17 . Naira's Emotional Breakdown

750 89 45
                                    

Scene starts with Singhania sadan decorated beautifully...Gayu's Mehendi was going on before engagement...

Gayu friend- Accha Gayu bata toh sahi ye Kartik dikhta kaisa hai..

Other friends- Haa haa bata na..

Gayu- Uski aakhien bhengi hai..*does action*

Friends- Ohhhh

Gayu- Sar ganja hai...*others laugh* aur bechara lakdi ke sahare chalta hai aur mujhse keheta hai Gayu cinema dekhne chalogi...

Friend- Kya sachmuch Kartik aisa hai...

Gayu- Are nhi..jis din dekhogi na aakhien fati ki fati reh jayegi...

In background Mehendi hai rachne wali was playing..

Scene shifts to Factory of Goenka's...

R.C- hahaha...mubarakho Mittal sahab aapka ek sapna toh pura hone aaya..

K.C- Ek sapna kya ji..sab sapne pure honge inke ji..aur saath main humare bhi

Mittal-*to K.C* Tu jail se bhaag ke kab aaya re*with stern face*

K.C- Jail se bhaag ke..nhi ji..woh Goenka sahab ne chudwa diya woh ghar pe shaadi thi na..bahut bada dil hai ji unka...

Staff- *to Mittal* Delhi se Dehlaani sahab ka phone hai..Sir..

Mittal-*on phone* Haa bolo kuch pata chala..hain...haa..very good..birth certificate fauran Fax kardo*cuts the call*Ab aayi billi sher ki maand main..Hahahahaha...ab toh Akshara ji ko Mayor ki kursi chodni hi padegi..warna samjho shaadi ruki hi ruki maharazzz...

Scene shifts to Naira giving cold drinks to guests to distract her mind...

Lady- *to Akshara talking about Naira* Ye tumhari laado din bhar kaam hi karti reheti hai kya..

Akshara-*seeing jewelries* Aa..Naira naam hai iska..

Lady- Bada pyaara naam hai..

Naira was finished serving so the ladies called her to sit with them...

Naira outfit-

Lady-*making Naira sit beside her* Thoda humare paas bhi baith

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Lady-*making Naira sit beside her* Thoda humare paas bhi baith...aur mehendi lagwa le tu bhi..

Naira reculently agreed and the mehendi artist started applying Mehendi ..after sometime..Mehendi was done...

After mehendi dried her mehendi became dark and it went noticed by the ladies beside her...

Lady- Waah Naira beta teri mehendi ka rang toh bohat geheri utri hai..jisse bhi tu pyaar karti hai woh bada bhagyashaali...hai haa..

𝐃𝐢𝐥 𝐇𝐚𝐢 𝐓𝐮𝐦𝐡𝐚𝐚𝐫𝐚♥️Where stories live. Discover now