chapter 04

606 40 4
                                    

Happy Raksha Bandhan to All My Friends 🥰🥰🥰 ....

(One thing I forgot to tell u guys I.e. Saurav was living with Anirudh in RC Mansion as in my story his family was died in a car accident when he was 6 years old .... and Saurav's father and Anirudh's father both r very good friends so...After the incident they decided that Saurav will stayed with them only)

Continue from the previous part;
In RC mansion;
It was already 9 pm....Anirudh was sitting in his study where saurav entered with a nervous face...and went straight and sat down on the sofa...

Ani: kya baat hain ...aise mu latka ke kyu aa rha hain ??? Sab thik to hain na???

Sau: nhi yrr ...kuch thik nhi hain...bohot daar lag rha hain...

Ani: daar?? Kaisa daar??? Kis baat ki daar???

Sau: r a kal principal sir ko bohot important papers submit krna haiin...( yes the professor was non other than our Saurav....urf Sampoorna's crush )

Ani: haan to kr dena...ismain kyu daar laag rha hain???

Sau: r a wohi to problem hain...papers mere paas hain hi nhi....

Ani: matlab???

Sau: actually huya yu ki....he explains the whole thing....aab pata nhi wo ladki sare papers completed kr payegi ya nhi...

Ani: wo accha aisi baat hain...par mujhe lagta hain wo tujhse kaha hain to zarur pura kregi...

Sau: par phir bhi bohot tension ho rhi hain...

Ani: tu ek kaam kar na khud usse puch lena ...no hain na tere paas???

Sau: number to main ne liya tha yehi baat puchne k liye...par...

Ani: paarrr.???

Sau: paar pata nhi kyu call krne main ghabrahat ho rhi hain...

Ani: 😅😅😅😆😆 kya??? Ghabrahat??? Ohh accha aab main samjha tera main problem kya hain....tujhe ek ladki ko call krne main nervous lag rha hain....hain na ???

Sau: haan....na...wo ...matlb...

Ani: chor saab samaj gya main...chal tu ek kaam kr mujhe de no main call lagakar tujhe deta hu...

Sau: par Anirudh...itni raat ko ek ladki ko call krna kya thik hoga???

Ani: r a hum thori kisi ladki ko  pareshan kr rhe hain...hum baas call krenge aur tu puch lena ki kaam pura huya hain ya nhi....samjha

Sau: hmmm...thik hain tu call laga fir main baat krta hu...

.............................

In Das Mansion;
Both Bondita and Sampoorna were very tired after completing the paper works....both of them lying in the bed as they were really tired...

Bon: tere chakkar main mera bhi band baaj gya didii..

Sam: sorry yrr ...par agar tu mujhe help nhi krti to pata nhi main pura kr bhi pati ya nhi ....thanks a lotttt....

Bon: haan haan thik hain....aab Bondita aapni didi ki madad nhi kregi to kya kisi or ki didi ki madad krne jayegi....

Sam: isliye main tujhse itna pyaar krti hu...

Bon: wese didi tere crush ne abhi tak call kyu nhi kiya???

Sam: sach kahu to main bhi yehi soch rhi thi...unhone mujhse kaha tha ki wo raat ko call krenge puchne k liye ki kaam pura huya hain ya nhi....

 ANIDITA : Do Dilo Ka MilanWhere stories live. Discover now