The Challenge

{sorry for late update}

Next Day

Ammi and Maa went for Kanpur and Haseena is now doing some ghar ki safai.

HM-sare kamare toh ho gye saaf bas inka study room reh gya hai use bhi aaj saaf kar hi dete hai....

In Study room.

HM-pata nhi kya hai is kamare mein jo agar inhe puri zindagi isme bitane ke liye bol diya jaye toh khushi khushi bita le....(angrily).

She was blabbering while cleaning the room.

HM-sirf ek hafte se is room mein nhi aaye toh yeh haalat hai, batao koi kahega ki yeh Dsp ka study room hai, har jagah bas files faila rakhi hai, abhi ek file idhar udhar huyi nhi ki chilana suru ho jayenge "Haseena hamari file dekhi kya aapne" (she mimics him). Woh toh achha hai ki hum is room ka use karte hai warna is room ki halat kisi store room se kam nhi hoti....

She goes to the table while cleaning and picks up the picture of Anubhav kept on it and starts talking to his picture...

HM-sakal toh dekho inki (taunted),itni bholi aur masoom hai ki koi bhi dekhe toh dhokha kha jaye....(she put the picture on table and started arranging the files on table).

She is keeping some files on the shelf when some files and a diary fall down from the top shelf.

HM-lo badh gya kaam.... (irritatedly)

She puts all the files back on the shelf but just as she is about to keep the diary, a picture and a page fall out of it.

She picks up the picture and sees that the picture is of the one that Ammi had sent for the marriage proposal at Anubhav's house.

HM-hum ne inki tasveer ko kitne pyar se apne room mein rakha tha aur inhonne hamari tasveer aise yahan rakhi hai....(angrily)

HM-chhodo kya karna hai, par yeh diary toh inki lagti hai (smiled) Anubhav Singh aapne hamari diary padhi thi na (smirked) aaj hum aapki diary padhenge (happily).

She sits on chair and opens the front page of the diary and smiles.

'Jai Hind '

Only these two words were written in the first page.She looks at the next page, some numbers are also written in it, she turns some pages, as usual wrote some numbers in these pages as well or else only the date, seeing many pages, she says disappointedly

HM-hum bhi bewkoof hai jo yeh soch liya ki inki diary mein kuch padhne ko mil jaye, isme toh sirf inki code language likhi huyi hai,
khair chodo kya kare....she puts the diary back on the shelf and picks up some fallen paper.At that time her eyes fall on a paper on which her name is written.

Haseena looks at the paper it is not a document or case paper it is a letter  which is  written by Anubhav.

Same time at Headquarters

Anubhav is lost in his thoughts when he hears the voice of Karishma and Santosh.

KS and SS- Jai Hind Sir!

AS-Jai Hind!

KS-Sir iee rahi files jo aapne mangi thi, aap ek baar check kar lijiye....(she said while giving him files).

AS-avsya (smiled), aap log baithiye hum file check kar lete hai....

They both sitted in front of him.

AS-chai piyengi aap dono....

SS-kadak adrak wali chai mangana sir kya hai na bahut thand hai.....(smilingly).