part- 11

2.2K 107 28
                                    

Preeran were sleeping peacefully in their room....

It was 3:00am ,night....preeta's sleep got broke..... after that she was changing her position...ans trying best to sleep....but it was of no use...

She find ... that Karan was not on the bed ......she got up from bed in search of him .....when she got up...she find karan was sleeping on the floor on the next side of bed...

Preeta holding her baby bump... trying to bend .... patted karan's cheeks .....karan woke up with jerk ....and seeing her holding baby bump......and panickly said .......babydoll haaan bss hospital chlte h .......

Preeta- karan ....kya bol rhe ho ..... hospital kyun jaana h.....aur please ye hospital ka naam na liya kro....bsss mujhe ab hospital sirf check up k liye jaana ...admit hone k liye nhi.....i am ........aur admit main ab delivery k time hi houngi......pagal ho jaati hun wahan bed pr lete lete ..

Karan ..... sorry sorry .... mujhe lga tumhe pain ho rhi h .....vo tumne Pet pkda hua h na.... isliye.........

Aree mere.....pyare bajarbattu .....vo toh tumhe ...neeche floor pr sote hue dekha ....toh bend hone mein ab thodi problem hoti h na.....toh isiliye hold kiya tha..

Karan......ohhhoo ...achhha.....pr tum itni raat ko jaag kyun rhi ho....

Now ...... preeta extra sweetly ....

Hugging ......... saying ....kalannnnnnnnnnnn....

Karan- .babydolll its karan....the karan luthra.....not kalannnnnnnnn

Preeeta- nhii.......kalannnnnnn..
Karan- achha tumhare liye kuch bhi ......farmao ....kya chahiye aapko...

Preeta- ....karan.......baby ko bhookh lgi h....to which Karan said ..... awwwww....achha babydoll ko bhookh lgi h ......ruko main tumhare liye soup lekr aata hun......nhi nhi baby ko soup nhi pasand .....isse tumhe vomiting hoti h .....ek kaam krta hun......meri baby ka favourite ..... fruits lekr aata hun......bsss ek yahi cheej h jiske khaane  k baad u don't vomit...

Karan was about to go......but preeta hold his t- shirt collar  from back ...and pulled him backward....and screamed in his ears ... saying raaat k 3 bje agr main tumhe uthakr bol rhi hun ki mujhe bhookh lgi h ...tog jahir si baaat h ki mujhe soup ya firr vo borring sa fruits nhi khaaane ..   bsss kha kha kr pkkk chuki hun vo....

Then suddenly....came on his front...and hugging him nuzzling in his chest......... Extra sweatly .... like coating of honey 😅.....said babyyyyyt mujhe garam garam gulab jamun ...orrr jalebi with rabdi khaani h.....

Karan ....in his mind......areee main kaise bhul sakta hun...ki peeta k ab mooodswings or craving phase bhi start honge...

Karan - babydoll mujhe pta h tumhe bhot craving ho rhi h .....prr ....raat k 3bje main....gulab jamun or jalebi khan se.laaun.....to which preeta said sirf jalebi nhi.....jalebi with rabdi ..... making ...muh mein paani aane wala faces.....

Karan,- haaan wahi ..

Preeta- screamed angrily ... mujhe nhi pta mujhe lekr chlo mujhe wahi khana h ....aur kis baat k tum.....THE KARAN LUTHRA haan....jo tum meri itni si ichha puri nhi kr sakte ..,......😏😏😏😏aaye bde.......tum bajarbattu Luthra hi theek ho....

Karan.....to preeta....ab chahe jo mrji kh lo....pr abhi khan khuli hogi shops..... listening this ... preeta...make  faces and sound like she is crying.....

Karan left with no option....and said achha chll rha hun.....bss rona nhi ...acche bachhe rote nhi ........ preeta to herself ....hyeeee kitna pyara h ye bajarbattu.......deeewana h mera....😜😜😜😜😜😜and saying this she winked...and smiled...

KUNDALI BHAGYA.Where stories live. Discover now