Scene starts with Akshara reaching Singhania sadan...maid sees it and Happily runs towards Naira's room...
Maid -*breathing heavily* Didi..didi..memsahab aa gaye...
Naira gets happy listening this..Here Akshara was finding Naira...
Akshara-*to Maid* Naira baby kaha hai...
Maid- upar hai madam...
Akshara happily moves towards her room...
Lady - Akshara kaha gayi thi...*stopping her but she goes*Are jawab toh de..
Akshara goes inside Naira's roo..Naira saw her ...
Naira-*happily* Mumma woh maine Goenka Uncle se baat kar li hai..woh Di aur Kartik ka rishta nhi todenge...
Akshara-*crying and holding her hands*Main jaanti hoon..maine sab sunliya..sab sunliya..mujhe maaf kar do Naira..maine humesha tumhe galat samjha..tu toh meri bacchi hai..na..meri apni beti haa..*hugs her*
Akshara- Meri apni beti hai na..meri apni bacchi..meri bacchi..
Naira-*breaking the hug and smiling*Mumma aaj pheli baar aapne mujhe gale lagaya..itni jaldi alag mat karo..
Akshara kissed Naira all over face..
Akshara-*Hugging her again* Meri bacchi..main tumhe humesha gale se lagake rakhungi Naira..humesha keliye..*cupping her afce* Tumhari Maa toh koi mahan aurat rahi hongi..jisne tum jaise bete ko janam diya..yakeen mano Naira..mujhe nhi malum tha ki..tum aur Kartik phele se ek dusre ko itna chahte ho..mujhe nhi malum tha..*holding her hands and serious* tumhe itni badi qurbaani deni ki zarrorat nhi hai Naira..main Gayu ko samjha loongi sab thik ho jayega..
Naira-*crying* Nhi Mumma nhi Di ke haaton main mehendi lag chuki hai..aur kal sagai ki rasam hai..aur woh..tut jayegi...mumma*chuckles* Di ko Kartik mil gaya hai aur mujhe meri Mumma..aur mujhe kuch nhi chahiye..
They both hug eachother..here maid was. Listening this and was very happy she goes towards Gayu who was talking...
Maid-*to Gayu* Didi woh dekho..upar dekho..
Gayu sees up and gets happy seeing Akshara and Naira hugging eachother..and Akshara cupped Naira's face...she was in tears...Akshara and Naira saw her and they both came down..Gayu was seeing them but she found something was wrong with Naira as she was not whole heartedly smiling..they both again hug eachother...
Here Gayu laughs with tears and moves towards them..and she hugged both of them together....After sometime..Gayu was seeing Naira who was behaving weirdly with her and Rishabh who is sitting in a corner looking sad...he was about to go with Rangeela..but Gayu came and stopped him...
Gayu- Rishabh...*he stops* Kya baat hai..itne udaas kyun ho..
Rishabh-*tensed* Kuch nhi Gayu..kuch nhi..
Gayu -*stopping him by holding his hand*Kuch baat toh hai..tum log mujhse kuch*seeing here and there* chuparahe ho..Tum , Naira aur Kartik aur Mumma bhi..kya baat hai..main kal se dekh rahi hoon jab kal Kartik aaya tha..woh baat baat pe kho ja raha tha..aur Naira toh pehele jaise Kartik se baat bhi nhi karti na mujhse..aur tum udaas ho..baat kya hai pleaseee mujhe batao..*teary eyes*
Rangeela- Dekha..kitna bhi chupaao sachai chup nhi sakti..
Gayu -*curious* Ye Rangeela aise kyun keh raha ye..kis sachai ki baat kar raha hai..
Rishabh- *teary eyes* Gayu..joh bhi ho raha hai galat ho raha aur joh hone wala hai..woh bhi galat hai..haa...*he leaves*
Gayu looks at his retreating figure... being confused...
●●●●●●●
To be continued...
Bye 👋,
Sudipta 💕Precap- ???
°•°•°•°•°•°•°•°•°•°
YOU ARE READING
𝐃𝐢𝐥 𝐇𝐚𝐢 𝐓𝐮𝐦𝐡𝐚𝐚𝐫𝐚♥️
Fanfiction𝐍𝐚𝐢𝐫𝐚,𝐚 𝐟𝐞𝐢𝐬𝐭𝐲 𝐲𝐨𝐮𝐧𝐠 𝐠𝐢𝐫𝐥 𝐟𝐚𝐥𝐥'𝐬 𝐢𝐧 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐰𝐢𝐭𝐡 𝐡𝐞𝐫 𝐞𝐦𝐩𝐥𝐨𝐲𝐞𝐫'𝐬 𝐬𝐨𝐧, 𝐊𝐚𝐫𝐭𝐢𝐤 , 𝐭𝐡𝐞𝐲 𝐛𝐨𝐭𝐡 𝐥𝐨𝐯𝐞 𝐞𝐚𝐜𝐡 𝐨𝐭𝐡𝐞𝐫 𝐢𝐦𝐦𝐞𝐧𝐬𝐞𝐥𝐲.𝐁𝐮𝐭 𝐬𝐡𝐞 𝐝𝐞𝐜𝐢𝐝𝐞𝐬 𝐭𝐨 𝐬𝐚𝐜𝐫𝐢𝐟𝐢𝐜�...