chapter 02

654 41 9
                                    

Continue from the previous part;

Bondita went downstairs wearing a beautiful salwar kamiz....she looks very pretty 😍 in her salwer

Rest others members were waiting for her in the dinner table

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rest others members were waiting for her in the dinner table....

Bon: aa gyi main...

Baba:  aao beta beth jao ...baahh bohot pyaari dikh rhi hain meri bacchi ....

Bon: thank you baba...

Sam: haan sach main bohot acchi dikh rhi hain....

Ma: r a meri bacchi hain hi pyaari ti pyaari na dikhegi...meri 2no bacchiya hi bohot sundar lag rhi hain.....kisiki nazar na laag jaye tum ko...

Bon: maa kisiki nazar nhi lagegi ...haan agar abhi mujhe khana nhi mila na to khana ko meri nazar laag sakti hain😆😆

Sam: tere liye hi sab intezaar kar rhe the ...bhuk to mujhe bhi bohot lagi hain...

Ma: tum dono aab baate band kro aur chupchap khana khao...

They completed their meal and both went to the college with their father...

.......................................

In RC Mansion;

Sau: to tu yeh baata issh bar tu kaka ko kya batayaga, ki kyu tujhe pasand nhi ayi ladki??

Ani: jo sach hain wohi batayunga na...main unse keh dunga ki tabtak main saadi nhi krunga jab tak mujhe kisise saccha pyaar na ho jaye....tabtak main intezaar krunga ..

Sau: tu intezaar kr main chalta hu...

Ani: kaha jayega tu???

Sau: tu sayed bhul gya hain ki main ek professor hu ...to mujhe college to jana hoga na ...

Ani: r a haan main sach main bhul gya tha....

Sau: tu bhi na ...chal bye main chalta hu...aur tu aram se baat krna kaka se...

Ani: hmmm koshis krunga...

Sau: to phir chal niche...

They both went downstairs where kaka was sitting on the sofa 🛋 and Somnath also ready for leaving....

Kaka: r a aa gye tum dono...Anirudh beta tumhe konsi ladki pasand ayi ???

Sau: kaka main chalta hu mujhe college jana hain...aap Anirudh se baat kijiye aram se...

Kaka: thik hain beta sambhal kar jana...

Sau: jii ...

Som: rukiye saurav dada main bhi chalunga aapke sath.....

Sau: r a doctor sahab aap college kyu jayenge ??? Kya aap doctory chor rhe hain??

Som:  r a nhi nhi dada...main to baas aapke college k paas ek patient ko checkup krne jayunga ...

 ANIDITA : Do Dilo Ka MilanWhere stories live. Discover now