Continue from the previous part;
Anirudh came back home ....everyone was waiting for him in the hall....when he entered the hall Saurav ran towards him excitingly...
Ani: kya huya saurav tu aise bhag kar kyu aya??? Sab thik to hain na???
Sau: kuch thik nhi hain Anirudh....tujhe kuch bohot zaruri baat batani hain
Ani: kya baat hain Saurav???
Sau: Anirudh....
Ani: bata na Saurav....
Sau: Anirudh wo baat yeh hain ki...
Ani: kya baat hain Saurav jldi baata..
Mujhe bohot tension ho rhi hain....Sau: wo baat yeh hain ki tujhe kal se humare college main as a professor join krna hoga😅😅
Ani: accha accha....kya????
Sau: haan....
Ani: kya matlab kyu??? Mtlb aise achanak wo bhi year k middle main???
Sau: actually jo civics ka professor tha wo kafi din se absent hain...wor students ko isliye problems ho rhe hain ....unke exams bhi kareeb aa rhe hain na isliye...
Ani: ohh
Sau: tujhe koi problems to nhi hain na??? Main ne principal sir ko bhi bata diya hain tere bare main...kyunki mujhe pata hain tujhe teaching kitna pasand hain ...isliye...
Ani excitingly : no yrr mujhe koi problem nhi hain...infact main to bohot khus hu ....ki mujhe parane ka moka mil rha hain....tu baas yeh bata ki kaab se join krna hain mujhe ???
Saurav was extremely happy hearing this 😃😃😃 and he hugged him...
Sau: main jnta tha tujhe bohot khusi hogi....kal se join krna joga...
Kaka : chalo jo hota hain acche k liye hi hota hain...aab tum dono jao aur hat muh dhoke aao ...hum khane ka intezaam kr rhe hain...
Sau/Ani: jii kaka...
They both went towards their room
.............In das Mansion ;
Bondita entered the hall where everyone was present...Ma: Bondita kaha gyi thi beta???
Bon: ma wo main mandir gyi thi...maaf krna main batana bhul gyi thi ....aur jaldi main nikal gyi...
Baba: koi baat nhi beta ...par age se bata kar jana...thik hain...hume bhi to chinta hogi na...
Bon: haan baba..age se batakar jayungi ...sottiii
Sam: chaliye baba ....main tyaar ho gyi hu...
Bon: aap dono kahi ja rhe hain baba???
Baba: haan beta wo mera dost hain na Binoy ...uske ghar ja rhe hain ek chota sa meeting hain uske ghar par...
Bon: par aap didi ko kyu lekar ja rhe hain??? Wo kya kregi woha ???
Sam : r a main baba k sath ja to zarur rahi hu ...par meeting k liye nhi walki mere dost se milne...
Bon: dost??? Kon dost??? Mujhe To nhi pata...
Sam : wo actually do din pehle jab main music class se lout rhi thi saam ko ...tab kuch ladke mere piche paad gye the...
FLASHBACK
YOU ARE READING
ANIDITA : Do Dilo Ka Milan
FanfictionThe story is totally different from the Show .... Here Anirudh And Bondita are unknown to each other....This is the story of their pure love and bonding...❤❤ ....