Chapter 12

497 51 13
                                    

Few days passed by, after Keesh's marriage.

Kartik was all sure about his feelings for Naira, he knew it wasn't the friendship anymore which it started with. It was something even more.

Whereas Naira was all confused. She didn't know what she felt about Kartik. His words kept ringing in her mind every now and then. Was she falling for him?

"Yeh mendak! Isko ab tak 10 baar call kardiya hai maine, lekin utha hi nahi raha!" Naira said pacing around her room from one end to the other, dialing his number again. And finally he answered.

"Tume kitni baar call kiya maine? Kar kya rahe thhe tum haan? Itne bhi kya busy?" Naira shot as soon as he answered.

"Mujhe behra banane ka irada hai tumhara? Bechaara masoom insaan main, darr gaya aise ghussa kyu kar rahi ho?" Kartik said, and Naira rolled her eyes.

"Tum aur masoom insaan? Saath saath nahi jaate yeh do! Koi emergency mein tumhe call kare toh tum uthao bhi na phone!" Naira said.

"Aisi bhi kya emergency hogayi raat ke 11 baje tumhe? Saare log iss waqt so rahe hote hai, tum kyu jaag rahi ho ab?" Kartik asked back.

"Mujhe pata hi tha tum bhool gaye hoge!" Naira facepalmed herself.

"Kya?"

"Kal kya hai?" Naira asked him.

"Kal....haan, kal sunday hai, chalo phir kal milte hai, sojaao ab, aur sone do!" Kartik fake whined.

"Oii mendak! Tume dimaag ki bimaari ke saath saath, bhulne ki bhi bimaari hai kya?" Naira asked back.

"Kya bol rahi ho? Mujhe kuch samjh nahi aa raha!"

"Kahan se aayega? Tum pehle yaad karo kal date kya hai?"

"Date? Kiska date?"

"Tumhara kuch nahi ho sakta Kartik!" Naira said.

"Arrey! Raat ko call karke tum date puch rahi ho? Ghar mein calendar nahi?" Kartik asked, making Naira angry.

"Paagal ho tum!"

"Haan woh toh tumhare...." He smiled unknowingly whispering.

"Kartik!"

"Kya hai? Raat ko date puchne call kiya hai tumne?" Kartik asked her.

"Ay bhagwaan! Tumse baat karna hi bekaar hai, mujhe khud kuch decide karna padega!"

"Kis baare mein?"

"Keerti bhabi ke birthday ke liye!"

"Kya? Keerti ka birthday? Woh toh 16th ko hai, aur aaj toh...." He suddenly realized and his widened in shock.

".... 15th hai!" Naira continued.

"Main bhool kaise gaya!" Kartik said as he sat up.

"Main jaanti thi, isiliye call kiya tha maine! Ab 12 baje hone waale hai, tumhe yeh dekhna hai ki koi wish na kare unko abhi..."

"Kya? Birthday hai uska aur wish na kare? Kya bol rahi ho tum!"

"Kartik!! Tum paagal ho sahi mein! Poori baat toh kabhi nahi sunni hoti na tumhe." Naira continued. "Maine kaha, ki abhi koi wish nahi karega, kal bhai, bhabi ko baahar leke jaayenge, unke waapis aane tak, yahan hum saare decorations karenge, aur phir unko surprise karenge. Pehle se pata hoga, toh surprise kaisa!"

"Haan baat toh sahi hai waise!"

"Meri harr baat sahi hi hoti hai!" Naira smiled proudly.

"Haan haan galat toh main hota hu na humesha!" Kartik said while Naira giggled.

"Haan of course!"

"Naira..." Akshara walked into her room, and she kept the phone behind her.

"Kya kar rahi ho baccha? You didn't sleep yet?" She asked.

"Nahi mumma woh main, bas abhi jaane hi waali thi sone!" Naira said, while Kartik kept talking on the phone. Naira reduced the volume even low.

"Yeh mendak apni tarr tarr band nahi kar sakta kya thodi derr ke liye bhi!" Naira thought to herself.

"Naira, actually woh shaadi ke din ek phone number save kiya tha na tumne? Mujhe dena zara." Akshara said and Naira's eyes widened in shock.

"Ab kya bolungi main mumma ko! Ki main Kartik se baat kar rahi thi?" Naira thought.

"Arre beta do na phone, kahan hai? Main le lungi, tum sojaao." Akshara said looking around for it.

"Naira Naira!" Kartik kept calling, and she could hear his faint voice.

"Woh mumma, phone mein charge nahi hai, main charge pe laga dungi, kal de dungi number aapko!" Naira said.

"Oh, okay beta, lekin sojaao ab!" Akshara said and walked out closing the door behind her. Naira sighed in relief.

"Tum paanch minute bhi chup nahi reh sakte thhe na! Mumma aayi thi room mein, main kya bolti unhe!" Naira shot at him.

"Kya bolti matlab? Mujhse hi toh baat kar rahi thi, bol deti, Kartik se baat kar rahi hu!" He replied.

Naira was lost in her thoughts, "Maine chupaaya kyu lekin! Baat toh bata sakti thi, ki Kartik hi hai, kaunsa mere boyfriend...." She brushed off her thoughts.

"Tumhe paanch minute chodo na, toh khayalo mein kho jaati ho, kiske baare mein soch rahi thi ab, mere?" Kartik smirked.

"Haa, woh..." Naira stopped fast as she realized. "Paagal ho kya? Tumhare baare mein kyu sochu main?"

"Mujhe samjha rahi ho, ya khud ko?" Kartik asked smiling.

"Itni raat ko bhi bak bak band nahi hoti na tumhari! Mujhe neend aa rahi hai sone do ab!" Naira said trying to get off the topic.

"Haan haan, mujhe neend se uthake, bol rahi ho, ki neend aa rahi hai, wow!" Kartik said

"Arre accha chodho, sojaao ab, good night!" Naira said.

"Good night!"

Hey guys!
How are you all? How was the chapter?
I have exams coming up now, so updates won't be much regular.
Thank you for reading♥️

Ishq Wala Love Where stories live. Discover now