Rishabh took preeta to the hospital .... Karan also arrived ..he was sweating badly ...and was crying...
Rishabh consoles him.... saying that ...bhai mnn toh kr rha h tujhe jorr ka chaanta maarun teri iss harkat prr....jo tune aaj ye kiya aur... preeta ji ki haalat ki jimmedaar tu hi h..........Prr tere ye aansu sachhe ....h .. main bss yahi kh sakta hun ki sbb theek ho jaayega..... preeta ji itni achhi h unke saath bura kuch ho hi nhi sakta..
Meanwhile nurse along with dr ... arrived .....
Nurse- Dr..ye toh ... Dr.. preeta h....Karan-.....aap log kya baatein kr rhe h....dr .sanjna ko bulaiye ... Wahi preeta ki doctor h ..
Dr.- prr mr .luthra ....dr sharma..delhi gyi h .. seminar ki wajh
Karan holding ..dr. collar ...aree toh firr kisi or gynaec ya paternity dr ..ko bulao ...khde hokr kya baatein krr rhe ho..
Karan calmed himself....looses dr.collar ... and said i am sorry dr...dr meri wife 7th month pregnant h.....aaj hi uska 7th Month start hua h....aur uski pregnancy mein bhot complications h.......ekdm se behosh ho gyi h ... please save my child and wife... please.....haath jodta hun main aapke.....
Dr....dekhiye mr karan.,...hamare hospital mein kl hi ek new dr...join hue h paternity dr h vo.....unhe maine call kr diya h ....bss vo aate hi honge....tb tk aap please peeta k purane saare sonagraphy aur ultrasound reports le aaiye....
Koi bhi medical history ho.....kbhi bhi koi chott wagera toh please unn dr ko sbb bta dena...
After 10minutes ... paternity doctor arrived ..
Dr...abeer ... arrived .....he was in doctor's uniform...
He came and asked ....where is the patient......
Karan was about to talk to him ...dr..abeer directly asked.....
Patient's name and her all sonography reports...
.Immediately rakhi who had arrrived... handover all the reports to abeer....and said dr ....ye rhi preeta ki saari reports .
Listening name preeta... Abeer closed his eyes ....and little smiled ...... whispers .... preeeta ......prr vo kaise yahan ....
He entered in the preeta's ward........and looked the patient....and whispers preeta....and tears dwelled from his eyes.....
He immediately wiped his tears...checks her all sonography reports.... check the baby's heart beat and movement....
Check her bp ... which was very high..... preeeta sometimes was moaning in pain...."aahhhhhh.....and with low tone ...my baby...tears were falling from her eyes......
But was half unconscious..
Abeer took 30 minutes to understand her case...
Abeer moved out of the ward....
YOU ARE READING
KUNDALI BHAGYA.
RomanceStory starts from .... joining of preera in cricket academy.