chapter 10

918 50 19
                                    

They both safely reached their home and after informing their parents about their journey they both went towards their room for getting fresh.

On the other side Anirudh and Saurav also reached their home...
Kaka: r a aa gye beta ...kaisa tha pehla din???

Ani: kaka bohot accha gya mera pehla din , sabhi teachers bohot cooperative hain...aur students bhi bohot acche hain...

Kaka: chalo accha hain...aab jao tum dono haat muh dholo lo hum khane ki bavasta krte hain...

Sau: ji kaka ...

They both went their rooms for getting fresh....

It was evening time 🌃 
Bondita was busy with her books and Sampoorna also doing her homework....then Bondita asked Sampoorna for a book from the nearby table ....when Sampoorna took the book from the table then something was fallen from the book Sampoorna took the piece of paper and started reading.....mainly it was a letter written by Bondita to a boy ....

Sam: Bondita

Bon: haan didi

Sam: tu itni badi ho gyi hain ki mujhse baate bhi chupane lagi hain?

Bon: kya??? Matlab???main samjhi nhi ....

Sam: tujhe samjh main nhi aa rha hain ya  tu samajh na nhi cha rhi hain??

Bon: yeh tu kya bol rhi hain di ?? Mujhe sach main kuch samjh main nhi aa rha hain???

Sam: tu kisise pyaar krti hain???

Bon in mind:  Sampoorna didi ko kaise pata chala ki main Pyaar krti hu Anirudh ji se ??? Aab main kya kahungi unse???

Sam: baata kisse pyaar krti hain tu???

Bon: py...pyaarrr??

Sam: baata kon hain wo???

Bon: di...tu...tu yeh kai...si kaisi baate...kar rhi hain???? Ma...main ki..kisise pyaar???

Sam: haan ..pyaar....main sach main nhi socha tha Bondita ki tu mujhse chipayegi...meri to haar baat tu janti hain na phir ...kyu??? Kyu tu mujhse itni badi baat chupaya???

Bon: di..di tu plz gussa maat kar ....mujhe samjha ne ka moka to de ekbar....

Sam: aur kya samjhaga tu??? Main saab kuch samjh gyi hu ....mujhe aur kuch samajh ne ki zarurat nhi hain....tu baas yeh baata kon hain wo jisse tu letters likhti hain???

Bon: letter??? Konsi letter ???

Sam: wo aab mujhse puch rhi hain konsi letter...yeh letter ✉ dekh isse .....she handed her the letter....kya huya bol nhi hain yeh teri handwriting???

Bon: 😄😄😄😄

Sam: tu haas kyu rhi hain???

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Sam: tu haas kyu rhi hain???

Bon: hasu nhi to aur kya kru main? Tu yeh letter dekh kar sakh kar rhi thi mujh par ...

 ANIDITA : Do Dilo Ka MilanWhere stories live. Discover now