ch 3 (Towards you💞💞)

2.1K 159 61
                                    

🥀🥀🥀🥀❤❤🥀🌹............Tere kareeb aaraha hu ,khud say mai door jaaraha hun,
Ye Bewajah toh nahi hai tu jo milaaa,
Dheere dheere se Tera hua
Haule Haule say Tera hua
Rafta rafta Tera hua hai......... 🥀🥀🥀🥀❤❤🥀🌹

Bondita came out of anirudhs cabin smiling and beaming with joy.😄😄😄😄 Tapur saw her full blown smile and she understood in one go that her bestie was alloted her first case. Bondita came to tapur and hugged her tightly, screaming in her ear, " Tapurrrrr I m so so so happy. Mujhe mera first case mil gaya !!!!!" " Congratulations bondiiiii maine tuje kahan tha na kal raat ko hi tuje aaj ye case zaroor milay ga. Milgaya na dekha. I m proud of you. " 🙂🙂🙂🙂Bondita smiled at her and said in an emotional voice,
" Tapur aaj maa baba ka sapna pura ho hi gaya aakhir. It's very special day for me , mera pehla case hai ye, jitna toh hoga hi na" 🥺🥺" Zaroor jeetay gi, dekhna Chal kaam pay lag jatay hai dono. Mera case bi toh mujhe aaj say hi start karna hai na. " Bondita nodded but suddenly her face turned stoic and she pulled tapur closer by her arm . Tapur looked at her confused 😕 , "kya hua bondii "
"Tapurrr jo mai tuje bolnay wali huna abi tere sun kay HOSH udna waalay hai. U won't beleive jis insaan nay kal meri help ki naa, wo koi aur nai balki anirudh sir thay. Unhu nay hi kal mujhe apna phone diya taki mai dadi say baat karsaku. Unhone nay mujhe kal rote huay tak dekha yaar. Uper say meri bak bak , unhay maine wo tak sunayi. Unhone nay chup chap suni yaar aur ek shabd bhi nai bolay. Jab aaj maine unhay dekha na yaar, I was so embarrassed. Mann kiya kuway mai chalaang lagao. Mujhe kahan Pata thi ki puri duniyaa mai ab wohi mere boss niklay gay. Ughhhh, I was so embarrassed " 😮😮😮😉😉😉😉Tapurs shocked face turned into a smirk instead and teasingly she said, " ohooooo madam......... Matlab anirudh sir nay khud Teri help ki, wo bi apni meeting hold Pay rakh kay... ahmm ahmmm kuch toh special dekha hai unhone tuj mai, tabhi toh kisi kay liye na rukne walay Barrister anirudh roy chaudhary humari bondita Kay liye ruk gaye. Pakka unka dil aaya hai tujpay meri jaan..... Maine tuje bola tha na. Mera intuition kabhi galat nai hosakta "🥰🥰🥰😉 Bondita hit her arm, "Bakwaas khatam Hogayi ho toh case pay concentrate karay . Waise bi insaaniyat kay naatay meri help ki unhone aur kisi wajah say nahi. Already mujhe itni embarrassment horrahi hai, ab tu mujhe aur embarras Bewajah mat kar. " "Haan haan chal Waise bi waqt bataya ga na ki insaaniyat kay nate madad ki thi ya kisi aur wajah say madam", said tapur smirking.
Bondita glared at her and tapur shut her mouth for a while. 🤨🤨🤨They got busy in their respective case study. After two hours , bondita asked , "Tapur iss case ki additional evidence file kahan milay gi . I need it yaar" "Mai bi yahi puch nay waali thi tuje, mere case ki additional evidence file bi mujhe chahiye thi " , said tapur. "EK kaam kartay hain, tu dev say puch kay aa. Ussaay Pata hogi ye additional files kahan pay rakhi hoti hai.",said bondita. " Haan tu theek kehrahi hai ruk mai puch kay aati hu bondii , mai yu gayi aur yu aayi" Bondita nodded and tapur leaves . 😌Bondita got up from the chair and stretched her arms above her head, releasing the tiredness from her body.😌😌🙂🙂 She went near the window and saw the sun shining brightly as if smiling and wishing her loads of good luck on her new journey.😃😃😃 Bondita gave a content smile towards the sky, her heart dancing 💃 with strange joy and happiness. Her heart sang the serene melody which came right from her soul , which only she could hear.
(Song playing).......
🥀🥀🥀🌹🌹🌹 Hawa ke jhonke aaj mausamon se rooth gaye
Gulon ki shokhiyaan jo bhanwre aake loot gaye
Badal rahi hai aaj zindagi ki chaal zara
Issi bahaane kyun naa main bhi dil ka haal zara
Sanwaar loon haaye sawaar loon
Sawaar loon haaye sawaar loon (x2)🌹🌹🥀🥀🥀🥀🥀

🥀🥀🥀🌹🌹🌹 Hawa ke jhonke aaj mausamon se rooth gayeGulon ki shokhiyaan jo bhanwre aake loot gayeBadal rahi hai aaj zindagi ki chaal zaraIssi bahaane kyun naa main bhi dil ka haal zaraSanwaar loon haaye sawaar loonSawaar loon haaye sawaar loon (...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
COLD SWEETHEART (Discontinued But Love Story Complete)Where stories live. Discover now