It was night... preeeta reached with rakhi in luthra house...where bani dadi welcomed preeta ....bani dadi ne uski nazar utari ...mirch wagera jlakr ...firr chaaku se😅😅.
Then she tied black thread on her wrist... saying na jaane kisi ki nazar lg gyi h preeta or uske hone wale bachhe ko..
Rakhi- bachhe nhi mummmy ji ..... bachho ko..
.
.dadi- rakhi tu ye kya bol rhi h mujhe kuch samjh nhi aa rha..Rakhi .... mummy ji preeta ki kokh mein ek nhi blki ....judwa bachhe pll rhe h ..... preeta is pregnant with twins.....
Preeta blushed ........dadi kissed her on forehead.... saying saari balayein le lun teri..
Mahira- to shirlyn- mujhe lga tha ye preeeta apna rota hua chehra lekr aayegi ... misscarriage ki wajh.... prr Yaha toh bhagwan hi iss pr meharbaan ...ek k bdle judwa bachhe...
Shirlyn- ....aur Yaha mera ek hi bachhha ...vo bhi chinn gya Mujh se sirf isss preeta ki wajh se .....main iske bachho ko iss duniya mein hi nhi aane dungi...
Meanwhile while ...karan and abeer also reached in luthra house..
Rakhi introduce ... abeer to everyone ..
Mahira- .....ohh my god h toh handsome.....prr karan jitna nhi aur sabse bdi baat na hi uske jitna ameer hoga.....
Preeta-...maa mujhe baithna h ....rakhi ......haan puttar ..aaja thode derr tk sofe pr baith jaa ..firr tujhe main tere room tk chodd aaungi...
Preeta-..maan ..haan please agr besan k laddu h toh vo bhi....mera bhot mnn kr rha h ......do din se khaaya nhi .... hospital mein abeer ne soup pila diya tha.....tasty tha....prr muh thoda kdwa ho rakhha h isss time..
Rakhi-..... smiled and in mind.....chlo meri bachhhi ne kuch toh maanga apni taraf se toh.....
Rakhi to preeta....hmmm beta bss lekr aayi ..tere liye toh maine bhot msngwaye h ...
Preeta finished complete one jar....just then abeer arrived with Karan....
Karan - adores preeta ...she was eating like child..
Abeer
. goes to her sits with her...and snatch one laddu from her mouth....and eats.......said waao pure ghee k Laddu.....Tbhi toh sochu ... preeta 7th month pregnancy mein laddu jaisi kyun ho gyi h ...i mean itna bda pet.....aur bachho ko bhi lgta h inhi se energy milti ...h tbhi 24 ghnte mein se 12 ghante se jyada iske andr uchall kood krte rehte h....... preeta tu isiliye itni pain mein rehti h....
Preeta hits his shoulder.... Karan noticed it and felt bad...this is how she hits him whenever he teases her...
Abeer-,..now serious talk ...rakhi aunty isko jitni bhi food ki craving hoti h ..do ise vo ..prr ek limited quantity mein......
I know ye pure ghee mein bne h ....she will get energy and strong bones......but aunty isse fat bhi increase hota h ....aur sabse jyada pelvic area mein....aur firr delivery time ... cervical dilation mein problem aati h....... jiski wajh se delivery mein problem ya firr very painful labor....
Toh isliye limited quantity...Samjhi preeta ki bachhhi....
Karan.... thanks abeer..main dhyaan rakhunga.....
Rakhi...koi need nhi h .....main aur Mummy ji h .....
Aur agr dhyaan dena hi h toh.....khushiyon ko kaise sanjoya jaata h uss pr de....
Rakhi moved to kitchen... Karan also went there ....he asked mom aap aise kyun bol rhi h.....i know meri glti h ... maine preeta ko jyada stress de diya...prrrr mom mujhe nhi pta tha ki ye sbb kuch ho jaayega.... preeeta ki itni buri condition ho jaayegi..
YOU ARE READING
KUNDALI BHAGYA.
RomanceStory starts from .... joining of preera in cricket academy.