Pandit ji: Shriman, ab Var aur Vadhu ko mandap me bulaya jaye, mahurat nikla jaa raha hai.Veena, Varun, Radha, Mehek & Rishi went to bring Var-Vadhu.
After 15 minutes, Rishi came out & directly went towards CG & Lalit.
He told them something which shocked them to the core
They immediately took Dr Rajvansh, Prof Sinha and all other family members to a room where Varun, Veena, Radha, Mehek along with our dulha-dulhan were also there.
Cg: Rishi tum ye kya keh rahe ho? Aise kaise ho sakta hai ki .....
Rishi: aisa hi hua hai dad aur ye dekhiye Piyush bhaiya ke kamre se hame ye letter mila
Note:
Yes bhagnewale aur koi nahi Piyush Raheja aur Kashish Sinha hai
Lalit took the letter from Rishi and read it .
The letter states,
" I'm sorry dad,
Main ye shaadi nahi kar sakta.
Isliye main jaa raha hu. "
Lalit was shocked to read the letter and seeing his expression Cg & Krishna also took the letter from his hand and read it & they were also shocked would be an understatement.
Lalit: Ye Piyush aise kaise kar sakta hai, Vasu tumhare bête ne kya kar diya.
Hame aise be-izzat karke chala gaya dekho
Vasu: Lalit ho sakta hai ki.......
Lalit: ab kya bacha hai tumhara lekin vekin kehne ke liye Vasu?
Prof Sinha: folding his hands in front of Cg Garewal saab, mujhe maaf kar dijiye please, mujhe koi andaza bhi nahi tha ki meri beti aisa kuch karegi. Mujhe nahi pata tha ki Kashish apne baap ko aise sharmindagi me Marne ke liye chod ke chali jayegi.
Cg: Prof Saab, isme aapki koi galati nahi hai.
Shayad maine hi galat ladki ko chun liya apne Raj ke liye.
Veena: jo hogaya hai, hum use Badal nahi sakte. Hame aage kya kya karna hai, iske baare me sochna chahiye.
Krishna: sochne ke liye reh kya gaya hai behen ji, saari galti meri hi hai, jab Mr Raheja rishta lekar aaye the to Maine socha ki jab pita itna achcha hai to beta bhi achcha hi hoga.
Aur maine rishte ke liye 'haa' kar diya bina Piyush Raheja ke baare me thik tarah se jaane-pehchaane.
Lalit was feeling very much hurt by Krishna's words but vo jaanta tha ki galti Piyush ki hai and he had to bear all these humiliations.
Tara meri sweety, meri bachchi mujhe maaf karde.
Tune mujhpar trust karke, bina kisi sawaal ke shaadi ke liye 'haa' kardi.
I'm sorry beta, mujhe maaf karde.
Naina was feeling very hurt seeing her father's condition.
Vo jaanti thi ke uske pita ko bohut takleef ho rahi hai apne faisle ke galat hone par.
Vo koi aisa – vaise faisla nahi uski jaan se bhi pyaari beti ke zindagi ke sabse bada faisla.
She was about to say something when Lalit interrupted
Lalit: Doctor aap kyu maafi maang rahe hai? Maafi toh mujhe maangni chahiye.
YOU ARE READING
HUM HAI EK DUSRE KE LIYE HAMESHA
FanfictionIt is a different Rajveer Naina story . Rajveer and Naina are tied together in a bond due to circumstances which becomes the best decision of their lives. They got their soulmate who completed each other in such a way that they never need anyone el...