PART 26

871 52 37
                                    

THE IMAGES USED IN THIS CHAPTER ARE NOT MINE AND ARE TAKEN FROM INTERNET AND THIS CHAPTER CONTAINS SLIGHT MATURE CONTENT...

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤








So finally after having dinner both came to their bedroom and settled in each others embrace......

Naina: Sujal tumne toh mujhe bataya hi nahi ki tumne mujhe aaj date ke liye kyu pucha....??

Raj: kyu main apni Nainu ko date ke liye nahi puch sakta....??

Nainu: tumhari Nainu ko date ke liye sirf tum hi puch sakte ho

aur koi nahi....

par main isliye puch rahi hu kyunki tum mujhe achanak date ke le laaye...

aisa kyu....

kuch toh baat hogi....

warna mere shy pati parameshwar mujhe aise hi date ke liye le aaye , main maan hi nahi sakti.....

koi toh reason zaroor hai....

Batao na Sujal....

Raj: rubbing his head cutely ha vo....

Aisa nahi hai ki main tumhe date pe nahi le aana chahta tha.....

Main toh subah se try kar raha tha tumhe puchne ke lliye....

Par ho hi nahi raha tha.....

Matlab maine aaj tak kisi ladki se aisi baat ki hi nahi hai....

Aisi kya.. kaisi bhi baat nahi ki hai.....

Bohut nervous ho raha tha mai.....

Par uske baad subah jo tamasha hua.....

Mere man tumhare jo respect thi o aur jyada bad gayi.....

Tumhe pata hai Nainu, aisa nahi hai ki aaj jo hua o mere aur Rishi ke saath pehli bar hua hai....

Nahi .... Bilkul nahi.....

Hamare saath aisa hamesha se aisa hi hote aaya hai.....

Har baar koi or galati karta hai aur ilzaam laga dete hai hum par....

And as usual Vasu aunty hame taane maarti rehti hai apne mahaan bachchonki misaal dete hue....

Par unusual baat ye hui aaj ki pehli baar Rishi ke liye mere alawa kisine stand liya hai.....

Kyunki Nainu, aaj tak mere liye ya mere Rishi ke liye kabhi kisi ne stand nahi liya....

Har baar  hum hi ek dusre ke liye awaaz uthate hai aur koi nahi.....

Mumma ko har baar pata hota hai ki galti humari nahi hai par phirbhi vo apne bachon ke liye awaaz nahi uthati.....

Aur dad toh ek baar Vasu ki camplain sunte hi galati hamari hi hogi ye maan lete hai......

Mujhe pehle in sab taanon ke liye bura lagta tha par phir bura lagna hi lagna hi band hogaya......

Ek aadat si pad gayi thi.....

Maine toh unhe sun na hi band kar diya tha.......

Kyunki vo kehte haina after a long bearing all the pain to the peak point they don't feel any pain at all......

Aisa hi kuch ho raha tha mere saath.....

Par jab maine Vasu aunty ki baat ko ignore karna start kiya toh unhone Rishi ko target karna start kiya jo mujhse bilkul bhi bardash nahi hua.....

HUM HAI EK DUSRE KE LIYE HAMESHAWhere stories live. Discover now