Scene starts with Naira running towards her room..Naira sat with a thud and started crying..
Akshara and Gayu came inside and saw her crying laying down..Akshara went towards her and took her in hug while Gayu sat beside her..
Naira -*Hugging her and crying*Mumma batayina kyun hoon main itni buri..kabhi aapko..kabhi Kartik kabhi Di..aur toh Rishabh bhi..kyun..kisi ko bachane ke chakkar main dusro ko hurt kar deti hoon..Kartik uski toh koi galti nhi thi..phir bhi usse sazza mili..roz rota raha..ghutta raha..pr kuch nhi bola..sab seh liya taaki main khush rahu aur mujhe koi kuch na kahe..maine use bohat hurt kiya hai..Mumma main uske liye ek perfect choice hoon hi nhi hoon..joh sirf usse hurt kare..Kartik mujhse nafrat karta hai Mumma..
Akshara-*cupping her face* Pagal ho kya Naira..tum usse pyaar karti ho..aur woh tumse..woh sirf hurt hai beta..
Naira-*sobbing* Aur humare pyaar ko maine apne selfishness ke neeche daba diya..
Gayu- Nhi Naira tum selfish nhi ho..tumhare jaisa koi nhi..tum dono ne dusro ki khushi keliye apni khushi qurbaani kar di..haa..hmm..
Akshara- Aur ab is sab ka waqt nhi hai..jao jaakar..Kartik se sorry bolo..aur haan Kartik se promise karna ki tum aisa kabhi nhi karogi..*cupping her face*
Naira- Woh mujhe maaf toh karega na..
Gayu- Haan kyun nhi karega..bilkul karega..nhi kiya toh main wahi usko dhokar..aajungi..
Everyone chuckled with tears..Akshara and Gayu went after consoling Naira..
Naira made a plan to apologize Kartik..
At evening-
Naira-*messaging Kartik* Kartik please tum xyz gardenmain aa jaana saath baje..please mana mat karna Kartik...Tumahri Naira..❤❤
After sometime..we can see Kartik coming with confused face wearinga normal Off-white Shirt..he looked around and saw it was dark everywhere.
Kartik-*seeing around* Yahan kaha bulaya hai Naira ne . Koi hai na kuch. Kasi viraan si jagah hai *he turned around*7 toh baj gaye! Pr Naira abhi aayi hi nhi..
Suddenly Naira comes and hugs Kartik from behind while crying.
YOU ARE READING
𝐃𝐢𝐥 𝐇𝐚𝐢 𝐓𝐮𝐦𝐡𝐚𝐚𝐫𝐚♥️
Fanfiction𝐍𝐚𝐢𝐫𝐚,𝐚 𝐟𝐞𝐢𝐬𝐭𝐲 𝐲𝐨𝐮𝐧𝐠 𝐠𝐢𝐫𝐥 𝐟𝐚𝐥𝐥'𝐬 𝐢𝐧 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐰𝐢𝐭𝐡 𝐡𝐞𝐫 𝐞𝐦𝐩𝐥𝐨𝐲𝐞𝐫'𝐬 𝐬𝐨𝐧, 𝐊𝐚𝐫𝐭𝐢𝐤 , 𝐭𝐡𝐞𝐲 𝐛𝐨𝐭𝐡 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐞𝐚𝐜𝐡 𝐨𝐭𝐡𝐞𝐫 𝐢𝐦𝐦𝐞𝐧𝐬𝐞𝐥𝐲.𝐁𝐮𝐭 𝐬𝐡𝐞 𝐝𝐞𝐜𝐢𝐝𝐞𝐬 𝐭𝐨 𝐬𝐚𝐜𝐫𝐢𝐟𝐢𝐜�...