ladki ko apne pyaar ke jhal mai phasana hai aur usse shadi ke liye manana hai wo ladki ke ek chacha hai mahipal singh wo shamil hai iss illegal kaam mai aur un tak tumhe sirf ye ladki lekar ja sakti hai kyuke boht logo ke samne mahipal ki boht achi image hai isliye hum asani se uss tak nahi pahunch sakte, wo ladki in sab mai shamil nahi hai aur wo toh iss bare mai kuch janti bhi nahi hai par uss tak pahunchne ke liye tumhe uske saath pyaar ka natak krna hoga par wo baki ladkiyon ki tarah nahi hai usse apne jaal mai phassana musqil hoga tumhare liye.

as: sir ap bilkul fikar mat kijiye aise cases hum pehli baar thodi solve kr rahe hai hum boht bar kr chuke hai aur ab bhi hum krlenge.

boss: haa aur wo ek police officer bhi hai.

as: ohh ye toh aur achi baat howi sir kyuke  humne pehle bhi ye kuch officers ke saath kiya hai. aur humare anubhav se hume ye gyaat howa hai ke officers nrml ladkiyon se zyada jaldi samjhti hai mission hone ke baad ke ye sab pyaar ka sirf natak tha desh ke liye aur ye ke hum pyaar nahi krte unse .

boss : chalo ye toh acha howa par anubhav kya tumhe sach mai kabhi kisi se pyaar nahi howa?

haseena's face comes in his mind when he asked but ignores the question and says;

as: sir ap ye sab chodiye aur hume mission ke bare mai aur details dijiye.

boss:haa toh tumhe ye mission kal se shuru krna hai.

asb ji sir.

boss takes a photo from the file: ye dekho ye hai wo officer jiske saath tumhe pyaar ka natak krna hai.

as sees the photo and was hell shocked😨 : ye toh hj ki photo hai hum inke saath pyaar ka natak kese kr sakte hai.

boss: kyu kya howa kya tum jante ho inhe?

as: ji ye mpt ki sho hai sir hume shama krdijiye hum inke saath pyaar ka natak nahi krsakte.

boss: kya kyu tumne abhi toh kaha tha ke tum krloge.

as in mind : ab hum sir ko kya bataye ke hume inke saath natak krne ki koi awashakta hi nahi hai kyuke hum toh hj se pehle se hi beinteha mohabbat krte hai❤️.

as: nahi sir hum nahi kr payenge yeh. zaroor koi na koi dusra rasta hoga mahipal ko pakadne ka.

boss. : nahi as koi aur rasta nhi hai aur tumne toh ye pehle. bhi boht baar kiya hai toh ab kyu mana kr rahe ho?

as: sir pls. humari baat samjhne ki koshish kijiye hum. hj ko dhoka nahi. de payenge 😞😓

boss: ye tum kya keh rahe ho anubhav, tum aisa pehli baar thodi kar rahe ho aur tumne bhi toh kaha tha ke officers apne ap ko jaldi samjha deti hai. toh miss malik bhi samjh jayengi tumhe ye krna hi hoga desh ke liye.

as: par si.. 😟😟

boss : par war kuch nahi tum kal se iss mission ke liye on board ho anubhav ab tum ja sakte ho mai tumhe mission ke details bhejwa dunga.

as: ji sir jai hind. 😞

Anubhav pov
ye kese dharam sankat mai daldiya sir ne hume😣. hum kese unke saath pyaar ka natak krre jabke hum unse saach mai pyaar krte aur wo bhi sirf pyaar nahi beintehaa pyaar❤️❤️. hum jis desh🇮🇳 ke liye unse apne pyaar ka izhar nahi kr rahe the aj usi desh ke liye hume ye krna padega. humse abhi unse dur nahi raha jata jab hum unse pyaar ka izhaar krdenge uske baad kese unse dur ho payenge. hum mission hone ke baad kese unse jhoot bol payenge ke hum unse pyaar nahi krte balki sach to ye hai ke hum unse beintehaa mohabbat krte hai❤️ aur humare is jhoot ke baad hum kese unhe rota aur tut ta dekh payenge🥺🥺. pyaar ka izhar toh hum krde kyuke jab bhi hum unhe dekhte hai humari dil❤️ ki batein sari zubaan par ajati hai bass hum unhe kuch bolte nahi desh ke farz ke khatir🇮🇳, par mission hone ke baad hum unse itna bada jhoot kese bol payenge ke hum unse pyaar nahi krte💔. ahhhh!!!!! 😖🥺😟humse nahi hoga yeh.... par itne masoom jano ka sawal hai aur hume desh ke liye ye krna hoga sorry hj hume maaf krdijiye ga🥺🥺.

