PART 13

729 54 41
                                    


Raj notices the glow on her face while taking Alekh's name.....

Aur na chahte huye bhi ek Anjana sa Dar aur jalan mehsoos kar raha tha Raj.....

Ye Alekh kaun hai ye jaan ne ki curiosity aur bhi bad gayi Raj me....

Kyunki sirf uski naam matra lene se hi Naina ke chehre par ek khoobsoorat Khushi aur aur honton pe halki si muskurahat thi.....

Raj: trying to hide his jealousy

Alekh.....!!!

Naina: in her own world ha Alekh aur uske baare me Main tumhe kuch nahi kahungi......

Kyunki he is very special in my life......

And he is really a very special person...

Uske baare me tumhe usse milne ke baad hi pata chalega......

Aur...

Tabhi table order kiya hua khana aata hai Aur Naina khane ko dekh ke paagal ho jaati hai....

Aur sab kuch bhul ke apni khane ke saath date enjoy kar rahi hoti hai....

Aur Raj bhi bas Nainu ko itna care free hoke khana khata hua dekh ke khush ho raha tha....

Par Raj ke Dimag ek baat abhi bhi ek baat kabse khaye jaa rahi thi aur vo tha

"Dr Alekh Sharma"

Phir khane ke baad dono waha se nikal jaate hai aur ghar aate hai.....

Phir Ghar aane ke baad unhe pata chalta hai ki kal unki reception party hai aur unhe uske liye taiyar hona hoga...

Dono hi bohut excited feel kar rahe the kyunki pichle baar shaadi ki sabhi taiyaariyan dono ne Piyush aur Kashish ke saath thi ek dusre ke liye nahi magar iss baar dono jo bhi karenge ek dusre ke liye karenge aur vo bhi dil se karenge.....

Phir dono room me aate hai aur aate hi Naina sabse pehle change karti hai aur lights off karke sone chali jaati hai....

Raj Ye sab muh Khol kar dekh raha hota hai....

Phir vo Naina se puchta hai ki

Raj: Nainu ye sab kya hai .....??

Aur tum itni jaldi so kyu rahi ho.....??

Abhi toh time sirf 9 baje hai....!!!

Naina: toh aur kya Karoo Main...??

Pata hai kitni dino se thik se soi nahi Main..... is shaadi ki chakkar Main.....?

Isi chakkar me mere face ka saara glow hi Utar gaya hai neend poori na hone ki wajah se.....!!!!!

Isliye main bilkul fresh aur beautiful dikhna chahti hu kal.....

Aakhir meri reception hai, vo bhi mere Sujal ke saath.....

Rajveer smiles at her childishness & her excitement for their marriage reception.....!!!!!

His heart fluttered when he heard "Mera Sujal" from her....

Raj: Toh phir mujhe bhi jaldi hi so jaana chahiye aakhir mera bhi toh reception hai....

Agar tum beautiful lagogi toh mujhe bhi handsome lagna chahiye na.....

Aakhir shaadi toh zindagi me ek hi baar hoti hai.....

Naina: Bilkul sahi kaha.....!!,

Saying this she pulls him to her & makes him lay beside her....

HUM HAI EK DUSRE KE LIYE HAMESHAWhere stories live. Discover now