Scene starts with Kartik driving Jeep at full speed while Naira is screaming.
Kartik-*smirking and laughing* Kyun Madam...hahaha
Naira- Aaaahhhhhh....pagal ho gaye ho kya...oye..woh aadmi....ahh..Driver Stupid...
Kartik-*laughing* Do din aapne mujhe..bohat ghumaye na Madam..ab main ghumata hoon aapko Palampur..hahaha 😂
Naira-*shouting* ..kya kar rahe tum..aahhh Driver 😱...
Kartik laughs and starts driving more fast..and crazily..
Naira-*taking her bag and beating him* Dhire chalao Driver Stupid...stoppppp....
Kartik stops the jeep..
Kartik-*Laughing* Oh!Okk okkk...
Naira-*angry* Pagal ho gaye ho kya aise koi gadi chalata hai....
Kartik- Kyun Madam aapko meri Driving pasand nhi...
Naira-*angry* Main tumhe apne nokri se nikalwa doongi...Stupid Driver..
Kartik-*calmly* Dekhiye Madam..ye kori dhamkiya mujhe baar baar mat dijiye..main Goenka sahab ke Driver ka beta hoon..
Naira- Huh..toh kya hua main Goenka Uncle ko bohat aachi tarah se jaanti hoon..unse tumhari shikayat karungi na..phir..tum aur tumhare baap dono ko nokri se nikalwa denge..huhh
Kartik-*shocked* Oyee..Ye Goenka Sahab tumhare Uncle kabse ban gaye..
Naira-*giving a tight smile* Bachpan se..main unke godd main khela karti thi....bohat pyaar karte hai mujhe..😌..
Kartik-*whispering to himself* Hahaha ye toh phekhne bhi ustaad hai..🙄..
Naira looked at him with suspicious eyes..
Naira-*going close to him* Kya..kya bola tumne...
Kartik-*stammering seeing the closeness* Nh...nhi kuch..nhi..kuch..nhi*fake smiling* Chale...
Naira moved back to her place and nodded..Kartik again started driving fast while laughing..
Naira- Aaaaahhhhh..bloody Driver dheere chalo...Mendhak...
Scene shifts to Gayu's boutique exhibition place were Kartik was roaming and seeing things..
Kartik-*seeing a thing* hmmm..
He goes and started looking at the thing taking it..
Naira- Aacha toh pack karwau...
Customer- Haa pack karwaao..
Naira- Okk..*sees Kartik and coming to him with a vase in her hands* Oye Driver..tum yaha kya ghumne aaye ho...tourist ho..chalo jaao isko pack karo*giving him the vase* Packing section udhar hai..*pointing in front*
Kartik-*taking it* Huhh..ji M.A.D.A.M ..
Naira- Sambhal ke...
Kartik-*taking it on one hand palm* Oops...*and goes winking*
Naira-*shocked* Huh..*moving hands* Dhish dhish..
Kartik packed the gift and comes to them to give it..
Customer- Thankyou *taking it*
Kartik- Okk..*they leave* Huhh
Naira -*from behind* Woh kursi bhi pack karna...
YOU ARE READING
𝐃𝐢𝐥 𝐇𝐚𝐢 𝐓𝐮𝐦𝐡𝐚𝐚𝐫𝐚♥️
Fanfiction𝐍𝐚𝐢𝐫𝐚,𝐚 𝐟𝐞𝐢𝐬𝐭𝐲 𝐲𝐨𝐮𝐧𝐠 𝐠𝐢𝐫𝐥 𝐟𝐚𝐥𝐥'𝐬 𝐢𝐧 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐰𝐢𝐭𝐡 𝐡𝐞𝐫 𝐞𝐦𝐩𝐥𝐨𝐲𝐞𝐫'𝐬 𝐬𝐨𝐧, 𝐊𝐚𝐫𝐭𝐢𝐤 , 𝐭𝐡𝐞𝐲 𝐛𝐨𝐭𝐡 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐞𝐚𝐜𝐡 𝐨𝐭𝐡𝐞𝐫 𝐢𝐦𝐦𝐞𝐧𝐬𝐞𝐥𝐲.𝐁𝐮𝐭 𝐬𝐡𝐞 𝐝𝐞𝐜𝐢𝐝𝐞𝐬 𝐭𝐨 𝐬𝐚𝐜𝐫𝐢𝐟𝐢𝐜�...