10 . Gayu Loves Kartik..?

727 71 25
                                    

(Kaira's Oufit in Media Box)

Next Morning-

Scene starts with Akshara sitting on chair and thinking about Naira and Kartik..and the incident came on her mind again and again...

She goes to Naira's room and calls her..

Akshara- Naira..*no ans* Naira..Naira

Akshara moves towards the hanging swing and sees Gayu is lost and was humming song by holding book..she chuckles at her..and clears her throat to get her attention..

Gayu-*by listening* Mumma*she adjust herself and starts reading book*

Akshara-*chuckles* Naira kaha hai savere se nazar nhi aayi..

Gayu- a..Mumma woh toh aaj bohat jaldi office chali gayi..unke product launch ki tayiraayan shuru ho rahi hai na...dekha mumma kitne mann lagake kaam kar rahi hai woh..

Akshara-*coming towards her* Aur tumhara aaj kal kaam main bilkul mann nhi lag raha hai kyun...

Gayu-*blushing* Kya Mumma 😅*starts reading book*

Akshara-*taking her book* Kya Mumma kya haa..kya baj raha hai*seeing her watch* hmm kaam main jaane ke bajaye tum yaha akele baithke gunguna rahe ho..kya baat hai*teasing and Gayu laughs*

Gayu- Uff!! ho Mumma kabhi kabhi mann karta hai na aise hi akele apne saath baithne ko..aur...

Akshara-*teasing* hmmm..mmmm

Gayu-*sensing her teasing and taking back the book* Aap bhi bas pata nhi kya lagake baithe ho..*covers her face with book*

Akshara-*cupping her cheek* Bitiya rani main tumhari Maa hoon nau mahine tum mere pet main thi haa aur dekhte dekhte baayis saal bhi tum mere hi aakhon ke saamne hui ho..Sweetheart muhje tumari har dhadkan ka pata hai hmm..

Gayu -*Hugging her* Aapse kya chupana
Mumma..aap pucho aapko kya puchna hai..

Akshara- Hmm..Tum Kartik se pyaar karti ho na...

Gayu looks at her shocked..

Akshara- Dekho sach sach bataana don't ever lie to me..

Gayu-*chuckles* huh..pata nhi..

Akshara- Pata nhi...

Gayu- Actually mujhe usse baatien karna..uski baatien sunna bohat aacha lagta hai..hala ki uske saamne kaha kho jaati hoon..aur jab woh saamne nhi hota na..usi ke baare sochti reheti hoon*chuckles* khayali pulao pakte rehete hai bas..kya aapko bhi Papa ke baare main aise hi hota tha..

Akshara-*thinking* Hota toh tha..

Gayu- Papa aapko bohat pyaar karte thay..

Akshara-*comes to senses* Hain..huh*chuckles* Kartik bohat accha ladka hai tumhe khush rakhega..*hugs her* I'm so happy for you..

Scene shifts to Goenka Industries..In Conference hall all are seated...Kartik was sitting behind Naira lightly back hugging her Presentation is going on which Naira comes on screen..

Naira- Hello everyone..

All- Hello..

Naira- Aaj tak se sabse bade aur khaas fruit juice ke launch main aap sab ka swagat hai..apko ye jaanke khushi hogi ki market research ke mutabik Refresh is duniya ke kisi bhi soft drink ka muqabla kar sakta hai..ab main dikhaungi ki beheratan quality ka juice factory main kis tarah se tayiyaar kiya jata hai..

𝐃𝐢𝐥 𝐇𝐚𝐢 𝐓𝐮𝐦𝐡𝐚𝐚𝐫𝐚♥️Where stories live. Discover now