Sana's pov...
Uss raat shooting ke baad jab maine car ka gate khola na to dekha sidharth waha baitha tha or mai itni hairan huyi or vo sir ji muskura rahe the mujhe dekh kr...
"TU? Aagya na meri kasam todh kr, pyar to nahi karta na tu mujhse tabhi aa gya" i complained him while sitting beside him in car... But he was all ready to take me in his embrace, he pulled me towards himself and hugged me tightly or ek puchhi bhi di forehead pr, haye ye forehead kiss sabse best lagti hai mujhe...
"oh thand pai gayi" he said making me smile in content.. To ab punjabi bol kr mujhe maska mara ja rha hai huh...
"tujhe mana kiya tha na aane se to kyu aaya?" i asked him as i sat straight...
"yr baby preeti ne photo bheji teri or tu kya lag rahi thi reh nahi saka akele, mann kiya jaldi se jau or tujhe hug karu tight wali or le mai aagya" he said honestly with an adorable smile on his face...
"reh nahi sakta na mere bina tu?"
"bilkul nahi" uska jawab sun kr or uski aakho ki sachayi dekh kr mai samjh gayi thi ke ye banda sachme nahi reh sakta mere bina or mai? Mai to soch bhi nahi sakti...
Uss din se hamari big boss ke baad ki asli kahani shuru huyi, hum dono ne sath reh kr kayi mokam hasil kiye.. Sidharth ne kayi projects sign kiye or maine bhi, hum dono ko majburan ek dusre se dur bhi rehna padha jab use big boss 14 me rehne jana tha pr mera chant shukla itna tej tha ki big boss ke ghar se mujhe or mummy ko call karta tha.. Or mai uss waqt arjun ke sath shoot kar rahi thi, maine arjun se bhi baat kar wayi thi sidharth ki or baki sab ki tarha arjun ko bhi vo bohot pasand aaya...
Big boss me kuch aisi baate huyi ki mujhe bohot dukh pohcha pr us time meri family or friends ne samjhaya ki jo bhi ho rha hai usme sidharth ki galti nahi hai or jo mera thorha sa vishwash dag magaya tha na vo sidharth ke wapis aane pr majbut ho gya, jis din vo bb14 se wapis aaya usne maa ko or mujhe bohot der tak hug karke rakha or roya bhi...haye mera puttu..
Fir aayi ek or mushkil ki ghadhi, mujhe shoot ke liye Canada jana padha... Ek mahina hum dono ek dusre se kaise dur rahe hai ye hum dono hi jante hai...
Are ha shona shona ko to mai bhul hi gayi, hahaha, sidharth kitna excited tha punjab jane ke liye or meri family se milne ke liye... Meri mummy to bechari sharmaye ja rahi thi.. Pr meri life ke best moments me se ek tha vo..
Din bite gaye or sidharth ne ekta kapoor ki bbb3 ki.. Series super duper hit gayi... vo to honi hi thi jab mera super star sidharth tha usme..
waqt ke sath Hum dono ko bohot pyar mila.. Pyaar ke sath sath thorhi galiya bhi milti thi pr har baar vo mere liye khadha or hamara first live to yaad hi hoga aap sabko, us live se aakhri ke dino tak sidharth mere liye ladhta rha..
Hum dono sathme bb ott me gaye, maje kiye or fir dance deewane me bhi gaye... Sidharth ne bb ott me pata jan bujh kr bola tha ki hum dono relationship me hai pr janke baad me baat palat di... Chant to bohot tha vo..
Tha...
1 September 2021 ki raat mai kabhi nahi bhul sakti.. Meri jindagi sabse buri raat thi..uss raat mera sidharth taklif me tha.... Or fir 2 September 2021 ki subha ko mujhe chorh kr chala gya... Uske baad jo hua mujhe kuch samjh nahi aa rha tha pr aap log ne to sab dekha na... in kanjar media walo ne dimag kharab kar Diya tha..
Sidharth ke baad mai bohot tut gayi thi, pr kehte hai na show must go on.. Maine apni jindagi jina shuru ki, bilkul waise hi jaise sidharth chahta tha... Maa or parivar or hamare fans ne bohot sath diya...
Kuch fans taklif jhel nahi paye pr kuch datt kr khadhe rahe... Himmat nahi Hare or apne sath walo ko bhi himmat di... Unki himmat dekh kr mujhme bhi himmat aayi baki maa to thi hi hamesha se strong, unke jitni strong women nahi dekhi maine kabhi, tab mujhe samajh aaya ki sidharth itna logical or strong insan kyu tha, kyuki vo apni maa ki parchayi tha...
Aaj jindagi ke kayi saal nikal gaye hai... Uss waqt mere sidnaaz ka sid to bhagwan ne chin liya tha pr uski yaade or pyar nahi chin paya... Hum dono jinhe do jism ek jaan bolte the sab, baad me ek jism do jaan ban gaye...
Aaj jab mera waqt pura hua is duniya me, jab Maine iss jindagi ke har pahlu ko ji liya hai or har rishta nibha liya hai or ab jab mera waqt aa gya hai, mai ja rahi hu apna sidnaaz ek nayi duniya me pura karne...
Are nahi, maine himmat nahi hari, maine apni jindagi puri ji, or ab to budhi bhi ho gayi hu or sach kahu to ye dant bhi nakli hai 😁 or pahle mai extensions use karti thi but ab to nayi nayi wigs try karti hu... haye haye, ye sidharth mera majak banane wala hai sachi, mai kehti thi use ki tu buddha ho rha hai pr vo to aise ka aise hi reh gya or mai buddhi ho gayi, bas ab yahi pray karti hu vaha upar koi ladki us pr dore na dali ho warna mera to aap sabko malum hai maine farh kr rakh dena hai... wasie bhi abhi mujhme jor pura hai..
Are ha mai to batana bhul gayi, abhi kal hi mere pyare fans trend kar rahe the meri reel dekh kr #oldisgold 😂
Chalo ab waqt pura hua mai chalti hu warna fer sidharth ne syappa kar dena hai 🤣bye! Milte hai kisi or janam me ek naye chehre or sharir ke sath.. Oh my personal god agle janam me bhi mujhe itna hi sundar banana or sidharth ko bhi hatta katta banana kyuki aapko to pata hai mujhe kaise londe pasand hai 😜
Ok bye.... Love you sidnaazian from your sidnaaz... ❤
************************************
I hope i didn't hurt anyone's sentiments... Mujhe ye complete karna padha kyuki mai ye bhoj nahi jhel pa rahi thi ki inki ye prem gatha jo mai apne shabdo me baya kar rahi thi vo adhuri padhi hai mere phone me... Mujhe apna dil ka bojh halka karne ke liye ye likhna hi padha...
Stay strong everyone, god bless you all and i love you my sidnaaz ❤ forever forever and forever ❤
YOU ARE READING
After Bb (COMPLETE)
FanfictionIt's all about how after bb sidnaaz relationships grew in all the situation... How they fell in love with each other more everyday ❤️ You can read this story on my Instagram handle @sidnaaz_fiction_by_a