Sooo. After the sonography done...
Dr - karan hamein preeta ko km se. Yahan 3 days tk rakhna pdega,,,,as we need to examine the baby after every 3-4 hours....and she needs complete bed rest for one week.Karan - ohkk dr. Aapko jitne time tk preeta ko admit rakhna h....u can take....bss preeta theek honi chahiye ......
While preeta glared hin angrily...ye kadwa karela, mr mental, bajarbattu...pagla gya h kya...yahan hospital mein 3 days kaise rahungi main....
Dr..leaves..
Preeta to karan....tumahara dimag thikane pr toh h ....dr toh khte h hi h ..ki itna admit krna pdega....tum thoda insist krte toh vo discharge kr deti....... bewakoof luthra....
Mujhe toh drr ....mera bachha apne baap jaisa na ho ....uska dabba gol na ho tumhari tarah😠😠...she glared him angrily......
She light pushed him ....htto yahan se...jaoo mere liye kuch khaane ko laao....bhookh lgi h mujhe ....subah se kuch khaya nhi h...Guys she was having mood swings.😂😂..karan se gusse ki wajh se nhi .
Karan- ohkkk main lekr aata hun....dhakka kyun de rhi ho....
Now preeta in taunt mood - kyun dance karte time khud ka nhi yad...kitne push kiye the .......and then suddenly mahira entered.....
Aur rahi kahi kasar toh aapki future better half ne kr diya.Mahira goes to preeta....and said sorry preeta agr mujhe tumhari pregnancy k baare mein pta hota....toh main tumhe aise push nhi krti ....i am sorry..
Preeta- mahira please jaao....yahan ss mujhe kuch nhi sunna ..leave .
Mahira insist ....but preeta denied..
Mahira ( in mind) kitni akad dikha rhi h ye....Preeta shouted on her and said ... please mahira jaao mujhe tumhari shakal bhi nhi dekhni ... please leave it ....and then preeta cried.... because of this bitch today she is suffering a lot..
Karan to mahira.....yrr please mahira leave......yrr tum khud socho..iss time mujhe khud tumhara shakal se nafrat ho rhi....toh preeta prr kya beet rhi hogi...... tumhari wajh she was on the edge of loosing her baby....
And i was on the edge of loosing both of them.... please get out....Mahira chli jaao ....nhi toh main apne gusse pr control nhi kr paaunga ..sur jo do log mere gusse ko control kr sakte h vo mujhe khud aaj nhi rokenge.....ek Rishabh aur preeta ka toh tum bhul hi jaao....
Itni bezaatti k baad .....tum nhi jaaogi na....karan shouted bua.... kareena came......karan said ..bua please le jaaiye ise...
After some time....staff boy come ...with soup in his hands....
Karan take the soup...and said chlo preeta soup 🍲 pilo ... tumhe bhukh lgi thi na.....
First preeta denies and said main soup bilkul lungi...no no..To which karan- ye dekho tomato soup h ...aur dekho maine isme corn bhi add krvaye h....tumhara favourite h ...
Preeta- no no .... mujhe pasand h ....but ye mujhe lgta h baby ko nhi pasand .....jb jb main koi bhi soup peeti hun ...turant mujhe vomiting ho jaati h ....
Pr Karan insist and said...aaj main tumhe pilaunga soup apne haatho se.....nhi hogi.....
Preeta angrily said....nhi koi neeed nhi ... main khud peelungi...She was about to take sip...but her hands had drip...she was not able to raise her hand.....then karan feed her with his hands..
Aftet finishing of soup.....preeta ..feels to vomit ...but she tried to control ....but it was of noo use...she covered her mouth with her hand...
Karan .....kya hua.... vomiting ho rhi h kya ....she nodded in yes ....
Karan- chlo main tumhe washroom lekr chlta hu....she was about to get up....buy glucose drips were attached on her hand......
YOU ARE READING
KUNDALI BHAGYA.
RomanceStory starts from .... joining of preera in cricket academy.