With this depiction of Naina's knowledge regarding cars everyone's jaw on the verge of touching the ground due to the shock they received......
Naina: smirks kya hua Mr Raheja hogayi bolti band aapki....??
Kuch keh rahe the ki Main gawar hu like that something something.....
Ab kaun hai gawar aapki language me,
IS IT ME OR YOU Mr Raheja....???
Piyush: sirf ek car ke specifications na pata hone se main gawar nahi ban jaaunga.....
Naina: exactly Main bhi yahi keh rahi hu....
Agar kisi ko koi baat pata na ho toh iska ye matlab bilkul nahi hota ki vo gawar hai.....!!!!
Kal se tum mujhe, Mumma ko , Sujal ko kuch bhi sunaye jaa rahe ho...
Hum chup hai....
Toh ye mat samajna ki hame bolna nahi aata....
Tum hame jo bhi bologe, ham sab kuch sahenge, kuch nahi kahenge....
Aisa nahi hai.....
Bilkul nahi hai aisa....
Mujhe dusron ke baare me nahi pata par main apne koi kuch kahe ye me bilkul nahi sahungi....
Aur mere family ke baare me koi kuch kahe ye toh definitely nahi sahungi....
Main kal se chup thi kyunki Main tumhe aur tumhari so called biwi ko sahi tarah se apni aukaat dikhaana chahti thi.....
Kabse hame neecha dikhaye jaa rahe ho toh chalo ab tumhe tumhari aukaat sahi tarike se dikhate hai....
Piyush: dekho....
Naina : roared not a word Mr Raheja, jab aap baat kar rahe the maine kuch nahi bola aur ab jab main baat kar rahi hu toh Main kisi ki bhi interruption bardash nahi karungi......
Ha toh pehle hum tumhari car ki problem solve kar dete hai.....
She immediately goes towards the car & just like a professional opened the car bonnet & check it....
She then sat inside the car & within 2 minutes she started the car like she is a pro in automobiles.....
Everybody there got shocked at Naina's capability but Rajveer stood there with a proud smile on his face for his wife.....
Piyush: still shocked how did this happen....??
Maine kitni baar Maine kitni baar try Kia start hua hi nahi par tumne minitome start kar diya....
Aisa kya Kia tumne....??
Naina: smiling sarcastically mujhe toh laga tha ki tum me sirf ghamand hai, Akal ki kami hai par mujhe nahi laga tha ki tum me common sense ki bhi bohot zyada hi kami hai....
Matlab tum ne world's latest model 🚗 car 🚘 liya itna kharcha karke par tumhe itna bhi nahi pata ki ye car start kaise hota hai....
Par don't worry ab tum Mrs Sujal Rajveer Pratap Garewal ki student ban chuke ho Aur main apne students ke Haath beech raaste me nahi chodti......
Main tumhe sab kuch sikha dungi....
Piyush: youuuuuuuu........
Naina: innocently hey bhagwan.....!!!!
YOU ARE READING
HUM HAI EK DUSRE KE LIYE HAMESHA
FanfictionIt is a different Rajveer Naina story . Rajveer and Naina are tied together in a bond due to circumstances which becomes the best decision of their lives. They got their soulmate who completed each other in such a way that they never need anyone el...