Next day.

boss : toh anubhav kiya soncha hai tumne?kiya krne walo ho kese  jitne wale ho hm ka dil?

as: hume nahi pta sir humne kuch soncha nahi.

boss: kiya tumne kuch soncha nahi humne kal hi tumse kaha tha ke aj se tumhe plan execute krna hoga. phir?

as: haan sir apne kaha tha par hume kuch samjh nahi aya kya kare? kese kare? .

boss : kese samjh nahi aya tum ye koi pehli baar thodi kar rahe ho pehle bhi kayi baar kar chuke ho na toh wo yaad karo, tum kya kehte the, kese kehte the, kya karte the sab yaad karo ache se, aur wahi sab same karo.

as: ji sir 😞 par sir hum hj ko unke chacha ji ke bare mai sab batakar unhe iss mission mai on board le sakte hai na.

boss: as ye mission unke chacha ji ke khilaf hai jinhe wo boht pyaar krti hai haan wo ek boht hi kabil officer hai par ye  rishta unke boht close hai toh shyd wo..

as stops him in between.
as: sir ap jese sonch rahe hai wo bilkul aisi nahi hai jo kisi bhi jazbat mai aake apne desh ko musibat mai dalde hume unpar pura bharosa hai wo sab janne ke baad zaroor sirf aur sirf desh 🇮🇳ke bare mai sonche gi aur kese masoom logo ki jan bach sake is bare mai sonchengi, isliye hume unhe sab bata dena chahiye.

boss: hume bhi unpar bharosa hai par department koi risk nahi lena chahte hai isliye hum unhe kuch nahi bata sakte.

as: par sir hume pura bharosa hai unpar wo bilkull desh ke bare mai sonchengi pehle kyuke unke liye bhi desh sabse pehle aata hai. 🇮🇳❤️

boss : kiya hgya hai as tumhe? humne kaha na department ka akhri faisla tumhe. phir bhi tum.. kiya tumhe iss mission ki seriousness samjh nahi aa rahi hai.. humne jese tumse kaha ke tumne jese pehle aise missions kiye the unhe yaad karo aur ye bhi wese hi same karo. ab jao aur aj tum kya karsakte ho us bare mai soncho.

as: ji sir jai hind. 😞

boss: jai hind.

Anubhav pov.

hume desh ke liye ab krna hi hoga. sir ne jese kaha ke pehle jese krte the wo yaad karo aur karo, hum pehle toh sab sonch samjhkar bolte aur krte the aur wo sab jhoot hota tha kyuke hume kabhi kisi se pyaar nahi tha wo toh bass unlog ko humse pyaar hojaye isliye. par ab kuch jhoot krne ki zaroorat nahi hai kyuke hum apse itna pyaar❤️ jo krte hai hj, ab hume bass humare dil mai unke liye jo beintehaa pyaar❤️❤️ tha jo humne socha🤔 tha ke kabhi unhe pta chalne nahi denge. bass ab hj ke samne humara dil jo humesha chahta tha krne ko, kehne ko bass wo krna hai... hume kuch planning ya soch samjhkar kar batein krne ki koi zaroorat nahi hai iss baar kyuke humara dil❤️ hi sab krlega jab hum hj ke pass hunge bass hume humare dil ko rokna nahi hai kuch bhi kehne ya krne se, hj ap anjane mai bhi humari madad kr rahi hai😊. ab bass jo tumhara dil kahe wo krna hai tumhe anubhav. par mission ke baad hj se jhoot kese bolenge wo toh hume sonchna padega na. 😞😞

Don't forget to like share comment and voteee and follow me on insta anuseena31



Anuseena Broken Love 1 💔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें