Episode 53

4.8K 339 24
                                    

Episode 54
Sid : hello mom...
SM : ha sidharth. Kaise hai beta? Or shehnaz kaisi hai?
Sid : mom we both are fine... Actually i... i mean ke hum dono aapko kuch batana chahte the.... Mai speaker pr daal rha hu phone...
Sm : ha bolo... Sun rahi hu mai...
Sid : wo mom actually wo mai wo, sana tu bolde...
Sana gets shock 🤯... Haye rabba pahle to bola tha ki meri mom ko bol dete hai vo tere parents ko bol degi, ab apni mom se bhi ni bol pa rha hai... Kahne ko itta badha ho gaya hai, fer bhi kaise jijhak rha hai bholne me...
Sana : sidharth mai nahi, tu hi bol....
Sid : yr mai apni mom se kaise bolu tu boldena baby please....
Sana : nahi sidharth mai ni bol rahi... Mujhe sharm aati hai....
Sid : yr kis baat ki sharm aa rahi hai tujhe... BiBig boss me to badha bol rahi thi ke aunty aayegi to unhe friend bana lugi, ek dum comfortable... ye vo... Ab kya ho rha hai tujhe...
Sana : yr vo friend banane ki baat thi, or ye saasu maa banane ki baat hai....
Sm : tum dono ka jhagdha ho gaya ho to mai kuch bolu..?
Sidnaaz : yes mom /maa....
Sm : kya sidharth ittu si baat bolne me itna drama kar rha hai... Or sana tu mujhe maa bolti hai fer bhi itta drama....
Sidnaaz : vo vo....
Sm : aise hi vo vo karte rahoge ya mujhe sana ke parents ko bhi phone karke batane doge ki hum log jaldi hi rishtedar banne wale hai?
Sid naaz : blushed a little... They thanked God that it was only a voice call, other wise they would have flushed 😳 by now...
SM : chalo abhi apne muh se ye khush khabri suna do, phone speaker pr daal rahi hu, preeti or sharad (preeti di's husband) bhi sunlege...
Sid : di jiju, we both had decided to get married.... He said looking in eyes of sana... Which were shining bright with happiness...
Preeti : kya? Tum dono shadi kar rahe ho.... SaSachi? I mean acha hai, but aise lockdown me it's not safe, tum log wait karlo yr, itti bhi kya jaldi hai? Lockdown me mai shopping kaha se karugi...
Sid : abe oye break laga... Abhi nahi kar rahe hai... Vo hum log lockdown wagera ke baad decide karege.... Right now I had just proposed her and she agreed....
Jiju : tum dono ko sachme ye formality karne ki jarurat thi? Mere hisab se to shadi na bhi karo to cahlega, kyuki tum dono behave to typical husband wife jaise hi karte ho....
Sid and Sana looked at each other and chuckled😁😁😁
Jiju : by the way congratulations saale sahab... And welcome to barbad mard Mandal... 🤣🤣🤣
Sid : kya yr jiju dara kyu rahe ho aap?
Jiju : beta mai tujhe kya daraunga ab? Ab to tujhe Sana darayegi... Kyu Sana?
Sana : nahi nahi jiju aisa kuch nahi hai... She said blushing like hell... 😚😚
SM : beta kash ye corona na hota, to mai tum dono ki engagement to atleast karwa hi deti...
Preeti : it's ok mom... Ek engagement se kuch nahi hota... Kyuki ye already married lagte hai 😅😅
Sid : di yr bus karegi ab? Mom!
Sm : ha bol beta...
Sid : mom actually vo hum dono chahte the ki aap sana ke parents ko bhi bata do humare decision ke bare me...
Sm : obviously beta... Ab ladki itni achi hai to rishte ki baat ladke walo ko hi karni padhegi 😊😊
Sid : sahi! Ladki achi hai... Ladka to bhangar wale se utha kr laye ho...
Everyone laughed at his cute antics, while sidharth grumpy shukla rolled his eyes....
Sm : chalo mai ab Parminder ji ko to ye khushkhabri sunau.... Pata bhi hai hum dono maye (mummies) kitne dino se wait kar rahe the is good news ki.... Chalo bye...
Sidnaaz : bye😊😊😊
After sometime sana got video call by baaz...
Sana : or fer black crow kya kar rha hai? Roz hi live aajata hai tu insta pr... Khotte koi or kaam ni hota tujhe...
Baaz :. Motto tu ta mere naal gall na kar... Te Oh sidharth kitthe aa?
Sana :mere se baat kyu ni karni hai tujhe? Maine kya kiya?
Baaz : baad me bataunga.... Pahle sidharth ko phone de...
Sana : ruk bulati hu.... SiIdharthhh!
Sid : yes baby? He said coming from kitchen with two cups of tea 🍵
Sana : ye le baaz ka call hai, baat karle...
Sid : or chote kaisa hai?
Baaz : mai thik hu... Or mujhe ye batao ki mai aapka kya lagta hu? Matlab aap mujhe apna chota bhai jaisa mante bhi ho ya aap bhi sirf logo ki tarha dikhawa karte ho? He said taunting Sana...
Sid : yr kya baat kar rha hai? Kuch problem huyi kya... Bata...
Baaz : problem to huyi hai, ab log mujhe bhul jo gaye hai... Mujhe to apni family ka hissa samjhte hi nahi hai.... Shadi tak ka decision le liya or mujhe ek message bhi ni kiya.... Sahi hai...
Sana : Haye mera chota veer sorry yr... Mai na bohot nervous ho rahi thi, maine to mummy papa ko bhi ni bola kuch, bus maa ko bola tha, unhone hi baat ki mummy papa se bhi...
Baaz : ha to mummy papa ko batate huye sharm aa rahi thi to mujhe batane me tera kya ja raha tha? Mai to terese chota hu, or tu mujhe apna friend bhi kehti hai... Fer bhi ni bataya.... Mai hurt hu tum dono se....
Sid : abe yr Mujhe kyu ghasit raha hai bichme? Chupaya teri behan ne...
Baaz : ha to aap bhi to jija banne wale ho ab, or banne kya mai to dil se kabka apna jija maan chuka hu, but Mujhe koi apna ni samjhta to usme ab mai kya hi bolu...
Sid : acha chote sorry yr... Chal kaan pakadh kr uthak baithak lagau kya? Maan ja yr...
Both Sana and baaz felt happy to see him giving them such importance... He is truly a gem 💎
Baaz : oh yr nahi bhai, maan gaya mai... Acha vo mummy papa bhi baat karne ko keh rahe the... Unko bhi add karta hu ruko...
Sana : haye baaz mujhe dar lag rha... Haye tu rehne de...
Baaz : oye pagal apne mummy papa se kon darta hai?
Sid : ha Baby baaz thik keh raha hai, aaj ni to kal to unse baat karege hi... Ab Itna sharmayegi to kaise chalega?
Sana : tu to na lock laga le muh pr, baat karne ke time vo mai vo karne lag padhta hai, or fer mujhe kahega ki tu baat karle...
Baaz : motto sidharth sahi keh raha hai, hun kya aise hi bina baat kare rahegi sari jindagi? Vyah me to bulayegi na unhe? Ya tab bhi kahegi nahi nahi mujhe sharm aa rahi hai, aap dono matt aao....
Sana : black crow tu chittar na khali mujhse... Acha chal laga phone, karti hu baat... bus pahle ek glass pani pilu, thorhi tention kam hogi usse... 😅😅😅

After Bb (COMPLETE)Where stories live. Discover now